×

Indore Famous Food & Cafe: बाइक लवर्स के लिए इंदौर का बेस्ट कैफे, रेट्रो वाइब्स के साथ करें जमकर एंजॉय

Indore Famous Food & Cafe: अगर आप बाइक और पेट लवर हैं और नई जगह एक्सप्लोर करना आपको पसंद है। तो चलिए आज आपको एक रेट्रो वाइब से भरी सुंदर जगह के बारे में बताते हैं जो पूरी तरह से पेट फ्रेंडली हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 28 Nov 2023 3:00 AM GMT (Updated on: 28 Nov 2023 3:00 AM GMT)
Throttle Shrottle cafe indore
X

Throttle Shrottle cafe indore

Indore Food & Cafe : घूमना फिरना और अलग-अलग जगह को एक्सप्लोर करना हर व्यक्ति को पसंद होता है। सभी अपनी पसंद के हिसाब से चीजें एक्सप्लोर करना पसंद करते हैं। किसी को हसीन वादियां पसंद आती है तो कोई एडवेंचर प्लेस पसंद करता है। मध्य प्रदेश में तो ऐसी कई जगह है, जहां अक्सर लोगों का आना जाना लगा रहता है। आज हम आपको एक ऐसी खूबसूरत जगह के बारे में बताते हैं जो बाइक और पेट लवर्स के लिए बिल्कुल बेस्ट है।

ये शानदार जगह मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी के तौर पर पहचाने जाने वाले मध्य प्रदेश के इंदौर में है। अब इंदौरी तो वैसे भी घूमने फिरने और खाने पीने के खूब शौकीन होते हैं। इसके अलावा यहां बाहर से आने वालों की भी कमी नहीं है। अगर आप बाइक राइडर है और एक जगह से दूसरी जगह एक्सप्लोर करना पसंद करते हैं। तो इंदौर में एक ऐसी जगह मौजूद है जहां आपको जरूर जाना चाहिए।

बाइकर्स की पसंद थ्रोटल श्रोटल

इंदौर की ये शानदार जगह बाइक लवर्स के लिए बेस्ट इसलिए है क्योंकि यहां पर शानदार से माहौल के बीच सब कुछ रेट्रो लुक में दिखाई देता है। राउंड टेबल से लेकर स्क्वायर स्टाइल तक यहां शानदार टेबल कुर्सियों को मिनिमल वॉल डेकोरेशन के बीच रखा गया है, जो यहां आने वालों को पूरी तरह से रेट्रो फीलिंग देती है।

एनिमल फ्रेंडली

जब भी कोई व्यक्ति कहीं घूमने के लिए जाता है तो सबसे बड़ा सवाल ये उठता है कि वो अपने पेट को किस तरह से मैनेज करेगा। क्योंकि बहुत कम जगह ऐसी होती है जगह एनिमल्स को ले जाने की परमिशन होती है। ऐसे में अक्सर पेट लवर्स अपने पेट को किसी फैमिली मेंबर या दोस्त के पास छोड़ कर जाते हैं। लेकिन इस जगह पर आपको इस बात की चिंता करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। ये पूरी तरह से पेट फ्रेंडली है और आप आराम से यहां अपने पेट को लेकर आ सकते हैं। ये शानदार जगह इंदौर एयरपोर्ट के पीछे धार पीथमपुर रोड पर है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story