×

Indore Market : इंदौर में आ रही है साल की सबसे बड़ी एग्जीबिशन, सस्ते दामों में खरीदी ब्रांडेड आइटम्स

Indore Market : इंदौर में साल की सबसे बड़ी एग्जीबिशन का आयोजन होने जा रहा है जो कि दशहरा मैदान में लगेगा। यह मेला लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बनने वाला है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 12 Dec 2023 10:19 AM GMT
INDORE BIGGEST EXHIBITION IS COMING!!
X

INDORE BIGGEST EXHIBITION IS COMING!!

Indore Market : इन दिनों सर्दी का मौसम चरम पर है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश में भी कड़ाके की ठंड पड़ने लगी है। लोगों ने अलाव जलाना शुरू कर दिया है। साथ ही गर्म कपड़े भी पहने जा रहे हैं। वहीं, दुकान भी लगने लगी है। इसी बीच इंदौर में साल की सबसे बड़ी एग्जीबिशन का आयोजन होने जा रहा है जो कि दशहरा मैदान में लगेगा। यह मेला लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बनने वाला है। जिसमें दूर दराज से लोग नए और गर्म कपड़ों की शॉपिंग करने वहां पहुंच रहे हैं। यहां आपको सस्ता से लेकर महंगा हर प्रकार का कपड़ा मिलेगा। बता दें कि बाजारों में नए-नए कलेक्शन के कपड़े बिकने शुरू हो गए हैं। यहां आपके छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर प्रकार के गर्म कपड़े मिलेंगे। जिनमें दस्ताने, इनर, टोपी, मफलर मौजा, स्वेटर, ब्लैंकेट, रजाई, शॉल, कारपेट, आदि शामिल है।

किफायती दामों में खरीदें सामान

अगर आपको तिब्बत, सिक्किम, दार्जिलिंग, नेपाल के गर्म कपड़े पहनना हो तो आप इस मार्केट में जा सकते हैं यहां आपको हर प्रकार का कपड़ा उपलब्ध मिलेगा। बता दें कि इस एग्जीबिशन में लेदर, वूलन, मखमली के साथ-साथ आपको डेनिम कपड़े भी मिलेंगे। यहां पहुंचने वाले ग्राहक अपने मनपसंदीदा लेटेस्ट फैशन वाले कलेक्शन को बेहद के किफायती दामों में खरीदते हैं।



मिलेगा लेटेस्ट कलेक्शन

इस एग्जीबिशन में आपको पारंपरिक पोशाक मिलेगा जो देश की संस्कृतिक विरासत को प्रदर्शित करता है। यह पोशाक आपको गर्मी प्रदान करने के साथ ही आपको एक अट्रैक्टिव और बेहतरीन लुक प्रदान करेगा। इन्हें खरीदते वक्त आपको घबराने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है क्योंकि इस बार एग्जीबिशन में आपको विभिन्न प्रकार के ब्रांडेड कपड़े मिलेंगे जो आपके स्वास्थ्य को हानि भी नहीं पहुंचाएगा। साथ ही बहुत कम दाम में आपके लुक को और बेहतरीन बनाएगा। इसलिए यदि आप भी ब्रांडेड विंर वेयर खरीदना चाहते हैं तो इस बाजार में जरूर रुख करें। यहां के लेटेस्ट कलेक्शन को 100 रुपये से खरीद सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story