Indore Fayda Mart: इंदौर के फायदा मार्केट से करें फायदे की शॉपिंग, यहां मिलेंगे सारे आइटम्स

Indore Fayda Mart: आज हम आपको इंदौर के एक मार्केट से रूबरू करवाते हैं, जहां आप सस्ते में जमकर सामानों की खरीदारी कर सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 7 Jan 2024 4:30 AM GMT (Updated on: 7 Jan 2024 4:30 AM GMT)
Indore Fayda Mart
X

Indore Fayda Mart (Photos Social Media)

Indore Fayda Mart : कुछ ही दिनों में शादी का सीजन शुरू हो जाएगा। आने वाले चंद दिनों में खरमास खत्म होने वाला है। इस दौरान कोई भी मांगलिक कार्य नहीं हो रहे हैं। जिस कारण शादी भी बंद हो जाएगी लेकिन उसके बाद यानी 15 जनवरी से एक बार फिर लगन स्टार्ट हो जाएंगे। जिसके लिए लोग अभी से ही तैयारी में जुटे हैं तो वहीं महिलाएं भी शादी पार्टी को लेकर ज्यादा पजेसिव होती है और एक अच्छे मार्केट की तलाश में रहती हैं, जहां उन्हें किफायती दामों में अच्छी क्वालिटी वाले समान मिले जो कि दाम कम होने के साथ बेहतर प्रोडक्ट भी हो। इसके साथ ही शादी में देने के लिए गिफ्ट्स भी खरीदते हैं। जिसके लिए लोग एक ही जगह से शापिंग करना पसंद करते हैं। आपकी इस दुविधा को खत्म कर आज हम आपके लिए एक ऐसी शॉप लेकर आए हैं, जिसे आप जरूर विजिट करें। ऐसी कड़ी में आज हम आपको इंदौर के एक मार्केट से रूबरू करवाते हैं, जहां आप सस्ते में जमकर सामानों की खरीदारी कर सकते हैं।

फायदा मार्ट

अगर आपको भी शॉपिंग करनी है तो आपके लिए फायदा मार्ट से बेहतर वन स्टॉप सॉल्यूशन कहीं नहीं है। यह एक संपूर्ण स्टोर है। यदि आपको भी घर में यूज आने वाला सामान बड़े डिस्काउंट में चाहिए तो इस मार्केट को विजिट करना ना भूलें। यहां आपको 85% तक का हेवी डिस्काउंट मिलेगा। बात दें कि पोलो ग्राउंड लोकेटेड फायदा मार्ग पर ऑनलाइन से सस्ता आपको सारा सामान मिलता है। यहां पर प्रोडक्ट्स की रेंज सिर्फ ₹10 से स्टार्ट हो रही है। फायदा मार्ट पर आपको फायदे के साथ में सभी टाइप्स के फ्रिज, वाशिंग मशीन, कूलर, मिक्सर, गीजर, स्पीकर, सोलर लाइट्स जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स और होम अप्लायंसेज मिल जाएंगे।

जरुर करें विजिट

वहीं, किचन में उसे आने वाले सभी अप्लायंसेज, फर्नीचर के स्मॉल आइटम्स, मोबाइल्स के लिए एसेसरीज और गैजेट्स, घर के लिए क्रोकरी फर्निशिंग डेकोर और इंपोर्टेड आइटम्स, स्पोर्ट्स लवर के लिए साइकिल्स और ट्रेड में और सभी प्रकार की स्टेशनरी यह सभी प्रोडक्ट्स की एक वाइड रेंज एमआरपी से 85% तक के भारी डिस्काउंट के साथ मिल जाती है। बता दें कि इनके पास रेगुलर बेसिस पर नए-नए प्रॉडक्ट्स आते रहते हैं और आपके फायदे भी मिलते रहते हैं।इसलिए अगर आपको भी फायदे में प्रोडक्ट्स लेना है तो 68 पोलो ग्राउंड लोकेटेड इन के स्टोर पर जरुर विजिट।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story