×

Noida Metro Coach Restaurant: नोएडा के मेट्रो रेस्तरां में लें स्वादिष्ट खाने का आनंद

Noida Metro Coach Restaurant: अगर आप नोएडा में रहते हैं या फिर यहां पर घूमने के लिए जा रहे हैं तो आज हम आपके यहां के मेट्रो थीम रेस्टोरेंट के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 25 April 2024 11:15 AM GMT
Noida Metro Coach Restaurant
X

Noida Metro Coach Restaurant (Photos - Social Media) 

Noida Metro Coach Restaurant: क्या आपको थीम वाले रेस्तरां और अनूठे स्वादों की खोज करना पसंद है? अगर हां, तो नोएडा आपके लिए एक नया सरप्राइज लेकर आया है। हम सभी ने बसों, ट्रेनों, जहाजों और यहां तक कि हवाई जहाज की थीम वाले रेस्तरां में भोजन किया है। अब, मेट्रो ट्रेन के स्वाद का आनंद लेने का समय आ गया है। हाँ, रिपोर्टों के अनुसार, नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (एनएमआरसी) ने यात्रियों को एक स्थिर मेट्रो ट्रेन कोच की याद दिलाने वाले माहौल में एक विचित्र बढ़िया भोजन अनुभव प्रदान करने के लिए एक मेट्रो रेल कोच को एक रेस्तरां में बदल दिया है।

मेट्रो कोच में लें खाने का आनंद

इसे द कोच, क्यूलिनरी एक्सप्रेस और बार नाम दिया गया है। यह रेस्तरां एक्वा लाइन पर नोएडा सेक्टर 137 मेट्रो स्टेशन के अंदर स्थित है और एनएमआरसी द्वारा अपनी तरह की पहली पहल है। इस नए रेस्टोरेंट के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। यह भी कहा गया है कि इस रेस्तरां को खोलने का मकसद यात्रियों को एक स्थिर मेट्रो ट्रेन कोच की याद दिलाने वाले माहौल में एक अनोखा बढ़िया भोजन अनुभव प्रदान करना है।

Metro Coach Restaurant

मिलेगी ये चीजें

जहां तक मेनू का सवाल है, यह एक बहु-व्यंजन रेस्तरां है जो कॉकटेल मेनू भी प्रदान करता है और बच्चों के अनुकूल और बजट के अनुकूल भी है। इंस्टाग्राम हैंडल नॉएडाग्राम के एक पोस्ट के अनुसार, वे बहुत स्वादिष्ट कश्मीरी कबाब परोस रहे हैं।

Metro Coach Restaurant

कब जा सकते हैं

यदि वर्तमान में रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो रेस्तरां परीक्षण के आधार पर चालू है, और एनआरएमसी द्वारा अद्वितीय रेस्तरां का एक सॉफ्ट लॉन्च किया गया था। यहां पर लोग सुबह 11:30 बजे से 12 बजे तक रेस्तरां में जा सकते हैं। रिपोर्टों के अनुसार, एनएमआरसी ने अपने संचालन की देखरेख और मेट्रो नेटवर्क के भीतर रेस्तरां के प्रबंधन के लिए सौंपी गई एक एजेंसी को नौ साल का अनुबंध दिया है और अतीत में भी, निगम ने मेट्रो स्टेशनों पर सफलतापूर्वक छोटे कियोस्क स्थापित किए हैं। साथ ही व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए निजी कंपनियों को कमर्शियल स्थानों पर पट्टे भी दिए हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story