×

Gorgeous Seaside Villas In Goa: गोवा के इन लग्जरी विला में मिलेगा खूबसूरत बीचों का मजा, बनाएं यहां जाने का प्लान

Gorgeous Seaside Villas In Goa: गोवा में लक्ज़री विला जितने सुंदर और भव्य दृश्य का अनुभव देते हैं उतने ही आरामदायक भी हैं। तो अगर आप गोवा में घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आइए आपको गोवा के लग्जरी विला के बारे में बताते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 13 Nov 2022 9:24 AM GMT
Goa Beach
X

गोवा बीच (फोटो- सोशल मीडिया)

Gorgeous Seaside Villas In Goa: गोवा घूमने का कई लोगों का सपना होता है। वैसे तो आपको यहां पर हर उम्र के लोग दिखेंगे। लेकिन सबसे ज्यादा क्रेज युवा पीढ़ी का दिखाई देता है। यहां के बड़े-बड़े बीच, पानी की लहरों की सरसराहट, हरा-भरा माहौल, चारों तरफ पेड़े-पौधे, लंबी-लंबी घुमावदार सीढ़ियां और अपने हमसफर-साथी के साथ कुछ सुनहरे पल बिताना बहुत रमणीय लगता है। देखा जाए तो गोवा भारत का सबसे छोटा शहर है। जोकि उत्तर की तरफ से महाराष्ट और पूर्व की तरफ से कर्नाटक से घिरा हुआ है। गोवा सबसे ज्यादा अपने समुद्री तटों के लिए जाना जाता है। यहां पर प्रकृति की सुंदरता को बहुत पास से निहारा जा सकता है।

अपने बीचों के लिए फेमस होने के साथ ही गोवा में सबसे ज्यादा चर्च हैं। यहां पर सालभर पर्यटकों का आना-जाना लगा रहता है। देश-विदेश से आने वाले पर्यटक घंटों यहां के बीचों पर समय बिताते हैं। गोवा में लोग अपने दोस्तों, यारों और परिवार के साथ घूमने आते हैं लेकिन सबसे ज्यादा कपल्स हनीमून पर आते हैं। तो ऐसे में अगर आप गोवा में शांतिप्रिय जगह की तलाश में हैं तो आपके लिए समुद्र के किनारे किसी एक विला में ठहरना बेस्ट ऑप्शन होगा।

गोवा में लक्ज़री विला जितने सुंदर और भव्य दृश्य का अनुभव देते हैं उतने ही आरामदायक भी हैं। तो अगर आप गोवा में घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आइए आपको गोवा के लग्जरी विला के बारे में बताते हैं।

गोवा के लग्जरी विला और होटल

अहिल्या बाय द सी

डॉल्फिन बे के एक कोने में स्थित, अहिल्या बाय द सी तीन विला और दो स्विमिंग पूल में फैला हुआ है। जब आप उनके हरे-भरे बगीचे में टहलते हैं तो कोमल समुद्री हवा और लहरों की आवाज़ का आनंद लें।

टैरिफ: INR 25,000 . से शुरू होता है

मोरजिम

नेचर एबोड में लकड़ी के केबिनों में से एक में रुकना वास्तव में रोमांटिक और आरामदेह लगता है। यहां बहुत हरियाली है। जब आप पूल के चारों ओर घूमते हैं तो ताड़ के पेड़ों और शाम की समुद्री हवा का आनंद लें।

टैरिफ: INR 23,000 से शुरू होता है

मोरजिम में स्टेविस्टा बाय अशोर

यहां के 6-बेडरूम और 8 बीच समुद्र के किनारे बहुत ही शानदार अनुभव कराते हैं। यहां रूकने पर सूर्यास्त का आनंद लें और लहरों की आवाज बहुत मनोरम लगती हैं। आप शाम को भी यहां घूमने और तैरने का आनंद ले सकते हैं।

टैरिफ: INR 80,000 . से शुरू होता है

रीस मैगोस में बे व्यू

यह शानदार विला खाड़ी के किनारे आराम से बैठने के लिए बहुत शांतप्रिय जगह है। यहां समुद्र का नजारा बहुत ही भव्य है। यहां पर बैठने और रहने के लिए रीस मैगोस में बहुत ही खूबसूरत जगह है।

टैरिफ: INR 25,000 से शुरू होता है

वास्को डी गामा में बे टेरेस

बे टेरेस में वास्को डी गामा घूमने की बेस्ट जगह है। आप यहां शांतिपूर्ण छुट्टियां बिता सकते हैं।

टैरिफ: INR 19,000 से शुरू होता है




Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story