×

Famous Fast Food in Bihar: बिहार के बक्सर में यहां है फेमस फास्ट फूड प्वाइंट, यहां लें बेहतरीन स्वाद का आनंद

Famous Fast Food in Bihar: आजकल लोगों को घर का खाना पसंद नहीं आता है वह बाहर जाकर फास्ट फूड खाना पसंद करते हैं। चलिए आपको बक्सर के फेमस फास्ट फूड प्वाइंट के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 11 April 2024 12:47 PM GMT
Famous Fast Food in Bihar
X

Famous Fast Food in Bihar (Photos - Social Media)

Famous Fast Food in Bihar: खाने पीने के शौकीन तो अक्सर ऐसी जगह की तलाश करते हैं जहां उन्हें बेहतरीन बात का आनंद लेने के लिए मिल सके। आजकल बदलते हुए समय के साथ फास्ट फूड का चलन काफी बढ़ गया है और हर किसी को फास्ट फूड खाते हुए देखा जाता है। हर कोई चटपटा और स्वादिष्ट फास्ट फूड खाने के लिए इसकी तलाश में निकल जाता है। आजकल हर शहर में कहीं ना कहीं कोई ना कोई सा स्वादिष्ट फास्ट फूड जरूर मिल जाता है। हालांकि कुछ जगह ऐसी हो जाती है जो लोगों के बीच काफी चर्चा बटोर लेती है और उनकी फिक्स जगह बन जाती है। ऐसी ही एक जगह बिहार के बक्सर में भी मौजूद है जो लोगों के बीच बहुत प्रसिद्ध है। बक्सर के नगर भवन के पास टिकटोक फूड सेंटर मौजूद है जो लोगों का पसंदीदा है। टिकटोक फास्ट फूड की है दुकान एक पेड़ के नीचे चलाई जाती है जहां पर एक से बढ़कर एक डिश मिलती है।

मिलता है हर फास्ट फूड आइटम

इस दुकान की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यहां पर हर तरह का फास्ट फूड खाने को मिल जाता है। शाम के वक्त यहां पर लोगों की काफी भीड़ देखने को मिलती है और वह यहां बेहतरीन स्वाद का आनंद लेने के लिए पहुंचते हैं। मोमोज, चाउमीन, बर्गर, एग रोल, पनीर पकोड़ा, डोसा, इडली और भी कई चीजें आपको मिल जाएगी। उन्होंने बताया कि सबसे अधिक बिक्री पनीर पकोड़ा, डोसा, मोमोज और वेज बर्गर की होती है।

Famous Fast Food in Bihar


इतनी होती है कमाई

इस दुकान को विनोद कुमार यादव चलते हैं और यह नगर भवन के पास रोजाना शाम 4:00 बजे से रात 11:00 तक लगती है। शाम के समय में यहां भीड़ इतनी ज्यादा हो जाती है कि ग्राहकों को अपने ऑर्डर के लिए इंतजार करना पड़ता है। दुकानदार के मुताबिक को जितना भी सामान लेकर आते हैं वह पूरी तरह से बिक जाता है और कुछ भी नहीं बचता। इस दुकान के जरिए वह आराम से रोजाना 4 से ₹5000 कमा लेते हैं। स्वाद की शौकीन न सिर्फ यहां पर बेहतरीन डिश का आनंद लेने के लिए पहुंचते हैं बल्कि पैक करवा कर भी ले जाते हैं।

Famous Fast Food in Bihar


पता - बक्सर के नगर भवन के पास टिकटोक फूड सेंटर

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story