×

Indore Best Shop For Lehenga : शादी में चाहते हैं सेलेब्रिटी लुक, इंदौर की इस दुकान से करें लहंगे की शॉपिंग

Indore Best Shop For Lehenga : इन दिनों हर कोई शादी की मस्ती में डूबा हुआ नजर आ रहा है और सभी के घरों में एक के बाद एक शादियां निकल रही है। इस शादी सीजन अगर आपके घर में भी शादी है और आपको लहंगा खरीदना है तो चलिए इंदौर की बेस्ट दुकान के बारे में जानते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 25 Dec 2023 1:46 PM GMT
Indore Best Shop For Lehenga : शादी में चाहते हैं सेलेब्रिटी लुक, इंदौर की इस दुकान से करें लहंगे की शॉपिंग
X

Indore Best Shop For Lehenga : शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और हर कोई खरीदारी करने में बिजी है अगर आप भी शादी की शॉपिंग करना चाहते हैं और एक से बढ़कर एक वैरायटी के लहंगे ढूंढ रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं जहां पर आपको बहुत ही कम कीमतों में एक से बढ़कर एक लेटेस्ट डिजाइनर कलेक्शन देखने के लिए मिल जाएगा।

अगर आप एमपी में रहते हैं और उससे अच्छा इंदौर में रहते हैं तो यह जगह आपके लिए बेस्ट साबित होने वाली है। क्योंकि हम आपको जिस जगह के बारे में बताने जा रहे हैं वह कहीं और नहीं बल्कि इंदौर में मौजूद है। जब आप यहां जाएंगे तो आपके यहां एक से बढ़कर एक लेटेस्ट वैरायटी के लहंगे का कलेक्शन देखने के लिए मिलेगा। आपके घर में चाहे बहन भाई या फिर किसी और की शादी हो या फिर आप खुद दुल्हन बनने वाली हों यहां आपको हर वह वैरायटी मिलेगी जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम करने वाली है। यह आपको बताते हैं कि यह शॉप कहां पर है और आप यहां से किस तरह की खरीदी कर सकते हैं।


लेटेस्ट लहंगा कलेक्शन

आजकल बदलते हुए फैशन के साथ हर व्यक्ति को पहनाना चाहता है जो ट्रेंड में चल रहा हो। सबसे ज्यादा जो फैशन फॉलो किया जाता है वह सेलेब्स का होता है। अधिकतर वैसे आउटफिट चुने जाते हैं जो सेलिब्रिटी ने किसी फंक्शन में पहने हैं। ऐसा इसलिए किया जाता है क्योंकि सभी को यह लगता है कि यह सबसे बेहतर और अलग होगा। अगर आप भी सेलिब्रिटी जैसा लोग चाहते हैं तो आप इंदौर की सारा कलेक्शन पर जा सकते हैं जहां आपको एक से बढ़कर एक वैरायटी बहुत ही कम रेंज में आसानी से मिल जाएगी।


कितनी है कीमत

सारा कलेक्शन पर आपको पहली बात तो सारे के सारे लहंगे बिल्कुल लेटेस्ट वैरायटी के मिलेंगे। आपको यहां पर कभी भी कोई भी पुराना कलेक्शन देखने को नहीं मिलेगा। लेटेस्ट ट्रेंडी फैशन को फॉलो करने वाली यह दुकान आपको हमेशा ट्रेंड में बना कर रखेगी। अगर आप लहंगा खरीदना चाहते हैं तो नॉर्मल लहंगे की रेंज यहां पर दो से ढाई हजार रुपए में शुरू हो जाती है और अगर आप हैवी लहंगा खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको 20000 के ऊपर का बजट रखना होगा जो की ब्राइडल कलेक्शन है।


कहां पर है दुकान

आपके घर में भी किसी की शादी है या फिर आप खुद दुल्हन बनने वाली है तो आपको इस दुकान पर जाकर खरीदारी जरूर करनी चाहिए क्योंकि यहां पर आपको लेटेस्ट कलेक्शन देखने को मिलेगा। यह दुकान इंदौर के राजवाड़ा में रेडीमेड प्वाइंट बिल्डिंग के बेसमेंट में मौजूद है। अगर आप इस दुकान से संपर्क करना चाहते हैं तो आप कांटेक्ट नंबर के जरिए भी कलेक्शन के बारे में जानकारी जुटा सकते हैं। इसके लिए आपको मोबाइल नंबर 99939 74957 पर कांटेक्ट करना होगा। तो फिर सोच क्या रहे हैं अगर आपको भी शादी की खरीदारी करनी है तो तुरंत ही जाइए राजवाड़ा और इस दुकान से लेटेस्ट लहंगे खरीद लीजिए।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story