×

Famous Restaurant in Delhi: नए साल पर दिल्ली के ये फेमस रेस्टोरेंट दे रहें भारी डिस्काउंट, यहां करें New Year 2023 Plan

Famous Restaurant in Delhi: बस कुछ ही दिनों में नए साल की शुरुआत हो जाएगी।जिसको लेकर ज्यादातर लोग प्लानिंग कर रहे हैं।दिल्ली में कई ऐसे रेस्टुरेंट हैं जो नए साल पर ऑफर दे रहें हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 27 Dec 2022 4:29 PM GMT
Best restaurants in delhi
X

Famous Restaurant in Delhi (Image: Social Media)

Famous Restaurant in Delhi: बस कुछ ही दिनों में नए साल की शुरुआत हो जाएगी। जिसको लेकर ज्यादातर लोग प्लानिंग कर रहे हैं। अगर आप खाने पीने के शौकीन हैं तो आपने रेस्टुरेंट जाने का प्लान जरूर बनाया होगा। नए साल के मौके पर कई ऐसे रेस्टुरेंट भी हैं जो अपने ग्राहकों को खास ऑफर या डिस्काउंट दे रहें हैं। ऐसे में अगर आप दिल्ली से हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है क्योंकि दिल्ली में कई ऐसे रेस्टुरेंट हैं जो नए साल पर ऑफर दे रहें हैं। तो आइए जानते हैं कौन से हैं ये रेस्टुरेंट:

ये हैं दिल्ली के फेमस रेस्टुरेंट (Famous Restaurant of Delhi)

स्पेक्ट्राद लीला एंबियंस (Spectra The Leela Ambience, Gurgaon)

नए साल पर अगर आप बजट में 5 स्टार वाली रेस्टूरेंट में नए साल का जश्न मनाना चाहते हैं तो आपके लिए खास मौका है। दरअसल दिल्ली के और आसपास कुछ रेस्टुरेंट नए साल पर अपने ग्राहकों को ऑफर और भारी डिस्काउंट दे रहें हैं, जिनमें से स्पेक्ट्रा रेस्टुरेंट भी एक है। गुडगांव में स्थित द लीला एंबियंस अपने ग्राहकों को डिस्काउंट दे रहा है। आप यहां ड्रिंक, डेसर्ट, यूरोपीय फिंगर फूड, इतालवी, जापानी, नॉर्थ इंडिया, सुशी, थाई ऑल डे डाइनिंग एशियन, आदि भोजन का आनंद ले सकते हैं। खासकर अगर आप फैमिली के साथ यहां brunch के लिए जा रहे हैं तो आपको काफी फायदा होगा। यहां आम दिनों में जहां दो लोगों के लिए ₹ 2537 खर्च करने होते थे वहीं न्यू ईयर के मौके पर 1858 खर्च करने होंगे।

Location: गुडगांव

आरवाईयू बार, (RYU Bar, Gurgaon)

अगर आप नए साल पर डिनर पार्टी का प्लान बना रहें और साथ में dj का तो आपके लिए RYU bar एक बेहतर ऑप्शन है। सेक्टर 29, गुड़गांव में स्थित RYU Bar अपने ग्राहकों को खास ऑफर दे रहा है डिनर पर। यहां आप अगर डिनर प्लान कर रहें तो आपको यहां अनलिमिटेड फूड, अनलिटेड इंपोर्टेड liquor के साथ सिंगल लेडी के लिए dj का मौका मिलेगा। इस डील के लिए आपको 3240 रुपए खर्च करने होंगे जो पहले 3600 करने पड़ते। आप यहां भारतीय, पैन एशियाई आदि भोजन का आनंद ले सकते हैं। अगर आप यहां दोस्तों के साथ जाते हैं तो आपके लिए अच्छा ऑफर है।

Location: सेक्टर 29, गुड़गांव

मॉलिक्यूल एयर बार, (Molecule Air Bar, Gurgaon)

सेक्टर 29, गुड़गांव में स्थित मॉलिक्यूल एयर बार न्यू ईयर इव पर फैमिली और दोस्तों डिनर के लिए बेस्ट ऑप्शन है। यहां न्यू ईयर के मौके पर आपको कई ऑफर और डिस्काउंट मिल जाएंगे।

Molecule Air Bar, Gurgaon

यहां आप फिंगर फ़ूड, नॉर्थ इंडिया भोजन, कॉकटेल आदि का लुफ्त उठा सकते हैं। साथ ही सिंगल लेडी के लिए स्टार्टर्स का ऑफर है और यहां आप dj Party एंजॉय कर सकते हैं। इसके लिए आपको 1499 रुपए पे करने होंगे।

Location: सेक्टर 29, गुड़गांव

चिडो, (Chido, Gurgaon)

कनॉट प्लेस (सीपी), मध्य दिल्ली में स्थित चिडो रेस्टुरेंट न्यू ईयर पर अपने ग्राहकों का ऑफर और डिस्काउंट के साथ वेलकम करने को तैयार है। अगर आप नए साल पर कहीं बाहर यानी रेस्टुरेंट जाने का प्लान फैमिली और दोस्तों के साथ बना रहें हैं तो आपके लिए chido एक बेस्ट ऑप्शन है। यहां आप सिंगल लेडी के लिए लाइव परफॉर्मेंस या म्यूजिक, अनलिमिटेड खाना और अनलिमिटेड IMFL का आनंद ले सकते हैं। यहां आप यूरोपीय, फिंगर फूड, इतालवी, उत्तर भारतीय, पैन एशियाई आदि भोजन का लुफ्त उठा सकते हैं। इसके लिए आपको 2000 रुपए देने होंगे।

Location: कनॉट प्लेस (सेंट्रल दिल्ली)



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story