×

Amritsari Chaat in Mumbai: मुंबई की इस जगह पर लें दिल्ली के स्ट्रीट फूड का आनंद, स्वाद बना देगा दीवाना

Amritsari Chaat in Mumbai : माया नगरी मुंबई देश भर में काफी प्रसिद्ध है। यहां पर घूमने के लिए एक से बढ़कर एक जगह मौजूद है। दूर दूर तक फैले समुद्र और बीच आपका मन मोह लेने वाले हैं। वही फूड आइटम्स की बात की जाए तो पानी पीने के मामले में भी मुंबई किसी से कम नहीं है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 29 Jan 2024 5:45 AM GMT (Updated on: 29 Jan 2024 5:46 AM GMT)
Amritsari Chaat in Mumbai
X

Amritsari Chaat in Mumbai (Photos - Social Media)

Amritsari Chaat in Mumbai : दुनिया भर में माया नगरी के नाम से पहचाने जाने वाला मुंबई एक ऐसी जगह है जो हजारों लोगों की ड्रीम डेस्टिनेशन है। कोई यहां आकर अपना करियर बनाना चाहता है कोई घूमने फिरने के लिहाज से यहां पर पहुंचना चाहता है। अगर आप भी मुंबई घूमने जा रहे हैं पर यहां पर दिल्ली के फूड का आनंद लेना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसी शानदार जगह के बारे में बताते हैं जहां आपको एक से बढ़कर एक स्वादिष्ट दिल्ली के फूड आइटम्स खाने का मौका मिलेगा। चलिए इस जगह के बारे में जानते हैं।

इन चीजों को करें टेस्ट

दरअसल, हम बात कर रहे हैं मुंबई में स्थित Amritsari Chaat शॉप की। यहां आपको एकदम दिल्ली जैसा स्वाद मिल जाएगा। जिसे यदि आप एक बार खा लें तो दिल्ली का मजा मिल जाए और आप हमेशा फिर यहीं जाएंगे। मुंबई में फेमस स्ट्रीट फूड मिल जाएगा। फेमस स्ट्रीट फूड मिल जाएगा। आपको यहां कुल्चा, दही पापड़ी, दिल्ली स्ट्रीट फूड, छोले कुलचे, मुंबई स्ट्रीट फूड मिल जाएगा।


ऐसे पहुंचे

यहां दुकान नंबर 4, नूतन जय बहारत बिल्डिंग, प्रभादेवी, सिद्धिविनायक मंदिर के पीछे, सिल्वर अपार्टमेंट के सामने, दादर, मुंबई, महाराष्ट्र जाना है।। यह आपके लिए बजट में सब कुछ मिल जाएगा। यहां आपको सीटिंग मिलेगी और यहां पर फैमिली के साथ आगे इंजॉय कर सकते हैं। यहां आपको फूड में अनलिमिटेड ऑफर चल रहा है। यहां आप बेहतरीन फोटोस ले सकते हैं जो की दिखने में काफी खूबसूरत होता है यहां के अगर खाने के सर्विस की बात कर तो यह बहुत शानदार है और फूड आइटम्स के स्वाद का तो क्या ही कहना।



Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story