×

Indigo Airline Offers: इंडिगो विंटर सेल के जबरदस्त ऑफर का उठाइए लाभ, टिकट बुक कराने का आखिरी दिन आज

Indigo Airline Offer Holidays: विंटर ऑफर के नाम इंडिगो एयरलाइन छुट्टियों के दिनों, क्रिसमस के साथ नए साल के उपलक्ष्य में यात्रियों के लिए ये ऑफर लाई।

Vidushi Mishra
Published on: 25 Dec 2022 1:12 PM GMT
indigo airlines
X

इंडिगो एयरलाइन (फोटो- सोशल मीडिया)

Indigo Airline Offer Holidays: इंडिगो (IndiGo Winter Sale) की तीन दिन वाली विटंर सेल का आज आखिरी दिन है। इंडिगो एयरलाइन ने घरेलू और इंटरनेशलन यात्रा कराने के लिए 23 से 25 दिसंबर तक यात्रियों के लिए हवाई टिकट में शानदार ऑफर निकाला है। इस ऑफर के तहत सबसे सस्ती हवाई टिकट बुक करने का आज लास्ट दिन है। तो अगर आपने अभी तक इस ऑफर का फायदा नहीं उठाया है तो आप तुरंत ही कम दामों में अपने टिकट बुक करा लीजे।

विंटर ऑफर के नाम इंडिगो एयरलाइन छुट्टियों के दिनों, क्रिसमस के साथ नए साल के उपलक्ष्य में यात्रियों के लिए ये ऑफर लाई। अगर आप क्रिसमस पर, नए साल पर या फिर छुट्टियों में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो इंडियो एयरलाइन की ये विंटर सेल आपके लिए बहुत ही काम की है।

इंडिगो का ऑफर

तीन दिन का ऑफर देने वाली इंडिगो एयरलाइन घरेलू उड़ानों के लिए वर्ष 2023 के आगमन का जश्न मनाने के लिए 2,023 रुपये से शुरू होने वाली उड़ान टिकट की पेशकश कर रही है। और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए हवाई किराया 4,999 रुपये से शुरू होता है।

ऐसे में इंडिगो एयरलाइन के इस ऑफर के तहत यात्रियों को विंटर सेल में 15 जनवरी से 2023 से लेकर 14 अप्रैल 2023 तक की यात्रा के लिए टिकटें बुक कराने की अनुमति है। ऑफर के तहत रियायती हवाई किराए के अलावा, ग्राहक टिकट बुक करने पर अतिरिक्त लाभ प्राप्त करने के लिए इंडिगो के बैंकिंग पार्टनर एचएसबीसी से कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं।

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, इंडिगो ने डीसीजीए से 92.5 प्रतिशत स्कोर करते हुए ऑन-टाइम प्रदर्शन के मामले में उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है, जिससे यह भारत की समयनिष्ठ एयरलाइन बन गई है।

इंडिगो में ग्लोबल सेल्स के प्रमुख विनय मल्होत्रा ​​ने कहा, "हम 2023 में प्रवेश कर रहे हैं क्योंकि अधिक से अधिक लोग आसमान छू रहे हैं। छुट्टियों के इस मौसम में, हम विमानन क्षेत्र में एक मजबूत सुधार का भी जश्न मना रहे हैं और घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों मार्गों के लिए अपनी विंटर सेल की घोषणा कर रहे हैं। यह ऑफर हमारे व्यापक नेटवर्क में किफायती किराए, समय पर प्रदर्शन, विनम्र और परेशानी मुक्त सेवा की इंडिगो की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story