×

Indore Jewellery Shopping: सस्ती और ट्रेंडिंग ज्वेलरी के लिए ये है इंदौर की बेस्ट दुकानें, मिलेंगे एक से बढ़कर एक वेडिंग और पार्टी वियर

Indore Jewellery Shopping: यदि आप भी शादी की सीजन के लिए लेटेस्ट और डिजाइनदार कलेक्शन ढूंढ़ रही हैं तो इंदौर के इस शॉप पर जरूर जाएं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 29 Nov 2023 5:30 AM GMT (Updated on: 29 Nov 2023 5:31 AM GMT)
Indore Jewellery Shopping
X

Indore Jewellery Shopping

Indore Jewellery Shopping : हर महिलाओं और लड़कियों को तरह-तरह की ज्वेलरी पहनने का शौक होता है। जिसके लिए वह मार्केट में नए-नए कलेक्शंस ढूंढते हैं। इसके साथ ही हुआ यह चाहती है कि बहुत ही कम दाम में उन्हें बढ़िया सी ज्वेलरी मिल जाए, इसके लिए वह बेस्ट ज्वेलरी दुकान भी सर्च करती है, जहां लेटेस्ट कलेक्शन के साथ एक- से -बढ़कर एक शानदार डिजाइन उन्हें मिल सके। तो चलिए आज हम आपको इंदौर केक ऐसे दुकान के बारे में बताते हैं, जहां सस्ती और ट्रेडिंग ज्वेलरी मिलती है जिसे आप वेडिंग बर्थडे या फिर घूमने जाने के दौरान करी कर सकते हैं।

पहनावा रेंटल हब

आप इंदौर के Pehnawa Rentalhub में जा सकती हैं। यहां आपको किराये पर भी ट्रेडिंग ज्वेलरी मिल जाएंगी जो कि इन दिनों बिग बॉस 17 में भी देखने को मिल रहा है। बता दें कि इस दुकान में आपको दुल्हन के सामान भी मिल जाएंगे। इस शॉप पर आपको आभूषणों के साथ-साथ किराए पर पोशाक भी मिल जाएगा।

यहां पर आपको ये चीजें उपल्बध हैं

• गरबा पोशाकें किराये पर

• गरबा आभूषण और साज-सामान

• दुल्हनों और बारातियों के लिए किराये की पोशाकें

• प्री वेडिंग शूट ड्रेसेस

• मातृत्व शूट पोशाकें

• किराये के आभूषण

• मां-बेटी की ट्विनिंग ड्रेस

• प्लस साइज आउटफिट

• किराये पर अनुकूलित आभूषण

• अनुकूलित पोशाकें

• फूलों के आभूषण

• किफायती कीमतों पर सिलाई समाधान और भी बहुत कुछ!!

आदिनाथ ज्वेलर्स पर रेंटल ज्वेलरी

इसके अलावा, आप सपना संगीता रोड पर स्थित आदिनाथ ज्वेलर्स शॉप विजिट कर सकती हैं। इंदौर में बिक्री और किराये के लिए सर्वश्रेष्ठ विशेष डिजाइनर कृत्रिम आभूषण शोरूम में से एक है। यहां आपको खरीद और किराये के लिए सब कुछ मिलेगा।

यहां पर आपको ये चीजें उपल्बध हैं

कुंदन

डायमंड

एंटीक गोल्ड

सेलिब्रिटी लुक

कई अन्य के साथ बेहतरीन गुणवत्ता वाले आभूषणों का एक अद्भुत संग्रह मिलेगा।

जरूर जांए यहां

बता दें कि इन दोनों शॉप पर आपको अन्य दुकानों की अपेक्षा सबसे सस्ता, ट्रेंडिंग और स्टाइलिश सामान मिलेगा जो कि आपके लुक को बेहतर और शानदार बना सकता है। यहां की लेटेस्ट डिजाइन को लेने के लिए सुबह से शाम तक महिलाओं की लंबी लाइन लगी होती है। इसलिए आप भी यदि ऐसी शॉप ढूंढ रहे हो तो जरूर यहां जाइए।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story