IRCTC Bali Tour Packages: अब सस्ते में करें बाली की यात्रा, यहां देखें डिटेल्स

IRCTC Bali Tour Package Details: बाली बहुत ही खूबसूरत जगह है जहां पर हर कोई घूमने जाना चाहता है। चलिए आपको IRCTC टूर पैकेज की जानकारी देते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 15 July 2024 6:11 AM GMT
IRCTC Bali Tour Package
X

IRCTC Bali Tour Package (Photos - Social Media)

IRCTC Bali Tour Package: जब भी खूबसूरत मंदिर कलर नेचर और बीच की बात होती है तो लोगों को बाली की याद आ जाती है। यह छोटा सा आइलैंड अपनी खूबसूरती की वजह से पहचान जाता है। यह इतना ज्यादा मशहूर है कि हर व्यक्ति एक बार अपनी जिंदगी में यहां जरूर जाना चाहता है। अगर आप भी बाली जाना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी में बाली के लिए एक स्पेशल पैकेज निकला है। इस पैकेज का फायदा सबसे ज्यादा लखनऊ में रहने वाले लोग उठा सकते हैं। हालांकि देश की बाकी हिस्सों में रहने वाले लोग भी इस पैकेज का फायदा उठा सकते हैं लेकिन इसके लिए उन्हें लखनऊ जाना होगा। चलिए आपको इस पैकेज की डिटेल बताते हैं।

इतने दिन का है बाली टूर पैकेज (Bali Tour Package Details)

आईआरसीटीसी ने थ्रिलिंग बाली नाम से एक टूर पैकेज तैयार किया है। यह पैकेज 6 रात और 7 दिनों का है। इसके तहत 27 अगस्त से टूर की शुरुआत होगी और 2 सितंबर को ही खत्म हो जाएगा।

IRCTC Bali Tour Package

मिलेगी ये सुविधा

इस पैकेज में आना-जाना रहना खाना पीना घूमने सब कुछ शामिल किया गया है। ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर इस पैकेज में आईआरसीटीसी की ओर से दिया जाएगा। इसके लिए टूरिस्ट 27 अगस्त को शाम 7:50 पर लखनऊ से फ्लाइट ले सकते हैं। यह फ्लाइट 10:10 पर बेंगलुरु पहुंचेगी और यहां से 28 अगस्त को 12:50 पर बाली की फ्लाइट मिलेगी। यह सुबह 10:20 पर बाली पहुंचेगी और 2 सितंबर को सुबह 11:20 से फ्लाइट निकलेगी जो 3:15 पर बेंगलुरु आएगी। इसके बाद 6:15 की फ्लाइट से वापस लखनऊ भेजा जाएगा।

IRCTC Bali Tour Package

कितना है किराया

अगर आप यह टूर करना चाहते हैं तो आपको 114900 देने होंगे। दो लोग यात्रा करते हैं तो एक व्यक्ति का किराया 106400 लगेगा। तीन लोग यात्रा करते हैं तो एक व्यक्ति का किराया 105700 लगेगा। बच्चे अगर जा रहे हैं तो बेड के साथ एक लाख 100200रुपए और बिना बेड के यह किराया 92900 रहेगा।

IRCTC Bali Tour Package

यहां देखें डिटेल्स

अगर पैकेज के बारे में ज्यादा जानकारी चाहिए तो आईआरसीटीसी की ऑफिशल वेबसाइट पर देखा जा सकता है। सबसे खास बात यह है कि इस पैकेज के लिए आपके पास काम से कम 6 महीने का वैलिड वीजा होना चाहिए।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story