×

Indore Best Restaurants: इंदौर के इस रेस्टोरेंट में लें मल्टीपल डिशेज का आनंद, लाजवाब है स्वाद

Indore Best Restaurant and Food: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी के नाम से पहचाने जाने वाला इंदौर अपने अंदर असीमित खूबसूरती समेटे हुए। जितने खूबसूरत यहां के पर्यटक स्थल है उतना ही स्वादिष्ट यहां का भोजन भी है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 30 Jan 2024 4:00 AM GMT (Updated on: 30 Jan 2024 4:00 AM GMT)
Thyme and Whisk
X

Thyme and Whisk (Photos - Social Media)

Indore Best Restaurant and Food : खाने के शौकीन अक्सर अलग-अलग रेस्टोरेंट पर जाते हैं ताकि उन्हें वहां बेहतरीन स्वाद का आनंद लेने के लिए मिल सके। अपने किसी खास दोस्त, बेस्ट फ्रेंड या परिवार के साथ समय गुजारने की बात आती है तो अक्सर लोग यह सोचते हैं कि उन्हें बाहर जाकर किसी रेस्टोरेंट या कैफे में खाना खा लेना चाहिए। ऐसे में हमें बेहतरीन से बात का आनंद लेने के लिए भी मिल जाता है और हम अपनों के साथ थोड़ा समय भी गुजार पाते हैं। अगर आप इंदौर में बेहतरीन स्वाद का आनंद चखना चाहते हैं तो आज हम आपके यहां के एक प्योर वेज रेस्टोरेंट के बारे में बताते हैं। यहां आपको प्योर वेज में भी मल्टीपल वैरायटी मिलने वाली है।

इन चीजों को करें टेस्ट

यहां आपको बिल्कुल स्वादिष्ट खाना मिलने वाला है। सबसे खास बात ये है कि इंदौर के इस कैफे में आप जैन और विगन फूड का आनंद भी ले सकते हैं। इसके अलावा आपको यहां कई तरह की ड्रिंक, कॉफी और डेजर्ट का आनंद लेने के लिए मिल जाएगा। हां आप पनीर, मटर पनीर, पनीर लसूनी, कड़ाही पनीर, तवा रोटी, तंदूरी रोटी, पिज़्ज़ा, सैंडविच, भरवां पनीर, नान खाने के लिए मिलेगा।

ऐसे पहुंचे

दरअसल, हम बात कर रहे हैं इंदौर में स्थित Thyme and Whisk की, जिसमें खुली हवा वाला माहौल, पर्याप्त बैठने की जगह और शाकाहारी व्यंजनों के साथ एक आनंददायक मेनू है। कभी भी यहां विजिट किया जा सकता है।य ये शानदार जगह Thyme And Whisk, 103 104 क्लिफ्टोन कॉर्पोरेट सेक्टर ए स्लाइस 6 अरण्य नगर इंदौर में मौजूद है। अगर आप यहां पहले से रिजर्वेशन करवाना चाहते हैं तो आपको 8305836684 पर संपर्क करना होगा।

बेस्ट रेस्टोरेंट का मिला टैग

2023 में MAMR दिल्ली ने थीम एंड विश्क को बेस्ट फाइन एंड दाइन से नवाजा हैं।

2022 में RA ने इसे बेस्ट मल्टीपल क्यूज़ीन के लिए बेस्ट कहा।

थीम एंड विश्क इंदौर के साथ साथ मुंबई के जुहू, वरली, मुलुंड के साथ हैदराबाद, सूरत, वडोदर, जयनगर, सरजापुर में भी लोकेटेड है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story