Famous Restaurant in Gujarat: वडोदरा के एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट में लें स्वादिष्ट खाने का आनंद

Aircraft Restaurant in Gujarat: कुछ रेस्टोरेंट बिना किसी तरीके को अपनाए हुए भी अलग ही कहलाते हैं। ऐसा ही एक रेस्टोरेंट गुजरात के बड़ोदरा में है जो एयरप्लेन के शेप में बना हुआ है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 3 Jun 2024 10:10 AM GMT
Aircraft Restaurant in Gujarat
X

Aircraft Restaurant in Gujarat (Photos - Social Media)

Aircraft Restaurant in Gujarat : ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अलग-अलग रेस्टोरेंट में अलग-अलग तरह के तरीके अपनाए जाते हैं। हमारे देश के अलग-अलग शहरों में अलग-अलग थीम पर बने कई सारे रेस्टोरेंट मौजूद हैं। इन रेस्टोरेंट की अपनी अलग खासियत है। कोई अपनी थीम की वजह से तो कोई अपने खाने की वजह से पहचाना जाता है। गुजरात के बड़ोदरा में भी एक एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट है जो एरोप्लेन के शॉप में बना हुआ है। इसका नाम एयरबस 320 है जिसे बेंगलुरु की कंपनी ने 1.40 करोड़ की लागत से बनवाया है। चलिए आपको इसके बारे में बताते हैं।

2 करोड़ है लागत (Cost Is 2 Crores)

इस एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट को बनाने के लिए पहले इसके एक हिस्से को वडोदरा लाया गया और फिर से रेस्टोरेंट के रूप में डिजाइन किया गया। इसकी कीमत लगभग 2 करोड रुपए और यहां पर 102 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। .


ऐसा है रेस्टोरेंट (This is The Restaurant)

इस रेस्टोरेंट में जो भी व्यक्ति जाता है उसे एयरक्राफ्ट में बैठने जैसा अनुभव होता है। यहां का साफ एयर होस्टेस की तरह दिखाई देता है और यहां पर एयरक्राफ्ट की तरह टेक ऑफ की घोषणा भी होती रहती है।

मिलेंगे ये फूड आइटम (You Will Get These Food Items)

गुजरात के वडोदरा के इस एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट में आपको पंजाबी, चाइनीस, इटालियन, मैक्सिकन, थाई, कॉन्टिनेंटल फूड का आनंद लेने के लिए मिल जाएगा। यह सारी दिशा यहां पर स्पेशल शॉप द्वारा तैयार की जाती है जो खाने में बहुत ही स्वादिष्ट लगती है।

Aircraft Restaurant in Gujarat


कहां है रेस्टोरेंट (Where is The Restaurant)

Tarsali Bypass, N.H. No. 8, Between Kapurai, &, Tarsali Rd, Vadodara, Gujarat 390009

समय (Time)

अगर आप इस एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट में बेहतरीन जाएगी का स्वाद लेना चाहते हैं तो आप सुबह 11:00 से 3:00 बजे तक और उसके बाद शाम 6:00 बजे से रात 11 बजे तक जा सकते हैं।

Aircraft Restaurant in Gujarat

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story