×

Ghaziabad Top 10 Restaurants: ये हैं गाजियाबाद में टॉप रेस्टोरेंट, यहां मिलेगा शानदार खाना, एक बार जरूर लें आनंद

Ghaziabad Top 10 Restaurants: गाजियाबाद उत्तर प्रदेश का एक शानदार शहर है। चलिए यहां के कुछ टॉप रेस्टोरेंट के बारे में जानते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 31 March 2024 5:30 AM GMT
Ghaziabad Top 10 Restaurants
X

Ghaziabad Top 10 Restaurants (Photos - Social Media)

Ghaziabad Top 10 Restaurants : गाजियाबाद उत्तर प्रदेश का एक प्रसिद्ध जिला है। इस शहर का इतिहास से गहरा कनेक्शन रहा है। यहां पर कई सारी ऐतिहासिक इमारत हैं जहां अक्सर पर्यटक पहुंचते है। अगर आप गाजियाबाद घूमने फिरने जा रहे हैं या फिर कुछ दिनों के लिए आपका वहां रुकने का प्लान है तो आज हम आपके यहां पर कुछ टॉप रेस्टोरेंट से रूबरू करवाते हैं। जहां पर आपको एक बार शानदार व्यंजनों का स्वाद जरूर रखना चाहिए।

सुल्तान

सुल्तान गाजियाबाद के टॉप रेस्टोरेंट में से एक है और यहां के खाने का स्वाद आपका दिल जीत लेने वाला है। इस रेस्टोरेंट में आपको सलाद, सूप, स्टार्टर, गोलगप्पा, चाट, एशियन,इंडियन और कॉन्टिनेंटल खाना और कई सारे डेजर्ट मिल जाएंगे।

पता - Sultan - Multicuisine Restaurant in Radisson Blu Kaushambi Delhi NCR, Ghaziabad

बार्बिक्यू नेशन

यह गाजियाबाद का एक प्रसिद्ध रेस्टोरेंट है। यहां आपको वेलकम ड्रिंक तो दी ही जाती है। इसके अलावा आप यहां वेज और नॉनवेज दोनों तरह के खाने का आनंद ले सकते हैं। यहां स्टार्टर, चाट, नॉन वेज, वेज, सूप, सलाद, इंडियन, कॉन्टिनेंटल, डेजर्ट, आइस क्रीम सब कुछ अवेलेबल है।

पता - Barbeque Nation Raj Nagar, Ghaziabad

Ghaziabad Top Restaurants


बरिस्ता कॉफी

इंदिरापुरम के शिप्रा मॉल में स्थित ये जगह बहुत ही शानदार है। यहां पर आपको चाय और कॉफी के एक नहीं बल्कि कई सारे ऑप्शन मिलेंगे जिनका स्वाद लाजवाब होता है। आप यहां आइस ब्लेंडेड कॉफी का आनंद भी ले सकते हैं। यहां कस्टमर के हिसाब से कॉपी कस्टमाइज भी की जाती है।

पता - Barista Coffee Shipra Mall, Indirapuram

गोला सिजलर

यह बहुत ही शानदार रेस्टोरेंट है जिसका इंटीरियर काफी खूबसूरत नजर आता है। बैठने की व्यवस्था भी काफी शानदार तरीके से की गई है और यहां पर ज्यादा लोगों के साथ एंजॉय करने के लिए काफी स्पेस है। यहां आपको वेज सिजलर, कॉन्टिनेंटल सिजलर, इंडियन सिजलर्स, चाइनीस नॉन वेज सिजलर, फ्राइड राइस, नूडल्स, चिकन, मटन, फिश सब कुछ मिल जाएगा।

पता - Gola Sizzler Raj Nagar, Ghaziabad

Ghaziabad Top Restaurants


स्काई हाउस

यह एक शानदार रेस्टोरेंट है और यहां का खाना बहुत ही स्वादिष्ट होता है। यहां के मेनू में चाय, कॉफी, पिचर्स, कोल्ड ड्रिंक, मिल्क शेक, मॉकटेल और ड्रिंक्स अवेलेबल है। आप यहां रम, बियर, वाइन व्हिस्की सबका आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा आप यहां पास्ता, बर्गर और इंडियन मैन कोर्स का स्वाद भी चक सकते हैं। रायता सलाद और चाइनीज फूड भी यहां मिल जाता है।

पता - SkyHouse Raj Nagar, Ghaziabad

64/6

यह एक शानदार रेस्टोरेंट है जहां आपको शानदार खाने का आनंद लेने के लिए मिलेगा। यहां आप स्वादिष्ट लंच और डिनर का आनंद ले सकते हैं। नॉर्थ इंडियन और साउथ इंडियन फूड आइटम्स भी यहां मिल जाएंगे। ब्रेकफास्ट के ऑप्शन भी यहां अवेलेबल है जो अधिकतर साउथ इंडियन और नॉर्थ इंडियन है।

पता - 64/6 Country Inn & Suites by Radisson, Ghaziabad

Ghaziabad Top Restaurants


34 मसाला लेन

सबसे पहले तो इस रेस्टोरेंट का परिसर बहुत ही अच्छा है और इस शानदार इंटीरियर से बनाया गया है। यहां के फूड मेनू की बात करें तो आप यहां वड़ा पाव, पाव भाजी, राज कचोरी, छोले कुलचे, छोले भटूरे, फ्रेंच फ्राइज, मसाला पनीर, पनीर लॉलीपॉप, इंदौरी पोहा, क्रिस्पी कॉर्न, बर्गर, सैंडविच, पास्ता, पिज़्ज़ा खा सकते हैं। इसके अलावा यहां इंडियन मैन कोर्स में भी बहुत कुछ अवेलेबल है।

पता - 34 Masala Lane Vasundhara, Ghaziabad

कैफे बीयर नेशन

यह एक बहुत ही शानदार जगह है जहां पर आप ड्रिंक और खाने दोनों का आनंद ले सकते हैं। यहां का वेज स्टार्टर काफी शानदार है जिसका स्वाद आपका दिल जीत लेगा। इसके अलावा आप नॉनवेज स्टार्टर और कॉन्टिनेंटल फूड का आनंद ले सकते हैं। यहां पिज़्ज़ा, पास्ता, सलाद और अन्य फूड आइटम भी अवेलेबल है।

पता - Cafe Beernation Shipra Mall, Indirapuram

Ghaziabad Top Restaurants


जोका कैफे

यह दोस्तों के साथ समय बिताने के लिए एक बहुत ही शानदार जगह है। या आपको सूप, सलाद, ऐपेटाइजर, सैंडविच, चाइनीस प्लैटर, मेक्सिकन, पिज़्ज़ा, पास्ता, ब्रेवरेज सभी चीजें वेज नॉन वेज मिल जाएगी।

पता - Zoca Cafe Indirapuram Habitat Centre

ककून

यह एक शानदार जगह है। जहां आप अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं और आपको ज्यादा पैसे भी खर्च नहीं करने पड़ेंगे। यहां मोकटेल, शेक, सूप, सलाद, स्टार्टर, नॉन वेज, चाइनीज, इंडियन, कॉन्टिनेंटल, पिज़्ज़ा पास्ता सैंडविच सब कुछ मिल जाएगा।

पता - Cocoon - Eat.Play.Celebrate Vasundhara, Ghaziabad

Ghaziabad Top Restaurants


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story