×

Ahmedabad Unique Restaurant: अहमदाबाद के इस रेस्टोरेंट में आपको मिलेगी चॉकलेट और आइसक्रीम की दुनिया

Ahmedabad Unique Restaurant : अहमदाबाद एक ऐसी जगह है जहां पर घूमने फिरने के लिए एक से बढ़कर एक स्थल मौजूद है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 7 Jan 2024 3:00 AM GMT (Updated on: 7 Jan 2024 3:01 AM GMT)
Pemdora-The Planet Of Food & Dessert
X

Pemdora-The Planet Of Food & Dessert (Photos Social Media)

Ahmedabad Unique Restaurant : अगर कोई आपसे बोले कि एक ऐसी जगह है जहां पर चॉकलेट की नदियां बहती है और आइसक्रीम के पहाड़ खड़े हुए हैं तो जाहिर से बात है यह सपनों की दुनिया ही लगेगी। लेकिन हम आपको एक ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में बताते हैं जहां पर आपको इस तरह की नजारे देखने को मिलेंगे और यहां का फूड भी बहुत ही लाजवाब है। यह रेस्टोरेंट खाने पीने की शौकीनों गुजरातियों की नगरी अहमदाबाद में मौजूद है जो बहुत ही शानदार है। चलिए आज हम आपको इस जगह के बारे में बताते हैं।

यहां मिलेगी चॉकलेट और डोनट सिटी

यह गुजरात का एक बहुत ही शानदार कैफ है जहां पर आपको चॉकलेट सिटी, डोनट सिटी, केक सिटी, मॉकटेल सिटी, कैंडी सिटी सब कुछ मौजूद है। इन सभी चीजों का डिलीशियस खजाना आपको यहां पर आपको खाने के लिए मिलेगा जो आपका दिल जीत लेगा। इसी के साथ आप यहां फ्रूट बीच, चॉकलेट वॉटरफॉल, सॉफ्टी माउंटेन जैसी जगह भी देखने को मिल जाएगी।

मिलेगा दुनियाभर का खाना

इस शानदार से रेस्टोरेंट की एक खासियत यह भी है कि आपको यहां पर एक से बढ़कर एक फूड आइटम्स खाने के लिए मिल जाएंगे। यहां पर दुनिया भर के फूड आइटम्स अवेलेबल है और ऐसा कोई भी स्वाद नहीं है जो आप यहां पर नहीं चख सकते। एक से बढ़कर एक नई नई वैरायटी की चीज यहां आने वाले लोगों को उपलब्ध करवाई जाती है और इसका स्वाद इतना निराला होता है कि किसी का भी दिल जीत सकता है।

कहां है रेस्टोरेंट

Pemdora नाम का यह रेस्टोरेंट अहमदाबाद में अटलांटिस वन साइंस सिटी में फर्स्ट फ्लोर पर है। आप यहां जाना चाहते हैं तो डायरेक्ट भी जा सकते हैं और अगर आप यहां पर कोई पार्टी करना चाहते हैं या फिर कोई इवेंट ऑर्गेनाइजर करवाना चाहते हैं तो आप पहले से बुकिंग भी करवा सकते हैं। यहां पर आपको तस्वीरें क्लिक करवाने के लिए एक से बढ़कर एक जगह मिल जाएगी और यह बचपन के सपने पूरे होने वाली एक जगह है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story