×

Goa Top 5 Budget Hotels: गोवा में चाहिए बीच के पास होटल वो भी कम कीमत में, तो ये ऑप्शन हो सकते है बेस्ट

Goa Top 5 Budget Hotels: गोवा घूमने जा रहे है लेकिन बजट उतना हाई फाई नहीं हैं। कोई बात नहीं हम आपके लिए लेकर आए है, गोवा के टॉप 5 फेमस होटल वो भी आपके बजट में।

Yachana Jaiswal
Written By Yachana Jaiswal
Published on: 20 March 2024 11:14 AM GMT
Goa Top 5 Hotels In Budget
X

Goa Top 5 Hotels In Budget (Pic Credit-Social Media)

Goa Famous Top 5 Hotel In Budget: गोवा घूमने जा रहे है लेकिन बजट उतना हाई फाई नहीं हैं। कोई बात नहीं हम आपके लिए लेकर आए है, गोवा के टॉप 5 फेमस होटल वो भी आपके बजट में। जहां आप 1000 से 2000 खर्च करके मजे से रह सकते है। और तो और ये होटल बीच व्यू के साथ बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर है। जहां आपको इंडोर रेस्तरां और कैफे भी मिलता है। जहां आप नाश्ता खाने का भी लुत्फ उठा सकते है। सबसे बड़ी बात यह होटल कपल फ्रेंडली है, आप मैरिड है या अनमैरिड दोनों ही तरह के कपल के लिए ये होटल बेस्ट है। यंगस्टर्स को पहली पसंद ये होटल हो सकता है।

गोस्टॉप्स गोवा बैगा(Gostops Goa Baiga)

लोकेशन: बागा बीच से 1.7 किलोमीटर, कलंगुएट की कीमिया ग्रीक ग्राम पंचायत, बारदेज़ का तालुका नाद उप जिला और गोवा राज्य का उत्तरी जिला

दोपहर 1 बजे चेक इन करें और सुबह 10 बजे चेक आउट करें

कीमत 800-1000/- टैक्स सहित

गोस्टॉप्स बागा प्रॉपर्टी कम बजट वाले युवा यात्रियों और समूहों के लिए एक बढ़िया विकल्प है। होटल अच्छा है और सफाई है, इसमें स्विमिंग पूल और इनडोर गेम उपलब्ध हैं। स्टाफ सहयोगी और मददगार है, जिससे रहना आरामदायक हो जाता है। यह स्थान मध्य में है और बागा समुद्रतट के करीब है। पेय और धूम्रपान के लिए अलग-अलग क्षेत्र हैं। 24x7 कैफे एक प्लस पॉइंट है।


होटल ज्योति प्लाजा(Hotel Jyoti Plaza)

लोकेशन: पाजीफोंड, बाटा शोरूम के सामने। मडगाँव, गोवा

दोपहर 12 बजे चेक इन करें और सुबह 11 बजे चेक आउट करें

कीमत : 1200- 1400/- टैक्स सहित

यह होटल मडगांव शहर के केंद्र में स्थित है, जिससे यात्रियों के लिए आसपास के आकर्षणों तक पहुंचना सुविधाजनक हो जाता है। स्टाफ मिलनसार और मददगार है। कमरे साफ और विशाल है। भोजन की गुणवत्ता और सेवा पर भी शिकायत का मौका नही देते हैं। कुल मिलाकर, संपत्ति औसत सुविधाओं के साथ किफायती प्रवास प्रदान करती है।


अलागोआ रिज़ॉर्ट(Alagoa Resort)

कीमत: 1300-1500/-

दोपहर 1 बजे चेक इन करें और सुबह 10 बजे चेक आउट करें

अलागोआ रिज़ॉर्ट एक ठंडे और शांत क्षेत्र में स्थित है, जो बेतालबाटिम समुद्र तट से कुछ ही पैदल दूरी पर है। संपत्ति में सहायक कर्मचारियों के साथ अच्छी तरह से बनाए हुए कमरे और सुविधाएं हैं। रिज़ॉर्ट एक शांतिपूर्ण माहौल प्रदान करता है, जो हरे-भरे हरियाली से घिरा हुआ है। कॉटेज आरामदायक है, रेस्तरां भी अच्छा भोजन परोसता है। बेतालबातिम समुद्र तट के नजदीक, गोवा में यह होटल एक पूल, लॉन, बार, रेस्तरां और अच्छी तरह से सजाए गए कमरों के साथ आता है। नाश्ते के विकल्प सीमित थे। कुल मिलाकर, दक्षिण गोवा में आरामदायक प्रवास के लिए अलागोआ रिज़ॉर्ट पैसे के हिसाब से एक अच्छा विकल्प है।


वैलेंटाइन रिट्रीट (Valentine's Retreat)

कीमत: 1400-1700/-

सुबह 11 बजे चेक आउट करने के लिए दोपहर 12 बजे चेक इन करें

लोकेशन: सिकेरा वाड्डो, कैंडोलिम, बर्देज़ गोवा

वैलेंटाइन रिट्रीट संपत्ति एक अच्छे इलाके में एक शानदार बाज़ार के साथ स्थित है और कैंडोलिम समुद्र तट से केवल 35 मिनट की पैदल दूरी पर है। संपत्ति में एक सुव्यवस्थित स्विमिंग पूल और साफ कमरे हैं। स्टाफ मिलनसार और मददगार है, जिसमें दिनेश, गौतम और तापस का विशेष उल्लेख है। नाश्ता बुनियादी लेकिन संतोषजनक है, और संपत्ति बजट के अनुकूल है। संपत्ति जोड़ों और परिवारों के लिए उपयुक्त है, और माहौल शांतिपूर्ण और आरामदायक है।


ज़ोक्सो हॉस्टल(Xoxo Hostel)

लोकेशन: टीटो व्हाइट हाउस, इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के सामने, अंजुना-अरपोरा रोड, अंजुना, गोवा

कीमत: 1300- 1600/-

गोवा में xoxo हॉस्टल शानदार माहौल वाली एक जीवंत संपत्ति है, जो पार्टी जानवरों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। स्टाफ मिलनसार और मददगार है और खाना स्वादिष्ट है। स्थान प्रमुख है, पास में अंजुना और वागाटोर समुद्र तट हैं। संपत्ति में एक स्विमिंग पूल, इन-हाउस बार और स्नूकर और टेबल टेनिस जैसे इनडोर गेम हैं। कुल मिलाकर, XOXO हॉस्टल एकल यात्रियों और पार्टी के माहौल की तलाश करने वाले समूहों के लिए एक बजट अनुकूल विकल्प है।



Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Content Writer

I'm a dedicated content writer with a passion for crafting engaging and informative content. With 3 years of experience in the field, I specialize in creating compelling articles, blog posts, website content, and more. I can write on anything with my research skills. I have a keen eye for detail, a knack for research, and a commitment to delivering high-quality content that resonates with the audience. Author Education - I pursued my Bachelor's Degree in Journalism and Mass communication from Sri Ramswaroop Memorial University Lucknow. Presently I am pursuing master's degree in Master of science; Electronic Media from Makhanlal Chaturvedi National University of Journalism and Communication Bhopal.

Next Story