×

Hardoi Wedding Guest House: ये हैं हरदोई के टॉप 5 वेडिंग गेस्ट हाउस, जहाँ आप अपने ख़ास पलों को बना सकते हैं यादगार

Hardoi Best Wedding Guest House:आज हम आपको हरदोई के कुछ ऐसे गेस्ट हाउस जो आपकी पॉकेट में भी फिट हो जाएं और साथ ही ये शहर के सबसे बेस्ट वेडिंग गेस्ट हाउस हों।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Oct 2023 5:30 AM GMT (Updated on: 11 Oct 2023 5:31 AM GMT)
Hardoi Best Wedding Guest House
X

Hardoi Best Wedding Guest House (Image Credit-Social Media)

Hardoi Best Wedding Guest House: कुछ ही दिनों में शादियों का सीजन शुरू होने वाला है और ऐसे में अगर आप भी अपने शहर हरदोई में बेस्ट वेडिंग गेस्ट हाउस की तलाश में हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे गेस्ट हाउस के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी पॉकेट में भी फिट हो जाएं और साथ ही ये शहर के सबसे बेस्ट वेडिंग गेस्ट हाउस हों। आइये डालते हैं टॉप 5 वेडिंग गेस्ट हाउस पर।

हरदोई टॉप 5 वेडिंग गेस्ट हाउस

1. विश्वनाथ पैलेस (Vishwanath Palace)

Hardoi Best Wedding Guest House (Image Credit-Social Media)

हरदोई शहर में स्थित, विश्वनाथ पैलेस एक ऐसा स्थान है जो आपके विवाह समारोहों की मेजबानी के लिए उपलब्ध है और ये अपनी सुंदर व्यवस्था के साथ आपकी खुशियों को बढ़ा देंगे। ये हरदोई टॉप 5 वेडिंग गेस्ट हाउस में सबसे पहले नंबर पर है। विवाह समारोह वैसे भी इतनी अच्छी तरह से योजनाबद्ध होते हैं कि यह एक फेरी टेल की तरह दिखता है। यहाँ के प्राइज की बात करें तो ये 1200 रूपए पर प्लेट है।

2. होटल आर.एस. गैलेक्सी (Hotel R.S. Galaxy)

Hardoi Best Wedding Guest House (Image Credit-Social Media)

होटल आर.एस. गैलेक्सी एक ऐसी जगह है जो हरदोई शहर में स्थित है और ये शहर के केंद्रीय आवागमन बिंदुओं के निकट दूरी पर स्थित है। ये सार्वजनिक परिवहन के माध्यम से आसानी से आवागमन योग्य है। ये जगह सुंदर डिज़ाइन और बेहतरीन आंतरिक साज-सज्जा से सुसज्जित है। यहाँ आपको 600 रूपए प्लेट प्रति व्यक्ति देने होंगे।

3. रिज़ पैलेस मैरिज लॉन (Riz Palace Marriage Lawn)

Hardoi Best Wedding Guest House (Image Credit-Social Media)

रिज़ पैलेस मैरिज लॉन शाहाबाद में स्थित एक वेडिंग स्पॉट है। ये बैंक्वेट हॉल आपके प्रियजन के साथ हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंधने के लिए एक खूबसूरत जगह बन गया है! यहाँ आपको उन सभी सुविधाओं और पर्यावरण-अनुकूल वातावरण और समारोहों से पूरी तरह मंत्रमुग्ध कर देगा । यहाँ का प्राइज 800 रूपए प्रति व्यक्ति है।

4. होटल एसआरजे मैरिज लॉन (Hotel SRJ Marriage Lawn)

Hardoi Best Wedding Guest House (Image Credit-Social Media)

होटल एसआरजे मैरिज लॉन हरदोई में पॉकेट फ्रेंडली जगह की तलाश कर रहे लोगों के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। यह हरदोई में स्थित है। हरदोई के सभी बजट होटलों में से, होटल एसआरजे मैरिज लॉन लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय है। एक सुचारु चेक-इन/चेक-आउट प्रक्रिया, लचीली नीतियां और मैत्रीपूर्ण प्रबंधन इस संपत्ति के लिए बेहतरीन ग्राहक संतुष्टि प्रदान करते हैं। होटल में मानक चेक-इन समय सुबह 11:00 बजे और चेक-आउट समय दोपहर 12:00 बजे है। आप हरदोई में विभिन्न श्रेणियों के तहत कई होटल पा सकते हैं और होटल एसआरजे मैरिज लॉन अपनी श्रेणी के तहत सबसे अच्छे होटलों में से एक है।

5. अवस्थी होटल एवं लॉन्स (Awasthi Hotel & Lawns)

Hardoi Best Wedding Guest House (Image Credit-Social Media)

अवस्थी होटल एवं लॉन्स में भी आपको हर तरह की सुविधा मिल जाएगी। जहाँ काफी खूबसूरत बैंक्वेट और लॉन उपलब्ध है साथ ही आप यहाँ का एरिया भी काफी पसंद करेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story