×

The Binge Town Private Theater : दिल्ली में उठाना चाहते हैं प्राइवेट थिएटर का लुत्फ, ऐसे करें बुकिंग

The Binge Town Private Theater : आप अपने स्पेशल वन, दोस्तों या फिर परिवार के साथ अच्छा समय बिताना चाहते हैं। तो आप दिल्ली के एक प्राइवेट थिएटर का आनंद ले सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 5 Feb 2024 4:00 AM GMT (Updated on: 5 Feb 2024 4:00 AM GMT)
The Binge Town Private Theater
X

The Binge Town Private Theater (Photos - Social Media)

The Binge Town Private Theater :घूमने फिरने के शौकीन अक्सर ऐसी जगहों की तलाश करते हैं जहां उन्हें क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिल सके। कुछ लोगों को भीड़भाड़ वाली जगह पर घूमना पसंद आता है तो कुछ लोग अकेले में अपने स्पेशल वन या फिर दोस्तों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। अगर आप भी अपनों के साथ समय बिताना चाहते हैं, तो आज हम आपको एक प्राइवेट थिएटर के बारे में बताते हैं। जहां आप क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं।

1499 में करें बुकिंग

अगर आप इस प्राइवेट थिएटर में अच्छा समय बताना चाहते हैं तो आप सिर्फ 1499 रुपए में चार लोगों के लिए यहां पर बुकिंग करवा सकते हैं। इसके लिए आपको यहां 3 घंटे बिताने का मौका मिलेगा और यहां पर दो लोगों से 10 लोगों तक की सीटिंग की व्यवस्था है। वहीं अगर आप यहां डेकोरेशन करवाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको ₹750 अलग देना होंगे।


मिलेगी ये सर्विसेज

यहां पर आपको फॉग एंट्री करवानी है तो वह सर्विस भी अवेलेबल है। केक भी यह आपको प्रोवाइड करवा देते हैं।अगर आप गिफ्ट लाना भूल गए हैं तो वह भी आपको यहां पर मिल जाएगा।

यहां 2 से लेकर 10 लोगों के लिए सिटिंग अवेलेबल करवाई जाती है और उसके लिए अलग-अलग चार्ज अप्लाई होते हैं।

यहां पर आपको फूड और बेवरेज भी मिल जाएगा और फोटोग्राफी सुविधा भी यहां पर उपलब्ध है।

यहां का स्टाफ काफी प्रोफेशनल है और सर्विसेज बिल्कुल टॉप की प्रोवाइड करवाई जाती है। कपल फैमिली और फ्रेंड्स के साथ अच्छा समय बिताने के लिए यह बिल्कुल बेस्ट है।

इसकी पहली ब्रांच दिल्ली की जनकपुरी में मौजूद है। इसके अलावा बेंगलुरु और हैदराबाद में भी इसकी ब्रांचेस है।



कैसे करें बुकिंग

अगर आप इस शानदार थिएटर की बुकिंग करना चाहते हैं तो इसके लिए www.bingetown.com या फिर 8618976971 पर कांटेक्ट कर सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story