×

Delhi Famous Cafe: दिल्ली में यहां देखें कपल फ्रेंडली कैफे की लिस्ट

Delhi Famous Cafe For Couple: यहां पर हम आपके लिए लेकर आए है, खूबसूरत और कपल फ्रेंडली कैफे, जहां आपको प्राइवेट टाइम बिताने का मौक़ा मिलता है।

Yachana Jaiswal
Written By Yachana Jaiswal
Published on: 17 Jun 2024 11:31 AM GMT
Famous Romantic Cafe in Delhi
X

Famous Delhi Romantic Cafe (Pic Credit-Social Media)

Couple Friendly Cafe in Delhi: दिल्ली के भीड़ भाड़ में आपको घूमने के लिए कई खूबसूरत जगह मिलते है। शांत वातावरण के लिए प्राइवेट स्पेस के लिए एस्थेटिक जगह की तलाश में है तो आपके लिए ये आर्टिकल ज्यादा खास हो सकता है। यहां पर आपके लिए कई सारे विकल्प एक साथ लेकर आए है। यहां पर हरियाणा से गुड़गांव के रास्ते पर एक से एक सुंदर और एस्थेटिक कैफे मिलते है। जहां परफेक्ट एंबिएंस के साथ आपको एक थीम बेस्ड एनवायरनमेंट मिलता है।

दिल्ली के प्रसिद्ध 7 कपल फ्रेंडली कैफे(Top 7 Couple Friendly Cafe in Delhi)

Cafe Bella Italia(कैफे बेल्ला इटालिया)

लोकेशन: पारस ट्रेड सेंटर, वैली व्यू एस्टेट, ग्वाल पहाड़ी, गुरुग्राम, बंधवाड़ी, हरियाणा

समय: सुबह 9 बजे से रात के 11 बजे तक

औसत कीमत दो लोगों के लिए: 1000/- रूपए

कैफे बेला इटालियो के कर्मचारी अविश्वसनीय रूप से मिलनसार और चौकस हैं। कैफे का माहौल अद्भुत है, जिसमें बाहर और अंदर दोनों जगह बैठने का विकल्प है। अंदरूनी भाग शांतिपूर्ण है और एक शानदार माहौल है, जो इसे आराम करने और भोजन का आनंद लेने के लिए एकदम सही जगह बनाता है। आप जन्मदिन या किसी और के लिए निजी कमरा भी बुक कर सकते हैं। सजावट के बिना इसके लिए शुल्क 1500/- रुपए 3 घंटे के लिए दे सकते है।



Sasa Cafe(सासा कैफे)

लोकेशन: 156, फोर पॉइंट बाय श्रेटन के पीछे, ग्वाल पहाड़ी, गुरुग्राम, बंधवाड़ी, हरियाणा

औसत कीमत: 1200 दो लोगों के लिए

समय: दोपहर 12 बजे से सुबह के तीन बजे तक

यहां पर आपको लाइव संगीत, पेय, पूल और बहुत कुछ के साथ भोजन के कई विकल्प प्रदान करते हैं। निश्चित रूप से हर कोई अनुशंसा करता हैं। यह जगह प्राइवेट पूल पार्टी, और डिनर के लिए बेहतरीन जगह है। यहां पर आपको अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलता है।



Fiaba Cafe(फिआबा कैफे)

लोकेशन: बीएलके - 02, सेक्टर 116, नोएडा,

कीमत: 1500/– रूपए

समय: सुबह 10:30 बजे से रात 11:30 बजे तक

कैफे को खाने और माहौल दोनों के लिए शानदार तरीके से डिज़ाइन किया गया है। थीम गुलाबी है और आपकी राजकुमारी/रानी यहाँ आना पसंद करेंगी। यह एक गुलाबी रेस्तरां है। एक राजकुमारी थीम वाला रेस्तरां जो लड़कियों के लिए आकर्षण का केंद्र है। अद्भुत माहौल और आपके बच्चों की जन्मदिन पार्टी के लिए एकदम सही। खुली हवा में और आंतरिक बैठने की जगह, अच्छा खाना है। यह जगह इतनी खूबसूरत है कि आप घंटो यहां बैठकर अच्छा समय बिता सकते है। यहां आपको अपने लव वन के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का मौक़ा मिलता है।



Flights of Dreams(फ्लाइट ऑफ ड्रीम्स)

लोकेशन: सपनों की उड़ान, एम3एम कॉस्मोपॉलिटन, सेक्टर 66 मेन रोड, सेक्टर 66, गुरुग्राम, हरियाणा

समय: सुबह 11:30 बजे से रात के 12:30 बजे

बोर्डिंग पास 500 रुपये प्रति व्यक्ति है जिसे खाने के बिल में समायोजित किया जाता है। स्टार्टर और डेज़र्ट ट्राई किया जो बहुत बढ़िया था। पारिवारिक सैर के लिए बढ़िया जगह है। बच्चों के लिए कई राइड्स हैं और बच्चों के लिए स्लाइड और बॉल पूल के लिए एक किड्स ज़ोन भी है। शाम की सैर और हवाई जहाज़ पर खाने का मज़ा लेने के लिए बढ़िया जगह है। आपको यहां पर प्राइवेट स्पेस के तौर पर हेलीकॉप्टर में भी डाइनिंग करने का मौक़ा मिलता है। जहां पर आप बिना डिस्टर्बेंस के अपने पार्टनर के साथ प्यार भरा समय बिता सकते है।



Cafe Uncover(कैफे अनकवर)

लोकेशन: प्लॉट नं. 14, सेक्टर 12ए रोड, ब्लॉक ए, सेक्टर 12 द्वारका, द्वारका, दिल्ली

समय: दोपहर 12 बजे से रात के 11 बजे तक

कीमत: 1000 से 1200/- रूपए तक

कैफ़े अनकवर हलचल भरे शहर से एक सुखद पलायन प्रदान करता है। यह दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताने के लिए एक बहुत ही बढ़िया कैफ़े है। हालाँकि कैफ़े थोड़ा महंगा है, लेकिन खाना स्वादिष्ट है। हमने चिली गार्लिक नूडल्स और कोक खाया। उनके पास इतालवी, चीनी और भारतीय व्यंजनों के कई विकल्प हैं। कैफ़े अनकवर आपको एक गर्म और आमंत्रित माहौल में घेर लेता है। सौंदर्य को स्वाद से सजाया गया है, जिसमें सुखदायक रंग, आरामदायक बैठने की जगह और सही मात्रा में हरियाली है। अच्छा महसूस कराने वाली वाइब्स स्पष्ट हैं, जो इसे अंतरंग रात्रिभोज और जीवंत समारोहों दोनों के लिए एक आदर्श स्थान बनाती हैं।



Sweet Obsession(स्वीट ऑवसेशन)

लोकेशन: दुकान नंबर 309, तीसरी मंजिल, साउथ पॉइंट मॉल, गोल्फ कोर्स रोड, डीएलएफ फेज 5, सेक्टर 53, गुरुग्राम, हरियाणा

समय: सुबह 11 बजे से रात के 11:30 बजे तक

यह गुरुग्राम के साउथ पॉइंट मॉल की तीसरी मंजिल पर एक अच्छा, आरामदायक और शांत कैफ़े है। इसके बारे में बहुत सुना है कि इसमें बाथटब जैसी सीटें आदि हैं, लेकिन बैठने की व्यवस्था काफी सामान्य है। बाथटब जैसा डियर काफी छोटा है, जो बच्चों के लिए बेहतर है। यहां पर कपल , फ्रेंड, और फैमिली को एंजॉय करते देखा जा सकता है। कपल के लिए ये जगह खास इंतजाम भी करती है। उनके क्वालिटी टाइम में कोई खलल न पड़े इसका खास ख्याल भी रखा जाता है।



Maplepods(मेपल पोड्स)

लोकेशन: ग्राउंड फ्लोर, खसरा 258, ओशन स्ट्रीट कैफे 11ए, लेन 3, वेस्टएंड मार्ग, सैदुलाजाब, सैय्यद उल अजायब एक्सटेंशन, साकेत, नई दिल्ली

समय: सुबह 11 बजे से रात 12 बजे तक

मेपलपोड्स द्वारा निर्मित वैन सभी तरह की सुविधा प्रदान करने वाली एक सुपरहिट वैन है। वाईफाई सक्षम टेलीविजन, चार्जिंग पॉइंट, आरामदायक सोफा सीट और बढ़िया भोजन और पेय के साथ एक प्राइवेट डेस्टिनेशन प्वाइंट है, जहां आपको एक शानदार अनुभव मिलता है। शहर में प्रेमी जोड़ों के लिए यह एक बेहतरीन जगह है।



Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Content Writer

I'm a dedicated content writer with a passion for crafting engaging and informative content. With 3 years of experience in the field, I specialize in creating compelling articles, blog posts, website content, and more. I can write on anything with my research skills. I have a keen eye for detail, a knack for research, and a commitment to delivering high-quality content that resonates with the audience. Author Education - I pursued my Bachelor's Degree in Journalism and Mass communication from Sri Ramswaroop Memorial University Lucknow. Presently I am pursuing master's degree in Master of science; Electronic Media from Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication Bhopal.

Next Story