×

Indore Cosmetic Market: इंदौर में सस्ते कॉस्मेटिक की करें खरीदारी, सिर्फ 6 रुपए से शुरू हैं प्रोडक्ट्स

Indore Wholesale Cosmetic Market: शॉपिंग करना हर व्यक्ति को बहुत पसंद होता है। सभी अपनी पसंद और बजट के हिसाब से खरीदारी करते हैं। चलिए आज आपको इंदौर के एक बेस्ट मार्केट के बारे में बताते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 13 Dec 2023 6:30 AM GMT (Updated on: 13 Dec 2023 6:31 AM GMT)
Indore Wholesale Cosmetic Market
X

Indore Wholesale Cosmetic Market

Indore Wholesale Cosmetic Market : शॉपिंग करने की शौकीन आपको हर जगह मिल जाएंगे। जिन लोगों को खरीदारी करने का शौक होता है वह अक्सर ऐसे मार्केट की तलाश करते है जहां पर उन्हें बहुत कम कीमत में एक से बढ़कर एक समान मिल जाएं। महिलाओं को तो वैसे भी खरीदारी का बहुत शौक होता है और वह अक्सर ऐसे मार्केट में जाना पसंद करती हैं। जहां पर उन्हें एक से बढ़कर एक वैरायटी के समान मिल जाएं। अगर आप भी महिलाएं शॉपिंग करने की शौकीन है और अलग-अलग मार्केट एक्सप्लोर करना पसंद करती है। तो आज हम आपको इंदौर के ऐसे मार्केट के बारे में बताते हैं जहां आपको बहुत ही कम कीमत में कॉस्मेटिक का सामान खरीदने के लिए मिल जाएगा। इस मार्केट में बहुत ही सस्ती कीमतों पर कॉस्मेटिक उपलब्ध है जिन्हें लोग अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं। चलिए आपको इस मार्केट के बारे में जानकारी देते हैं।

इंदौर का रानीपुरा

कॉस्मेटिक खरीदने के शौकीनों के लिए इंदौर का रानीपुरा सबसे बेस्ट है यहां पर आपको एक नहीं बल्कि ढेर सारी दुकान मिल जाएंगे जहां पर आप अलग-अलग वैरायटी का सामान खरीद सकते हैं। आंखों में सजाने के लिए काजल खरीदना हो या फिर होठों पर लगाने के लिए लिपस्टिक यहां आपको हर वह उपयोगी सामान मिलेगा जो की लड़कियों को अपने मेकअप में जरूरी होता है।

कॉस्मेटिक प्रोडक्ट किसी भी महिला के जीवन का सबसे जरूरी हिस्सा होते हैं क्योंकि मेकअप के बिना कोई भी नहीं रहता है। सभी को सज धज कर रहना पसंद होता है। कोई डार्क मेकअप पसंद करता है तो किसी को लाइट चीज पसंद आती है। सभी के तैयार होने का और पहनने रहने का ढंग अलग-अलग होता है। इंदौर का ये मार्केट महिलाओं की सभी तरह की पसंद के लिए बिल्कुल बेस्ट है।


सिर्फ 6 रुपए से शुरुआत

जब भी शॉपिंग की बात आती है तो लोग अक्सर ऐसी जगह की तलाश करते हैं जहां पर उन्हें बहुत ही कम कीमत में अच्छा सामान मिल सके। इंदौर केस मार्केट की खासियत भी यही है कि यहां पर आप जो कॉस्मेटिक सामान खरीदेंगे उनकी शुरुआती कीमत ₹6 से शुरू होती है। यहां आप ₹6 से लगाकर ऊंची रेंज तक के सामान आसानी से अपनी पसंद के हिसाब से खरीद सकते हैं। अगर आपको डार्क लिपस्टिक चाहिए तो यहां पर ढेर सारी वैरायटी है लाइट या न्यूड शेड पसंद करते हैं तो वह भी आपको मिल जाएंगे। इसके अलावा आपके यहां नेल पेंट के ढेर सारे शेड, प्राइमर, कंसीलर, लिपस्टिक, आईशैडो, ब्लश सब कुछ मिल जाएगा। अगर आपको सस्ती कीमत में अच्छी वैरायटी के ढेर सारे कॉस्मेटिक की खरीदारी करनी है तो आपके यहां जरूर जाना चाहिए। यहां एक से बढ़कर एक वैरायटी मिल जाएगी

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story