×

Goa New Year Tour Package: गोवा में मनाए क्रिसमस और न्यू ईयर का जश्न, होटल, फ्लाइट, फूड सब है शामिल, जानिए खर्चा

Goa New Year 2023 Tour Package: साल 2022 बस कुछ ही दिनों में खत्म हो रहा है और नए साल 2023 की जल्द शुरुआत हो जाएगी। इस बीच ज्यादातर लोग ट्रीप पर जाने की प्लानिंग में लगे हुए हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 10 Dec 2022 1:07 AM GMT
IRCTC Lucknow to Goa Tour Package 2023
X

Goa New Year 2023 Tour Package (Image: Social Media)

Goa New Year 2023 Tour Package: साल 2022 बस कुछ ही दिनों में खत्म हो रहा है और नए साल 2023 की जल्द शुरुआत हो जाएगी। इस बीच ज्यादातर लोग ट्रीप पर जाने की प्लानिंग में लगे हुए हैं। अगर आप भी इस बार न्यू ईयर सेलेब्रेशन के लिए कहीं घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं खासकर गोवा जाने का प्लान कर दें तो आपके लिए IRCTC अच्छा ऑफर लाया है।IRCTC यात्रियों के लिए गोवा घूमने का बजट फ्रैंडली पैकेज लेकर आया है और इसकी खास बात है इसका किराया EMI के जरिए भर सकते हैं।आइए जानते हैं विस्तार से:

फ्लाइट के जरिए लखनऊ से गोवा प्लान

IRCTC के इस शानदार टूर पैकेज में पर्यटकों को (Lucknow To Goa Flight) जरिए गोवा घूमने का मौका मिलेगा। बता दें न्यू ईयर सेलेब्रेशन के लिए इस बजट फ्रेंडली टूर पैकेज की शुरुआत लखनऊ से होगी। इसके अलावा IRCTC के बाकी टूर पैकेज की तरह ही टूरिस्ट के रहने और खाने की सुविधा फ्री में दी जाएगी। साथ ही इस पैकेज में यात्रियों को थ्री स्टार होटल में रुकने की फैसिलिटी मिलेगी और ब्रेकफास्ट और लंच दिया जाएगा।

गोवा में इन जगहों पर घूमने का मौका

आईआरसीटीसी (IRCTC) के इस टूर पैकेज में यात्रियों की सुविधा का खास ख्याल रखा गया है। यात्रियों को AC वाहन के जरिए घुमाने की व्यवस्था होगी और इस टूर पैकेज में टूरिस्ट को दक्षिण गोवा में बेसिलिका ऑफ बोन जीसस चर्च, मीरामार बीच, सायंकाल मांडवी नदी पर क्रूज, नॉर्थ गोवा में बागा बीच, कैण्डोलिम बीच, सिन्कवेरिम बीच एवं स्नो पार्क आदि जैसी शानदार जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा।

इस पैकेज में शामिल हैं ये सारी सुविधाएं

फ्लाइट टिकट (लखनऊ-गोवा-लखनऊ)

गोवा में 3 रात रुकने का मिलेगा मौका

नाश्ता और रात का खाना

शेयरिंग बेस्ड 30 सीटर एसी वाहन में गोवा घूमने का मिलेगा मौका

ट्रैवल इंश्योरेंस

इस पैकेज की कीमत

दरअसल इस टूर की कीमत की बात करें तो IRCTC के 3 रात और 4 दिन के इस टूर पैकेज में तीन लोगों के साथ ट्रैवल करने पर एक व्यक्ति को 28,040 रुपये का भुगतान करना होगा।

वहीं दो व्यक्तियों के साथ ठहरने पर एक व्यक्ति को 28,510 रुपये का भुगतान करना होगा।

Goa

वहीं अगर आप अकेले गोवा जाने की प्लान कर रहें तो सिंगल व्यक्ति को 34,380 रुपये का भुगतान करना होगा।

इस पैकेज की सबसे खास बात यह है कि इस ट्रिप का पेमेंट आप EMI के जरिए भी कर सकते हैं। इस टूर पैकेज के बारे में और अधिक जानकारी के लिए आप IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट www.irctctourism.com पर जाकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

दिल्ली टू गोवा टूर पैकेज

वहीं अगर आप दिल्ली से गोवा जाने की प्लानिंग कर रहे तो इसकी शुरुआत 23 दिसंबर से होगी। दरअसल IRCTC ने 'New Year Bonanza' नाम से अपना ये खास टूर पैकेज लॉन्च किया है। जिसमें यात्रियों को 'भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन' से घूमने का शानदार मौका मिलेगा। 9 दिन और 10 रातों वाले इस पैकेज में आप एक साथ भारत की कई खूबसूरत जगहों को घूम पाएंगे। यहां आप फैमिली, फ्रेंड्स या फिर पार्टनर के साथ भी प्लान कर सकते हैं प्लान। बता दें IRCTC के इस न्यू ईयर टूर पैकेज में आपको गोवा से लेकर उज्जैन, नासिक की खूबसूरत जगहों को घूमने का मौका मिलेगा, जिसकी शुरुआत 23 दिसंबर दिल्ली से होगी। आप इस टूर के जरिए गोवा के नॉर्थ गोवा के कलंगुट बीच, बागा बीच और अगौडा फोर्ट के साथ साथ साउथ गोवा के पुराना गोवा चर्च, मंगेशी मंदिर, मीरामार बीच, और कोलवा बीच आदि घूम सकते हैं। इतना ही नहीं इस पैकेज में ब्रेकफास्ट, लंच से लेकर डिनर की सुविधा मिलेगी और अच्छे होटलों में रुकने की व्यवस्था होगी। साथ ही घूमने के लिए एसी बस की सुविधा मिलेगी।

इस टूर की पैकेज की कीमत है

अगर आप इस ट्रिप पर अकेले यात्रा करने जा रहें हैं तो आपको 66,415 रुपये चुकाने होंगे।

वहीं अगर दो या तीन लोगों को प्रति व्यक्ति 57,750 रुपए शुल्क देना होगा।

इसके अलावा Superior क्लास में सफ़र करने के लिए प्रति व्यक्ति 79,695 रुपए और तीन व्यक्तियों के लिए 69,300 रुपए देने होंगे। अधिक जानकारी के लिए

IRCTC की आधिकारिक वेबसाइट www.irctctourism.com पर संपर्क कर सकते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story