×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Delhi Cheapest Market: डिजाइनर और स्टाइलिश सूट की करनी है खरीदारी, दिल्ली के इस बाजार में करें विजिट

Delhi Cheapest Markets: आज हम आपको दिल्ली के मार्केट से रूबरू करवाते हैं, जहां आप सस्ते में जमकर ब्राइडल लहंगे की खरीदारी कर सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 1 Feb 2024 3:30 AM GMT (Updated on: 1 Feb 2024 3:30 AM GMT)
Delhi Cheapest Market
X

Delhi Cheapest Market (Photos - Social Media)

Delhi Cheapest Market: इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। जिसके लिए लोग अभी से ही तैयारी में जुटे हैं तो वहीं महिलाएं भी शादी पार्टी को लेकर ज्यादा पजेसिव होती हैं और एक अच्छे मार्केट की तलाश में रहती हैं, जहां उन्हें किफायती दामों में अच्छी क्वालिटी वाले समान मिल सके जो कि दाम कम होने के साथ बेहतर प्रोडक्ट भी हो। इसी कड़ी में आज हम आपको दिल्ली के मार्केट से रूबरू करवाते हैं, जहां आप सस्ते में जमकर डिजाइनर और स्टाइलिश सूट की खरीदारी कर सकते हैं।

कूचा नटवान मार्केट दिल्ली

बता दे कि यह दुकान दिल्ली के कूचा
नटवान मार्केट में हैं दुकान का नाम महामाया टैक्स टाइल्स हैं, जहां पर आप 200 रुपए के सूट खरीद सकते हैं. यहां आपको हर प्रकार के फैंसी और लेटेस्ट कपड़े मिल जाएंगे। यदि आप शादी पार्टी के लिए लहंगा खरीदना चाहते हैं, तो आप इस दुकान में जरुर विजिट करें. इस शॉप पर आपको बेहतरीन तरह-तरह के लेटेस्ट डिजाइन मिल जाएंगे जो बहुत ही सस्ता और बजट फ्रेंडली होगा. यहां पर आप होलसेल प्राइस में भी सूट खरीद सकते हैं. यहां आपको पाकिस्तानी स्टाइल के अलावा चंदेरी, डेली वियर, कॉटन, जॉर्जेट या फिर विंटर कलेक्शन मिल जाएगा जो कि मात्र 200 रुपये से शुरू होता है। आपको यहां शादी, ऑफिस या फिर डेली वेयर के लिए फैशनेबल सूट मिल जाएगा। इसलिए आप दिल्ली के इस मार्केट को जरुर विजिट करें कम रेट में अच्छा प्रोडक्ट मिल सकता है।

पता

महामाया टेक्सटाइल्स, ऑप. 1128, दूसरी मंजिल,

कूचा नटवान, चांदनी चौक, दिल्ली 110006

खासियत

बिना सिले सूटों की विशाल विविधता मात्र ₹200 से शुरू होती है

ऑनलाइन और ऑफलाइन उपलब्ध

थोक खुदरा

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story