×

Best Resort in Jaipur: जयपुर में लें राजस्थानी वाईब्स का आनंद, गुलाबगढ़ रिजॉर्ट है सबसे सस्ता और अच्छा

Best Resort in Jaipur: आप यहां पर अनलिमिटेड मस्ती एंड एंजॉयमेंट होगा। इसमें आपको मिलेंगे वेलकम ड्रिंक, चार टाइप के स्टेटस, मैजिक शो, एस्ट्रोलॉजर, पोर्टर मेकिंग, कैमल एंड हॉर्स साइड फोक डांस और बहुत सारे गेम्स एंड एंटरटेनमेंट के साथ-साथ आपको मिलेगी अनलिमिटेड राजस्थानी थाली।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 8 Jan 2024 4:00 AM GMT (Updated on: 8 Jan 2024 5:12 AM GMT)
flavors of Rajasthan at Gulabgarh resort
X

flavors of Rajasthan at Gulabgarh resort (Photos - Social Media)

Best Resort in Jaipur : सर्दी हो या गर्मी हर सीजन में सभी लोग घूमने का प्लान बनाते हैं। सभी को घूमने का बहुत शौक भी होता है। ऐसे में यदि आपसे कोई पूछे कि आप कहां घूमने जाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपके दिमाग में दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई समेत बहुत सारी ऐसी जगहों के नाम होठों पर आते हैं लेकिन आज हम आपको आपके ही आसपास की कुछ ऐसी जगह के बारे में बताएंगे, जहां पर आप कम खर्च में भी अपनी ट्रिप को यादगार बना सकते हैं। जल्द ही स्कूल में बच्चों की छुट्टियां भी होने वाली है और परिवार के साथ यह सीजन घूमने के लिए सबसे अच्छा होता है। तो सभी लोग घूमने का प्लान भी बनाते हैं। इसलिए आज हम आपको ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं जो आपके बजट ट्रिप में फिट हो जाएगा।

गुलाबगढ़

अगर आप भी राजस्थानी खान और कलर के हो दीवाने तो गुलाबगढ़ जयपुर है आपके लिए परफेक्ट प्लेस टू हैंग आउट के लिए। यहां आप अपने फैमिली एंड लवर्स के साथ जा सकते हैं। यहां पर आपको सिर्फ ₹700 में खर्च करने होंगे। आप यहां पर अनलिमिटेड मस्ती एंड एंजॉयमेंट होगा। इसमें आपको मिलेंगे वेलकम ड्रिंक, चार टाइप के स्टेटस, मैजिक शो, एस्ट्रोलॉजर, पोर्टर मेकिंग, कैमल एंड हॉर्स साइड फोक डांस और बहुत सारे गेम्स एंड एंटरटेनमेंट के साथ-साथ आपको मिलेगी अनलिमिटेड राजस्थानी थाली। तो घर वाले हो या घूमने हो घर आए मेहमान सिर्फ गुलाबगढ़ का बनना चाहिए प्लान।



गुलाबगढ़ रिज़ॉर्ट ऑफर

स्वागत पेय

स्टार्टर्स के लिए विकल्प

स्वादिष्ट राजस्थानी थाली

ऊँट की सवारी

घुड़सवारी

कठपुतली शो

जादू शो

ज्योतिषी

एकाधिक खेल

स्विमिंग पूल

हाउस क्लब क्षेत्र में

राजस्थानी सांस्कृतिक नृत्य

कई मज़ेदार गतिविधियाँ और दर्शनीय वस्तुएँ।



ऐसे पहुंचे

आप हमारे दिए गए इस एडरेस महिमा नगर, राधा कुंज, इस्कॉन रोड, मानसरोवर, जयपुर, राजस्थान 302020 पर विजिट कर सकते हैं। जयपुर, राजस्थान की राजधानी, एक ऐतिहासिक और सांस्कृतिक शहर है। यह 'पिंक सिटी' के रूप में भी जानी जाती है क्योंकि इसके बहुत सारे भवन पिंक रंग में रंगे हुए हैं। यहां का हवाई अड्डा, ऐतिहासिक किले, हवेलियां, जाने-माने मंदिर और खूबसूरत बाजारों के लिए जाना जाता है। जयपुर शहर भर में अपने प्राचीन संस्कृति, शिल्प, संगीत, और स्वादिष्ट खाना के लिए प्रसिद्ध है। यहां का वास्तुकला, राजा-महाराजों की महलों और गणपति बाजार की खूबसूरती दर्शनीय है। जयपुर का खाना और खरीदारी का अनुभव भी अद्वितीय है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story