Indore Wholesale Saree Market: साड़ी और राजपूत परिधानों को करना चाहते हैं खरीदारी, इंदौर की इन शॉप्स पर करें विजिट

Indore Wholesale Saree Market : शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और इसके साथ खरीदारी का दौर भी शुरू हो चुका है। अगर आप भी शादी की शॉपिंग करना चाहते हैं तो चलिए इंदौर के कुछ अच्छे और सस्ते बाजारों के बारे में जानते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 25 Jan 2024 6:30 AM GMT (Updated on: 25 Jan 2024 6:31 AM GMT)
Indore Wholesale Saree Market
X

Indore Wholesale Saree Market (Photos - Social Media) 

Indore Wholesale Saree Market : शादी विवाह का सीजन शुरू हो चुका है और बाजारों में एक बार फिर रौनक देखने को मिल रही है। दीपावली उसके बाद नए साल और अब जब शादियां शुरू हो गई है तो एक बार फिर जनता ने जमकर खरीदारी शुरू कर दी है। जब भी खरीदारी की बात निकलती है तो लोग अच्छे लेकिन सस्ते मार्केट की तलाश करते हैं ताकि उन्हें कम बजट में बेहतर से बेहतर चीज आसानी से मिल सके। अगर आप भी शॉपिंग के शौकीन है और इस वेडिंग सीजन के लिए कुछ अच्छा खरीदना चाहते हैं तो हम आपको मध्य प्रदेश के आर्थिक राजधानी इंदौर के कुछ ऐसे मार्केट के बारे में बताते हैं जहां आपको बहुत ही कम कीमतों में एक से बढ़कर एक वैरायटी के आउटफिट खरीदने के लिए मिल जाएंगे।

जब भी शादी की बात आती है तो हर दुल्हन यह चाहती है कि उसका लुक सबसे प्यारा और खूबसूरत होना चाहिए। लड़कियां अक्सर ऐसे कपड़े खरीदने के बारे में सोचती हैं जैसे उन्होंने अब तक किसी भी दुल्हन को पहनते हुए ना देखे हों। वहीं शादी में शामिल होने वाल हर व्यक्ति परफेक्ट लुक चाहता है। अगर आप भी सुंदर लुक चाहती हैं तो आज हम आपको इंदौर की कुछ ऐसी दुकानों की जानकारी देते हैं जहां पर आपको एक से बढ़कर एक साड़ी और राजपूती परिधान आराम से मिल जाएंगे और हम यहां आपको कुछ शानदार दुकानों के बारे में बता रहे हैं।

विश्वास साड़ी कलेक्शन

अगर आप लेटेस्ट कलेक्शन की साड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपको विश्वास साड़ी सेंटर पर जाना चाहिए। यहां पर आपको एक से बढ़कर एक वैरायटी के फैंसी आइटम्स खरीदने के लिए मिल जाएंगे। यह कैसी दुकान है जहां पर आपको ₹300 से लगाकर 3000 तक की साड़ी खरीदने के लिए मिल जाएगी वह भी अलग-अलग रंगों डिजाइन में जो आपको पहली नजर में ही पसंद आ जाएगी। सबसे खास बात यह है कि आप यहां से जो भी पीस खरीदेंगे वह किसी और के पास नहीं मिलेगा क्योंकि यहां सब सिंगल पीस मिलते हैं। अगर आप खरीदारी करने के लिए इस दुकान तक नहीं जा सकते हैं तो आप ऑनलाइन भी खरीदारी कर सकते हैं। यहां पर गोटा पट्टी वर्क, चीनॉन कपड़ा हर तरह की साड़ी मिलती है और हमेशा लेटेस्ट ट्रेंड का समान यहां पर आपको मिलने वाला है। दुकान से खरीदारी करना चाहते हैं तो आपको निहालपुरा मार्केट राजवाड़ा जाना होगा। वही आप 9162 607 12463 पर संपर्क भी कर सकते हैं।


स्वदेशी क्लॉथ हाउस

अगर आप एक से बढ़कर एक लेटेस्ट कलेक्शन की राजपूती पोशाक की खरीदारी करना चाहते हैं तो आपको इंदौर के स्वदेशी क्लॉथ हाउस पर जरूर जाना चाहिए। यहां पर आपको सिर्फ 500 रुपए की शुरुआती रेंज से एक से बढ़कर एक फैंसी पोशाक मिल जाएंगी। ये दुकान इंदौर के शीतला माता बाजार में मौजूद है। सबसे खास बात है यह है कि आपको यहां हर पीस का सिंगल प्रोडक्ट ही मिलने वाला है। आप ऑनलाइन भी खरीदारी कर सकते हैं। यहां पर आपको हर रेंज और वैरायटी की पोशाक मिल जाएगी। 9826150302 पर आप कॉन्टेक्ट करके भी पोशाक के बारे में जानकारी ले सकते हैं।



Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story