Indore Famous Chaat Corner: पंडित जी चाट पर लें देश के हर हिस्से से जुड़े स्वाद का आनंद, खुश हो जाएगा दिल

Indore Famous Pandit Ji Chaat Corner: इंदौर में चाट प्रेमियों के लिए एक नया आउटलेट खुल चुका है, जो देश भर से खास स्वाद शहरवासियों के बीच लेकर आया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 3 July 2024 12:25 PM GMT
Indore Famous Pandit Ji Ki Chaat :
X

Indore Famous Pandit Ji Ki Chaat (Photos - Social Media)

Indore Famous Chaat Corner: इंदौर मध्य प्रदेश का एक प्रसिद्ध शहर है जिसे मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी के तौर पर पहचाना जाता है। तेजी से बढ़ता हुआ ये शहर लगातार विकास की नई इबारत लिखता हुआ नजर आ रहा है। इंदौर एक ऐसी जगह है जहां पर एक से बढ़कर एक कंपनियों के साथ-साथ खूबसूरत पर्यटक स्थान और खाने पीने के लिए बेस्ट स्थान मौजूद है। सबसे ज्यादा यह शहर अपने बेहतरीन खानपान के लिए पहचाना जाता है। अब आप यहां देश के है हिस्से के चाट का आनंद ले सकते हैं।

इंदौर में खाए जी पंडित जी की चाट (Indore Famous Pandit Ji Chaat Corner Details
)

इंदौर में चाट लवर्स के बीच पंडित जी की स्पेशल चाट आ चुकी है। जो इंदौर में लोगों के बीच देश भर से चाट का स्वाद लेकर आ है। दरअसल इनके दुकान का नाम ही जी पंडित जी चाट भंडार है। जो जोरों शोरों से अपना प्रमोशन कर रहे है। इंटरनेट का सहारा लेकर सोशल मीडिया पर पेज बनाकर अपने चाट के बारे में लोगों को बता रहे है। आखिर इनके चाट में ऐसी क्या खासियत है?

मिलेगी ये वैरायटी (Indore Famous Pandit Ji Chaat Variety)

इस फेमस दुकान पर आप पालक पत्ता चाट, वलमी वड़ी चाट, खस्ता चाट. दही भल्ला, आलू चाट, पापड़ी चाट, रगड़ा टिक्की, सूजी और आटे के गोलगप्पे जैसे कई प्रकार मिलते है। जो खाने में स्वादिष्ट और बहुत ही जायकेदार होता है। आप भी इस चाट का लुत्फ उठाने जरूर जाए।

कहां है जी पंडित जी चाट भंडार (Indore Famous Pandit Ji Chaat Corner Location)

बेहतरीन स्वाद से भरी हुई ये दुकान चंद्रलोक चौराहा, सिल्वर शाइन बिल्डिंग, आनंद बाजार के पास, इंदौर में है। ये दोपहर 3 बजे से रात 11.30 बजे तक खुली रहती है।

कीमत (Price )– दो लोगों के लिए 200/- रूपए पर्याप्त

नाम – जी पंडित जी चाट भंडार

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story