×

Couple Friendly Safe Hotels in Jaipur: जयपुर में अनमैरिड कपल्स के रूकने के लिए ये हैं बेस्ट सेफ और रोमांटिक होटल

Couple Friendly Safe Hotels in Jaipur: अगर आपको जयपुर में ठहरने के लिए बेस्ट और सुरक्षित होटल की तलाश हैं जहां पर आप अपने मेल-फीमेल पार्टनर के साथ रूक सके, तो बता दें, आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

Vidushi Mishra
Published on: 1 Feb 2023 1:52 AM GMT
best safe and romantic hotels in Jaipur
X

कपल फैंडिली होटल (फोटो- सोशल मीडिया)

Couple Friendly Safe Hotels in Jaipur: जयपुर में अगर आपको अनमैरिड कपल्स के लिए कपल फ्रेंडली होटल की तलाश है तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि जयपुर एक टूरिस्ट सिटी है। जहां सालभर पर्यटकों की भीड़ लगी रहती है। कोई घूमने आता है, तो कोई बिजनेस और जॉब के सिलसिले में आता है। ऐसे में अगर आपको जयपुर में ठहरने के लिए बेस्ट और सुरक्षित होटल की तलाश हैं जहां पर आप अपने मेल-फीमेल पार्टनर के साथ रूक सके, तो बता दें आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

जयपुर में अविवाहित जोड़ों के लिए बिना किसी परेशानी के रहने के लिए कई सारे कपल फ्रेंडली होटल हैं। वैसे तो कई कपल-फ्रेंडली ओयो होटल भी हैं जो अविवाहित जोड़ों को सुरक्षित तौर पर रहने की अनुमति देता है। लेकिन ओयो के अलावा सुरक्षित बेस्ट होटल रूम भी अनमैरिड कपल्स के लिए हैं। जिनमें से कुछ 5 स्टार होटल भी शामिल हैं।

जयपुर में रोमांटिक कपल-फ्रेंडली होटल
Romantic Couple-Friendly Hotels in Jaipur

गोल्डन ट्यूलिप होटल, जयपुर
Golden Tulip Hotel, Jaipur

(Image Credit- Social Media)

होटल गोल्डन ट्यूलिप राजस्थान के जयपुर शहर में एक बेस्ट कपल फ्रेंडली होटल है। अविवाहित जोड़ों के रहने के लिए यह सबसे सुरक्षित होटलों में से एक है। होटल स्थानीय आईडी भी स्वीकार करता है। यह जयपुर हवाई अड्डे से 12 किलोमीटर दूर स्थित जयपुर में एक लक्ज़री 4 स्टार होटल है।

पता: प्लॉट नंबर 5, एमआई रोड, जयंती मार्केट, जालूपुरा, जयपुर, राजस्थान।

द ललित होटल, जयपुर
The Lalit Hotel, Jaipur

द ललित जयपुर के सबसे अच्छे लक्ज़री होटलों में से एक है। कपल्स के लिए बिना किसी परेशानी के रहने के लिए ये एक 5 स्टार होटल है। अगर आप अपनी पार्टनर के साथ जयपुर में एक लक्ज़री रूकने की जगह की तलाश में हैं तो होटल द ललित आपके लिए एक बेस्ट जगह है।

पता: जवाहर सर्कल 2बी और 2सी, मालवीय नगर, जयपुर, राजस्थान।

फोर प्वाइंट्स बॉय शेरेटन, जयपुर
Four Points By Sheraton, Jaipur

(Image Credit- Social Media)

शेरेटन द्वारा फोर पॉइंट्स जयपुर में एक और शानदार संपत्ति है जो अविवाहित मेहमानों को जोड़े के अनुकूल कमरे प्रदान करती है। जयपुर शहर में जोड़ों के ठहरने के लिए यह सबसे रोमांटिक होटलों में से एक है। यह जयपुर हवाई अड्डे से लगभग 4 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

पता: सिटी स्क्वायर, टोंक रोड, वसुंधरा कॉलोनी, जयपुर, राजस्थान।

जिंजर होटल, जयपुर
Ginger Hotel, Jaipur

जयपुर में अविवाहित जोड़ों के रूकने के लिए जिंजर सबसे पसंदीदा लग्जरी होटलों में से एक है। ये होटल जयपुर शहर में कपल्स के रूकने के लिए सबसे सुरक्षित जगहों में से एक है। यह जयपुर रेलवे स्टेशन से लगभग 3 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

पता: मंगलम गीजगढ़ हाउस, हवा सड़क, सुदर्शनपुरा, सिविल लाइंस, जयपुर, राजस्थान।

होटल दे नाडा, जयपुर
Hotel De Nada

जयपुर में अनमैरिड कपल्स के रूकने के ठहरने के लिए ये एक लोकप्रिय होटल है। ये होटल कपल्स की स्थानीय आईडी भी स्वीकार करता है। होटल डे नाडा में जयपुर में कपल्स के लिए डेट या कैंडललाइट डिनर का आनंद लेने के लिए रोमांटिक रूफटॉप रेस्तरां भी है।

पता: 9/सी, गिरधर मार्ग, सिद्धार्थ नगर, सेक्टर 9, मालवीय नगर, जयपुर, राजस्थान।





Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story