Delhi Famous Pool Cafe: दिल्ली के पुल कैफे में जमकर करें एंजॉय, स्वादिष्ट व्यंजनों का लें आनंद

Delhi Famous Pool Cafe: अगर आप पुल कैफे का आनंद ले सकते हैं तो दिल्ली में एक शानदार जगह आपका इंतजार कर रही है। चलिए आपको बताते हैं कि यहां पर आपको क्या मिल जाएगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 12 Jun 2024 6:29 AM GMT
Delhi Famous Pool Cafe
X

Delhi Famous Pool Cafe (Photos - Social Media) 

Delhi Famous Pool Cafe : दिल्ली एक ऐसी जगह है जहां पर घूमने फिरने के लिए एक से बढ़कर एक स्थान मौजूद है। हालांकि जब गर्मी पड़ती है तो अच्छी-अच्छी जगह पर भी घूमने जाने का मन नहीं होता है। लेकिन आज मैं आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहां आपकी मौज मस्ती का मजा दोगुना हो जाएगा। आपको दिल्ली के पुल कैसे में जाना चाहिए जो एक बेहतरीन ऑप्शन है क्योंकि यहां आपके घर में परेशान नहीं करने वाली है।

दिल्ली की फेमस तिब्बत कॉलोनी मजनू का टीला में पुल कैफे का मजा लिया जा सकता है। यहां पर आपको गोवा वाली फीलिंग आने वाली है क्योंकि इस कैफे का बाहरी हिस्सा गोवा बीच का आईडिया लेकर तैयार किया गया है। सीटिंग अरेंजमेंट काफी अच्छा है एक हिस्सा ग्राउंड फ्लोर है तो दूसरा फर्स्ट फ्लोर है। अगर आप शाम के समय यहां जाएंगे तो यह जग भागता हुआ दिखाई देता है।

पुल कैफे में मिलेगी ये चीजें (These Things will Be Available in Pool Cafe)

अगर आप इस कैफे में जाते हैं तो यहां पर आपको तिब्बती, चीनी और इंडियन फूड मिल जाएगा। आप भेजे नॉनवेज दोनों प्रकार के देश यहां पर खा सकते हैं। यहां पर मटन रोगन जोश और चिकन टिक्का बहुत ही स्वादिष्ट होता है। इस कैफे की सबसे बेहतरीन चाइनीस डिश है और आप कॉकटेल और मॉकटेल का आनंद भी ले सकते हैं। यहां पर लाइव म्यूजिक की व्यवस्था भी होती है।


कितना होगा खर्च (How Much Will It Cost)

इस कैफे में जाने का प्लान कर रहे हैं तो दो लोगों का खर्चा ₹1000 तक लग सकता है। यह दोपहर 12:00 बजे खुल जाता है और रात 10:00 बजे तक खुला रहता है। यहां पहुंचने के लिए आपको विधानसभा मेट्रो स्टेशन पर उतरना होगा यहां से मजनू का टीला जाने के लिए ऑटो या रिक्शा का सहारा ले सकते हैं। एंट्री के बाद हाउस नंबर 85 B पर जाना होगा यहां पर पुल कैसे बना हुआ है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story