×

Flying Resort : ये है इंडिया का पहला फ्लाइंग रिजॉर्ट, मुंबई से करें शुरुआत और एडवेंचर का लें आनंद

Flying Resort : भारत में एक से बढ़कर एक जगह मौजूद है और एक ऐसी ही देखा है भारत का पहला फ्लाइंग रिसॉर्ट, जहां पर आपको ढेर सारी एक्टिविटीज करने का मौका मिलेगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 4 Jan 2024 12:25 PM GMT
Flying Resort : ये है इंडिया का पहला फ्लाइंग रिजॉर्ट, मुंबई से करें शुरुआत और एडवेंचर का लें आनंद
X

Flying Resort : घूमने फिरने के शौकीन अक्सर ऐसी जगह की तलाश करते हैं जहां पर उन्हें ढेर सारा एडवेंचर और मौज मस्ती करने का मौका मिले। हमारे देश में ऐसी बहुत सी जगह है जो बहुत खूबसूरत है और पर्यटकों को अपनी और आकर्षित करती है। सभी जगह की अपनी अपनी खासियत होती है जो उसे खास बनाने का काम करती है। आज हम आपको जिस जगह के बारे में बताने जा रहे हैं वह भारत का पहला फ्लाइंग रिसॉर्ट है जहां पर आपको ढेर सारी सुविधाओं के साथ एक से बढ़कर एक एक्टिविटी का लाभ उठाने का मौका मिलने वाला है।

इंडिया का पहला फ्लाइंग रिसॉर्ट

इंडिया का ये पहला फ्लाइंग रिसॉर्ट एरो विलेज पन्हेली में मौजूद है। यहां से आप यहां के लिए आपको मुंबई से हवा में उड़ते हुए इस शानदार जगह पर पहुंचना होगा। यहां पर आपको शानदार कमरे, पूल, खाना, जीप प्राइड के साथ प्राकृतिक सुंदरता का दीदार करने के लिए मिलेगा। यह बहुत ही खूबसूरत जगह है जो प्राकृतिक सुंदरता से भरी हुई है और पर्यटकों को अपनी और आकर्षित करती है।


क्या है कमरों का किराया

इस खूबसूरत जगह पर अपने पार्टनर दोस्तों और परिवार किसी के भी साथ जा सकते हैं। अगर आप यहां अपने पार्टनर के साथ जा रहे हैं तो 8400 से यहां पर कमरे की बुकिंग शुरू हो जाती है जिसमें रहना खाना और सारी एक्टिविटी इंक्लूड है। यहां पर कमरों को अलग-अलग कैटेगरी में डिवाइड किया गया है जिसमें पहला स्टे फॉर एवरीवन जिसमें हर कोई ठहर सकता है। प्राइवेट रूम फॉर कपल जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ प्राइवेसी में क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं। बिग रूम स्टे फॉर फैमलीज लोगों के लिए है जो यहां पर अपने परिवार के साथ घूमने आए हैं और उनके साथ ज्यादा सदस्य हैं। यहां पर ग्रुप में घूमने आने वाले लोगों और बड़े परिवार के साथ पहुंचने वाले लोगों के लिए विला भी अवेलेबल है। सभी की कीमत अलग अलग है।

इन एक्टिविटीज का लें मजा

यहां पर लगने वाले किराए के साथ आप अलग-अलग तरह की एक्टिविटीज का उठा सकते हैं। बफेट मिल के साथ आप यहां पर रिवरसाइड पिकनिक का इंजॉय कर सकते हैं। जो लोग गोल्फ खेलना पसंद करते हैं उनके लिए यहां पर लॉन बने हुए हैं। यहां पर एटीवी राइड का आनंद भी उठाया जा सकता है। स्विमिंग पूल, इनडोर, आउटडोर गेम्स, ओपन जीप में नाइट सफारी और थिएटर का आनंद भी आप यहां पर ले सकते हैं। ये सारी चीज आपको यहां रुकने के दौरान लिए जा रहे हैं रूम के रेंट में करने को मिलेगी।

एक्स्ट्रा एक्टिविटीज का लें आनंद

इन शानदार एक्टिविटीज के अलावा यहां पर और भी कई चीज अवेलेबल है जिनका आनंद उठाया जा सकता है। अगर आप अपने पार्टनर के साथ रिवरसाइड ब्रेकफास्ट करना चाहते हैं तो इसकी सुविधा यहां पर उपलब्ध है। अगर आप अपने पार्टनर को सरप्राइज कैंडल लाइट डेट पर ले जाना चाहते हैं तो उसकी व्यवस्था भी यहां पर की जाती है। इस खूबसूरत से रिसोर्ट के आसपास घूमने का शौक रखने वाले लोगों को यह सुविधा भी अवेलेबल करवाई जाती है कि वह आसपास के इलाके में अच्छी तरह से घूम सकें। हालांकि इन एक्टिविटीज का लाभ उठाने के लिए आपको इसके लिए अलग से पेमेंट करना होगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story