Indore Rakhi Market: इंदौर में यहां खरीदें होलसेल में राखी, मिलेगी ढेरो वैरायटी।

Indore Wholesale Rakhi Market : इंदौर के रानीपुरा होलसेल मार्केट में आपको राखी के लिए एक से बढ़कर एक राखी देखने को मिलेगी जहां आप थोक के भाव में राखी खरीद सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 14 July 2024 10:00 AM GMT
Indore Wholesale Rakhi Market
X

Indore Wholesale Rakhi Market (Photos - Social Media)

Indore Wholesale Rakhi Market : हिंदुस्तान का दिल मध्यप्रदेश है, और मध्यप्रदेश का दिल इंदौर है। इंदौर मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी होने के साथ साथ अपने खाने पीने, बोली भाषा को लेकर भी काफी फेमस है।इंदौर का राजवाड़ा शॉपिंग को लेकर इतना फेमस है, की हर कोई यहां आकर शॉपिंग ही करना चाहता हैं तीज हो या त्योहार हर मौके पर राजवाड़ा भरा ही रहता हैं और आज हम आपके लिए कुछ ऐसे ही होलसेल शॉप के बारे में बताएंगे जहां से आप राखी के लिए सस्ते और अच्छे राखी खरीद सकते है। और अगर आपकी शॉप हैं या आप राखी के लिए बिजनेस करना चाहती हैं तो इससे अच्छा ऑफर आपको कहीं नहीं मिलेगा। MP का सबसे बड़ा होलसेल मार्केट कहा जाने वाला 'रानीपुरा' इंदौर के राजवाड़ा के पास मौजूद है. इस मार्केट में होलसेल दाम पर सामान मिलता है, जिस वजह से छोटे व्यवसाय वाले लोग यहां से खरीदारी करते हैं. इनमें ज्यादातर महिलाएं शामिल हैं|

1 रुपए से शुरू है राखी (Rakhi Starts From Rs 1)

इंदौर के रानीपुरा होलसेल मार्केट में आपको राखी के लिए एक से बढ़कर एक राखी देखने को मिलेगी जहां आप थोक के भाव में राखी खरीद सकते हैं। यहां आपको 12 रुपए दर्जन के हिसाब से राखी मिलना शुरू हो जायेगी, जिसमें आपको राखी की सारी रेंज मिलेगी, 5 रूपये नाग वाली राखी, 6 रुपए नग वाली राखी, डब्बे वाली राखी 10 रुपए नग से मिलेगी। राखी की बहुत सारी वेरायटी यहां आपको मिल जाएगी। यहां सिर्फ़ होलसेल में राखी मिलेगी।


मिलेंगी राखी की खूब वैरायटी (You Will Get a Lot of Variety of Rakhi)

राखी की खूब सुंदर सुंदर वैरायटी आपको इस शॉप में देखने को मिलेंगी, जैसे डोरा राखी, नग वाली राखी, वीरे राखी, कुंदन में रखी, भैया भाभी राखी और भी खूब सारी सुंदर और सस्ते में राखी आपको यहां मिल जाएंगी। तो एक बार आप जरूर विजिट करे।

Indore Wholesale Rakhi Market


यहां मिलेगी राखियां (Rakhis Will Be Available Here)

रानीपुरा मार्केट में अनमोल ट्रेडर्स इंदौर

फोन 8319696726

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story