Tea Coffee Cafe in Almora: अल्मोड़ा किस जगह पर बियर कॉफ़ी और व्हिस्की चाय, स्वाद ऐसा की हो जाएंगे दीवाने

Tea Coffee Cafe in Almora: चाय कॉफी पीने के शौकीन हर जगह मिल जाते हैं। अगर आप अल्मोड़ा में है और चाय कॉफी पीना चाहते हैं तो आज हम आपके यहां की एक फेमस दुकान के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 1 Sep 2024 5:15 AM GMT (Updated on: 1 Sep 2024 5:15 AM GMT)
Tea Coffee Cafe in Almora
X

Tea Coffee Cafe in Almora (Photos - Social Media

Tea Coffee Cafe in Almora : चाय और कॉफी पीना तो हर किसी को पसंद होता है। अगर आप भी उन्हीं लोगों में शामिल है जो चाय कॉफी पीने के शौकीन होते हैं और आप अल्मोड़ा आए हुए हैं तो आपको आज हम यहां की एक ऐसी दुकान के बारे में बताते हैं। जहां आपको एक नहीं बल्कि आठ अलग-अलग प्रकार की कॉफी का आनंद लेने को मिल जाएगा। अल्मोड़ा के पशु चिकित्सालय के पास एक कैफे मौजूद है जो बहुत ही मशहूर है। यहां पर विभिन्न तरह की कॉफी पीने के लिए आप आसानी से पहुंच सकते हैं। अल्मोड़ा भारत के उत्तराखण्ड राज्य में एक नगरपालिका और छावनी नगर है। यह अल्मोड़ा ज़िले का मुख्यालय भी है और राज्य के कुमाऊँ क्षेत्र की सांस्कृतिक राजधानी माना जाता है। यह हिमालय की कुमाऊँ पहाड़ियों की दक्षिणी ढलानों में बसा हुआ है। नगर के समीप कौशिका और शाल्मली बाह्ती हैं। यह एक पर्यटक स्थल भी है।

मशहूर है कुल्हड़ कॉफी (Kulhar Coffee Is Famous)

इस चाय कॉफी कैफे की सबसे खास बात यह है कि यहां की काफी कुल्हड़ में दी जाती है। इसके अलावा लोगों को कप में भी कॉफी पिलाई जाती है जिसके लिए यहां पर काफी भीड़ लगती है। चाय कॉफी कैफे में आप हॉट कॉफी, स्ट्रांग, चॉकलेट, बियर, व्हिस्की, रम, जैक डेनियल, वोडका कॉफी जैसे फ्लेवर आसानी से पी सकते हैं।

Tea Coffee Cafe in Almora


कैफे में चॉकलेट कॉफी है फेमस (Chocolate Coffee Is Famous In Cafes)

इस कैफे में चॉकलेट कॉफी और स्ट्रांग काफी लोगों को काफी पसंद आती है। यहां आने वाले लोगों के मुताबिक यहां की कॉफी का टेस्ट सबसे अच्छा है जिसको पीने के लिए वह अक्सर आते हैं। कलर कही भी लोगों को काफी पसंद है और कलर में दिए जाने से इसका स्वाद बढ़ जाता है।

Tea Coffee Cafe in Almora


बनती है 8 वैरायटी की कॉफी (8 Varieties Of Coffee Are Made)

दुकानदार के मुताबिक 3 साल पहले उन्होंने इस कॉन्सेप्ट पर काम किया था जो लोगों को काफी पसंद आया। वर्तमान में यहां पर आठ प्रकार की कॉपी मिलती है जिसमें नॉर्मल कॉफी के अलावा फ्लेवर कॉफी भी लोगों को दी जाती है। आज के समय में लोगों को अलग-अलग वैरायटी चाहिए इसलिए मिक्स अप करके लोगों को कॉफी पिला रहे हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story