Indore Wholesale saree Market : ब्राइडल साड़ी की करनी है खरीदारी, इंदौर के होलसेल मार्केट में सब कुछ मिलेगा सस्ता

Indore Wholesale Saree Market : शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और इसके साथ खरीदारी का दौर भी शुरू हो चुका है। अगर आप भी शादी की शॉपिंग करना चाहते हैं तो चलिए इंदौर के कुछ अच्छे और सस्ते बाजारों के बारे में जानते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 13 Jan 2024 3:06 PM GMT
Indore Wholesale saree Market
X

Indore Wholesale saree Market (Photos - Social Media)

Indore Wholesale saree Market : शादी विवाह का सीजन शुरू हो चुका है और बाजारों में एक बार फिर रौनक देखने को मिल रही है। दीपावली के समय से ही बाजारों की रौनक दिखाई देने लगी है और अब जब शादियां शुरू हो गई है तो एक बार फिर जनता ने जमकर खरीदारी शुरू कर दी है। जब भी खरीदारी की बात निकलती है तो लोग अच्छे लेकिन सस्ते मार्केट की तलाश करते हैं ताकि उन्हें कम बजट में बेहतर से बेहतर चीज आसानी से मिल सके। अगर आप भी शॉपिंग के शौकीन है और इस वेडिंग सीजन के लिए कुछ अच्छा खरीदना चाहते हैं तो हम आपको मध्य प्रदेश के आर्थिक राजधानी इंदौर के कुछ ऐसे मार्केट के बारे में बताते हैं जहां आपको बहुत ही कम कीमतों में एक से बढ़कर एक वैरायटी के आउटफिट खरीदने के लिए मिल जाएंगे।

जब भी शादी की बात आती है तो हर दुल्हन यह चाहती है कि उसका लुक सबसे प्यारा और खूबसूरत होना चाहिए। लड़कियां अक्सर ऐसे कपड़े खरीदने के बारे में सोचती हैं जैसे उन्होंने अब तक किसी भी दुल्हन को पहनते हुए ना देखे हों। अगर आप भी सुंदर लोक चाहती हैं तो आज हम आपको इंदौर की कुछ ऐसी दुकानों की जानकारी देते हैं जहां पर आपको बेस्ट ब्राइडल आउटफिट आराम से मिल जाएंगे और हम यहां आपको ब्राइडल साड़ी की दुकानों के बारे में बता रहे हैं।

प्रमिला साड़ी

अगर आप लेटेस्ट कलेक्शन की साड़ी खरीदना चाहते हैं तो आपको प्रमिला साड़ी सेंटर पर जाना चाहिए। यहां पर आपको 2500 से ₹3000 की रेंज में एक से बढ़कर एक ब्राइडल साड़ी का कलेक्शन मिल जाएगा। सबसे खास बात यह है कि आप यहां से जो भी पीस खरीदेंगे वह किसी और के पास नहीं मिलेगा क्योंकि यहां सब सिंगल पीस मिलते हैं। पिछले 30 सालों से यह दुकान महिलाओं के लिए एक से बढ़कर कर एक साड़ी का कलेक्शन लेकर आ रही है और यहां पर बड़ी संख्या में महिलाएं खरीदारी के लिए पहुंचती है। अगर आप यहां से खरीदारी करना चाहते हैं तो उसके लिए आपको शीतला माता बाजार जाना होगा जहां पर यह आठ नंबर की दुकान है।



कैप्टन साड़ी

अगर आप एक से बढ़कर एक लेटेस्ट कलेक्शन की साड़ियों की खरीदारी करना चाहते हैं तो आपको इंदौर के कैप्टन साड़ी सेंटर पर जरूर जाना चाहिए। यहां पर आपको सिर्फ 350 रुपए की शुरुआती रेंज से एक से बढ़कर एक फैंसी साड़ियां मिल जाएंगी। कॉटन साड़ी की दुकान है जो एमटी क्लॉथ मार्केट इंदौर में मौजूद है। यहां पर आपको हर रेंज और वैरायटी की साड़ी मिल जाएगी। 9827751465 पर आप कॉन्टेक्ट करके भी साड़ी के बारे में जानकारी ले सकते हैं।



महक साड़ी

अगर आप क्लासिक और एलिगेंट लुक चाहते हैं तो आपको महक साड़ी से एक से बढ़कर एक वैरायटी की साड़ियों की खरीदारी करनी चाहिए। यहां पर आपको एक से बढ़कर एक लेटेस्ट कलेक्शन देखने को मिलेगा। सबसे खास बात यह है कि जो साड़ी आप मार्केट में सारे ₹3000 की खरीदेंगे वह यहां आपको सिर्फ 1050 रुपए में मिल जाएगी। अगर आप इस दुकान से खरीदारी करना चाहते हैं तो आपको खजांची मार्केट जाना होगा जहां पर यह दुकान मौजूद है। आप मोबाइल नंबर 9993535513 पर कॉन्टेक्ट भी कर सकते हैं।



Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story