Indore Rakhi Special Exhibition: इंदौर में ले राखी स्पेशल एग्जीबिशन का आनन्द, मिलेगी एक से बढ़कर एक वैरायटी

Indore Rakhi Special Exhibition: यह प्रदर्शनी महज एक प्रदर्शन नहीं है - यह एक अनूठा अनुभव है जहां आप सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर कृतियों को देख सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 14 July 2024 9:44 AM GMT
Rakhi Special Exhibition In Indore
X

Rakhi Special Exhibition In Indore (Photos - Social Media)

Rakhi Special Exhibition In Indore: हिंदुस्तान का दिल मध्यप्रदेश है, और मध्यप्रदेश का दिल इंदौर है। इंदौर मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी होने के साथ साथ अपने खाने पीने, बोली भाषा को लेकर भी काफी फेमस है। इन्दौर भारत के मध्य प्रदेश राज्य का एक महानगर है। जनसंख्या की दृष्टि से यह मध्य प्रदेश का सबसे बड़ा शहर है। यह मध्यप्रदेश में सबसे अधिक घनी आबादी वाला शहर भी है। यह भारत में टीयर-2 शहरों के अन्तर्गत आता है। इंदौर जितना अपने खान पान के लिए प्रसिद्ध हैं उतना ही टैक्सटाइल यानि कि कपड़ों और बाकी चीजों के लिए भी प्रसिद्ध है। राखी का त्योहार आने वाला है, जिसमे सारी महिलाएं महीनों पहले ही तैयारी शुरू कर देती हैं। और आज हम आपके लिए राखी में लगने वाली स्पेशल एग्जीबिशन के बारे में बताने वाले हैं, जो इंदौर में लगने वाला है। आईए जाने सारी डीटेल्स।

इंदौर में लगने वाला हैं राखी स्पेशल एग्जीबिशन (Rakhi Special Exhibition in Indore)

एक बार फिर सबसे प्रीमियम 𝐑𝐚𝐤𝐡𝐢 𝐒𝐩𝐞𝐜𝐢𝐚𝐥 - 𝐋𝐢𝐟𝐞𝐬𝐭𝐲𝐥𝐞 & 𝐖𝐞𝐝𝐝𝐢𝐧𝐠 के साथ वापस आ गया है 𝐄𝐱𝐡𝐢𝐛𝐢𝐭𝐢𝐨𝐧! यह प्रदर्शनी महज एक प्रदर्शन नहीं है - यह एक अनूठा अनुभव है जहां आप सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर कृतियों को देख सकते हैं। इंदौर में 19 जुलाई से राखी स्पेशल एग्जीबिशन लग रहा हैं जहां आप राखी के लिए खूब सारी चीज़े खरीद सकते हैं। यहां अलग अलग जगहों से अलग अलग वेरायटी की चीज़े मिलेगी राखी का भी खूब सुंदर कलेक्शन आपको देखने को मिलेगा।


मिलेगी ये सारी चीज़े

इस राखी मेला में आपको ब्रांडेड कपड़े, डिजाइनर साड़ी, एथनिक ज्वेलरी, एथनिक ड्रेस के अलावा हैंडमैड राखी, और राखी की खूब सारी वेरायटी देखने को मिलेंगी।


यहां लगेगा ये एग्जीबिशन

राखी स्पेशल एग्जीबिशन विजय नगर में सजनप्रभा गार्डन में लगेगा

डेट - 19 जुलाई से

समय - 11 से 10 बजे रात तक

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story