Indore Wholesale Market: फैंसी और खूबसूरत ज्वेलरी की करनी है खरीदारी, इंदौर की इन जगहों को करें एक्सप्लोर

Indore Wholesale Market : आज हम आपको इंदौर के एक ऐसे दुकान के बारे में बताते हैं, जहां सस्ती और ट्रेडिंग ज्वैलरी के साथ पर्स भी मिलती है, जिसे आप वेडिंग, बर्थडे या फिर घूमने जाने के दौरान कैरी कर सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 16 Jan 2024 4:00 AM GMT (Updated on: 16 Jan 2024 4:00 AM GMT)
Indore wholesale market
X

Indore wholesale market (Photos - Social Media) 

Indore Wholesale Market : हर महिलाओं और खासकर लड़कियों को तरह-तरह की ज्वैलरी पहनने का शौक होता है। जिसके लिए वह मार्केट में नए-नए कलेक्शंस ढूंढते हैं। इसके साथ ही हुआ यह चाहती है कि बहुत ही कम दाम में उन्हें बढ़िया सी ज्वैलरी मिल जाए, इसके लिए वह बेस्ट ज्वैलरी दुकान भी सर्च करती है, जहां लेटेस्ट कलेक्शन के साथ एक- से -बढ़कर एक शानदार डिजाइन उन्हें मिल सके। तो चलिए आज हम आपको इंदौर केक ऐसे दुकान के बारे में बताते हैं, जहां सस्ती और ट्रेडिंग ज्वैलरी के साथ पर्स भी मिलती है, जिसे आप वेडिंग, बर्थडे या फिर घूमने जाने के दौरान कैरी कर सकते हैं।

अग्रवाल ज्वेलर्स रानीपुरा

आप इंदौर के अग्रवाल ज्वेलर्स रानीपुरा में जा सकती हैं जो कि थोक मूल्य में आभूषणों के लिए सर्वश्रेष्ठ दुकान माना जाता है। यहां आपको किराये पर भी ट्रेडिंग ज्वेलरी मिल जाएंगी। बता दें कि इस दुकान में आपको दुल्हन के सामान भी मिल जाएंगे। इस शॉप पर आपको मात्र 20 रुपये में भी आभूषणों मिल जाएगा। बता दें कि इस शॉप पर आपको अन्य दुकानों की अपेक्षा सबसे सस्ता, ट्रेंडिंग और स्टाइलिश सामान मिलेगा जो कि आपके लुक को बेहतर और शानदार बना सकता है। यहां की लेटेस्ट डिजाइन को लेने के लिए सुबह से शाम तक महिलाओं की लंबी लाइन लगी होती है। इसलिए आप भी यदि ऐसी शॉप ढूंढ रहे हो तो जरूर यहां जाइए।

खाटूश्याम ज्वेलर्स रानीपुरा

आप इंदौर के खाटूश्याम ज्वेलर्स रानीपुरा में जा सकती हैं जो कि थोक मूल्य में आभूषणों के लिए सर्वश्रेष्ठ दुकान माना जाता है। यहां आपको किराये पर भी ट्रेडिंग ज्वेलरी मिल जाएंगी। इस दुकान में आपको दुल्हन के सामान भी मिल जाएंगे। इस शॉप पर आपको मात्र 100 रुपये में ज्वेलरी मिल जाएगी। इस शॉप पर आपको बाकी दुकानों की अपेक्षा सस्ता, ट्रेंडिंग और स्टाइलिश सामान मिलेगा जो कि आपके लुक को बेहतर बनाएगा। यहां आपको ब्राइडल ज्वेलरी मिल जाएगी। इसलिए आप भी यदि ऐसी शॉप ढूंढ रहीं हो तो जरूर यहां जाइए।

अपना ज्वेलर्स रानीपुरा

इसके अलावा आप इंदौर के अपना ज्वेलर्स रानीपुरा में जा सकती हैं जो कि थोक मूल्य में आभूषणों के लिए बेस्ट शॉप माना जाता है। यहां आपको किराये पर भी ट्रेडिंग ज्वेलरी मिल जाएंगी। बता दें कि इस दुकान में आपको दुल्हन के सामान के साथ हैदराबादी हाफ एंड फुल सेट भी मिल जाएगा जो कि पूरे इंदौर में नहीं उपलब्ध है। इस शॉप पर आपको 250 से highest रेंज में आभूषण मिल जाएगा। यहां की लेटेस्ट डिजाइन को लेने के लिए सुबह से शाम तक महिलाओं की लंबी लाइन लगी होती है। इसलिए आप भी यदि ऐसी शॉप ढूंढ रहीं हो तो जरूर यहां जाइए।


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story