×

Dayal Paradise Lucknow: 5 स्टार होटल में नंबर 1, जहां लग्जरी रूम वो भी बजट में, इंडोर रेस्तरां के साथ बहुत कुछ है सुविधा

Dayal Paradise Lucknow: अगर आप लखनऊ में आ रहे है तो, हमारे पास आपके लिए एक बहुत ही आरामदायक और स्पेशल होटल ऑप्शन है।

Yachana Jaiswal
Written By Yachana Jaiswal
Published on: 14 March 2024 4:48 AM GMT
Dayal Paradise Lucknow: 5 स्टार होटल में नंबर 1, जहां लग्जरी रूम वो भी बजट में, इंडोर रेस्तरां के साथ बहुत कुछ है सुविधा
X

Dayal Paradise Lucknow: अक्सर आजकल लोगों को काम के सिलसिले में घर से दूर जाना पड़ता है। जहां काम के स्ट्रेस में लोग न ठीक से रहने का देखते है, न खाने का अपने सुविधाओं को छोड़कर बस काम में लगे रहते है। लेकिन अगर आप लखनऊ में आ रहे है तो, हमारे पास आपके लिए एक बहुत ही आरामदायक और स्पेशल होटल ऑप्शन है। जहां आप पहुंचने भर की देरी है, बाकी सबकुछ वहां की हॉस्पिटैलिटी टीम देख लेगी। यहां आपको बजट के अंदर सभी लग्जरी सुविधा होटल के साथ साथ आपके पर्सनल स्पेस यानी रूम में भी मिलेगी। रहने और खाने के साथ यह होटल बड़ी - बड़ी पार्टियां जैसे - वेडिंग, कॉरपोरेट इवेंट, गेट टुगेदर, और भी कई तरह के इवेंट के लिए उपयुक्त जगह है।

दयाल पैराडाइज का शानदार एनवायरनमेन

दयाल पैराडाइज आराम, शांति, विलासिता और हरे भरे जगह के साथ एक आलीशान होटल है। जो लखनऊ के प्रतिष्टित एरिया गोमती नगर में है। यह पैराडाइज गोमती नगर की शांत जगह में, मल्टीप्लेक्स, मनोरंजक पार्क, कॉर्पोरेट ऑफिस और घरों के बीच बना है। जो रेलवे स्टेशन, सिटी बस टर्मिनल, एयरपोर्ट से अच्छी तरह से कनेक्टेड है। छुट्टियों, पार्टियों, शादियों या किसी अन्य कार्यक्रमों के लिए यह एक आदर्श जगह है।

लोकेशन : डॉ. अखिलेश दास गुप्ता मार्ग, विपुल खंड 5, विपुल खंड, गोमती नगर, लखनऊ, उत्तर प्रदेश

पैराडाइज में तीन प्रकार के स्टाइलिश कमरे

कमरे स्टाइलिश और अच्छी तरह से सजाए गए हैं, ड्रॉप-डाउन लाइटें, अलमारी, कमरे में हेयर ड्रायर और बहुत कुछ है। उसने खिड़कियां हैं और आकार में भी बड़ा हैं, औसतन 80 से 85 वर्ग मीटर में उपलब्ध हैं :

डिलक्स रूम(Deluxe Room)

स्टाइलिश और अच्छी तरह से सजे हुए, ड्रॉप-डाउन लाइट, अलमारी, कमरे में हेयर ड्रायर, आयरन, हाई-स्पीड इंटरनेट और भी बहुत कुछ। वे एक क्वीन बेड या दो ट्विन बेड का ऑप्शन देते हैं। एक कमरे में पर्याप्त जगह भी होती है। इसने वाशरूम भी बड़ा होता है। इस रूम के लिए प्रति रात सिर्फ आपको 4800/- रुपए देने पड़ेंगे।



एक्जीक्यूटिव रूम(Executive Room)

एक्ज़ीक्यूटिव कमरे आज के जमाने के हैं, जिनमें नेचुरल लाइट कैद करने वाली खिड़कियाँ हैं। ये कमरे पूरे होटल में प्रीमियम स्थिति में हैं, इनमें कमरे में हेयर ड्रायर, थर्मोस्टेट कंट्रोलर और क्वीन बेड जैसी बहुत सारी सुविधाएं हैं। औसत आकार 34 वर्ग मीटर है. कार्यकारी बाथरूम में एक अलग रेन शॉवर और नहाने की जगह की सुविधा आलीशान है। इस रूम का चार्ज प्रति रात 5400/- रुपए है।



पैराडाइज सूट(Paradise Suite)

सूट समकालीन शैली के हैं और आकार में काफी बड़े हैं, औसतन 80 से 85 वर्ग मीटर का है। कमरों में एक अलग लिविंग रूम के साथ एक किंग बेडरूम है, जिसमें एक अतिरिक्त 32 इंच का टेलीविजन भी शामिल है। पैराडाइज़ सूट में कमरे में हेयर ड्रायर, आयरन बोर्ड, हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ बड़ा टेबल, डेस्क और थर्मोस्टेट कंट्रोलर जैसी सुविधाएं प्रदान की जाती हैं। कमरों में एक स्टाइलिश और लग्जरी बाथरूम भी है। इस रूम में प्रति रात का किराया रु. 9000/- है।

होटल का इनसाइड रेस्टोरेंट भी है बहुत खास

"अदब" एक बहु व्यंजन रेस्तरां है, जिसमें चार-चार मेजों के साथ में बैठने की क्षमता है। जो परिवार, जोड़ों और छोटी सभाओं के लिए एक आरामदायक जगह खाना खाने के लिए देते है। जैसा कि नाम अदब से पता चलता है, रेस्तरां का आरामदायक इंडोर रेस्तरां लखनऊ की विरासत में मिली संस्कृति को दर्शाता है। गोमती नगर की हरी-भरी शांति में स्थित, रेस्तरां बेस्ट भारतीय, चीनी और कॉन्टिनेंटल फूड आइटम पेश करता है। इनके प्रशिक्षित स्टाफ भोजन के अनुभव को यादगार बनाने में सहायता करते है। देश के अलग-अलग कोने से आए शेफ आपको शाकाहारी और गैर-शाकाहारी पसंद का अलग-अलग ख्याल रखते हुए बेहतरीन व्यंजन परोसते हैं।



"जन्नत" रूफ-टॉप रेस्तरां और बार

पैराडाइज के ऊपर, रूफटॉप आउटडोर रेस्तरां और बार शहर का शानदार दृश्य पेश करते हुए, ताज़ा लखनऊ की हवा का आनंद देता है। टेस्टी खाना, सॉफ्ट सॉन्ग कही और इससे बेहतर माहौल नहीं मिल सकता है। दोपहर के भोजन और रात के खाने दोनों के लिए एक बड़े और वैरायटी के साथ मेनू है, जन्नत में सरल खाना पकाने में शामिल ताजा प्राकृतिक सामग्री शामिल है; ग्रिल्ड मांस और मछली के व्यंजन, ताज़ा सलाद और पास्ता से लेकर मुंह में पानी ला देने वाली मिठाइयों तक। जन्नत हर स्वाद को संतुष्ट करने के लिए कुछ न कुछ बेहतर परोसता है।



होटल एमेंटीज

होटल उन सभी सुविधाओं से सुसज्जित है जो एक 4 सितारा होटल में होनी चाहिए। हमारे ग्राहकों की सुविधा, क्लास, विलासिता और शांति को ध्यान में रखते हुए हमने हर संभव सुविधा प्रदान करने का प्रयास किया है।

  • हाईस्पीड इंटरनेट
  • ADAAB, एक मल्टी क्यूज़ीन रेस्तरां।
  • जन्नत, एक छत के ऊपर और पूल साइड रेस्ट्रो-बार।
  • क्वीन या ट्विन बेड का विकल्प।
  • दयाल पैराडाइज़ में एक बोर्ड रूम भी उपलब्ध है।
  • यहां मेहमानों के लिए दयाल पैराडाइज़ में बैंक्वेट हॉल भी है। जहां बड़े इवेंट होस्ट किए जाते है।
  • मेहमानों के लिए एक सुव्यवस्थित हरा- भरा, प्रकृति माहौल वाला लॉन भी उपलब्ध कराया गया है।
  • यहां आकर भी आपको अपने स्वास्थ्य से कोई समझौता नहीं नही करना पड़ेगा, इसलिए इनके पास फिटनेस सेंटर भी है।
  • यहां बिजनेस सेंटर आपको अपने कॉरपोरेट और ऑफिस मीटिंग के लिए भी मदद करता है।
Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Content Writer

I'm a dedicated content writer with a passion for crafting engaging and informative content. With 3 years of experience in the field, I specialize in creating compelling articles, blog posts, website content, and more. I can write on anything with my research skills. I have a keen eye for detail, a knack for research, and a commitment to delivering high-quality content that resonates with the audience. Author Education - I pursued my Bachelor's Degree in Journalism and Mass communication from Sri Ramswaroop Memorial University Lucknow. Presently I am pursuing master's degree in Master of science; Electronic Media from Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication Bhopal.

Next Story