×

IRCTC Goa Package: बेहद ही कम खर्च में घूम लेंगे Goa, IRCTC ने जारी किया शानदार पैकेज

IRCTC Goa Package: गोवा जाने को लेकर भी लोगों में अलग तरह का क्रेज देखा जाता है, जिसके लिए लोग अक्सर अच्छे प्लान की भी तलाश करते हैं। ऐसे में IRCTC की ओर से गोवा जाने के लिए एक शानदान पैकेज लाया गया है

Kajal Sharma
Published on: 8 May 2023 8:10 PM GMT
IRCTC Goa Package: बेहद ही कम खर्च में घूम लेंगे Goa, IRCTC ने जारी किया शानदार पैकेज
X
IRCTC Goa Package (Image- Social media)

IRCTC Goa Package: गर्मियों की छुट्टियां शुरू होते ही लोग घूमने-फिरने का प्लान बनाने लगते हैं। इन दिनों में लोग अक्सर ठंडी और खूबसूरत जगहों पर जाना पसंद करते हैं, कई लोग कश्मीर जाने का प्लान बनाते है, तो हिल स्टेशन भी इन दिनों पर्यटकों से भरे रहते हैं। गोवा जाने को लेकर भी लोगों में अलग तरह का क्रेज देखा जाता है, जिसके लिए लोग अक्सर अच्छे प्लान की भी तलाश करते हैं। ऐसे में IRCTC की ओर से गोवा जाने के लिए एक शानदान पैकेज लाया गया है जिसके जरिए पर्यटक बेहद ही आसानी औऱ कम खर्च में अपना गोवा का ट्रि पूरा कर सकते हैं।

IRCTC गोवा ट्रिप प्लान

क्या होगा टूर

  • IRCTC द्वारा लाया गया यह पैकेज 4 रात और 5 दिन का होगा।
  • जिसके लिए लोगों को 27,875 रुपये का खर्च करना पड़ेगा।
  • इस पैकेज के तहत पर्यटकों को एयर टिकट, ब्रेकफास्ट और रात का खाना दिया जाएगा।
  • इस पैकेज के तहत पर्यटकों को कई जगहों पर घुमाया जाएगा।
  • साथ ही एसी गाड़ियां और ट्रेवल इंश्योरेंस की भी व्यवस्था भी दी जाएगी।

कैसे शुरू होगा ये टूर ​

IRCTC द्वारा जारी किए गए इस पैकेज के तहत यह टूर चंडीगढ़ एयरपोर्ट से शुरू किया जाएगा। पर्यटकों को सुबह 7:15 बजे चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचना होगा। जहां से गोवा के लिए उड़ानभरी जाएगी, गोवा लैंड करने के बाद पर्यटक सीधे होटल पहुंचेंगे। पहले दिन यहां आराम करने के बाद इस टूर के अगले पर्यटकों को नॉर्थ गोवा घूमाने के लिए ले जाया जाएगा। इसके साथ ही गोवा के अगुआडा पोर्ट, सिंक्वेरिम बीच और कैंडोलिम बीच की सैर करवाई जाएगी। यहां घूमने के बाद पर्यटकों को दोपहर का खाना खिलाया जाएगा। जिसके बाद के शाम में सैलानी बागा बीच पर घूमने के लिए जाएंगे।

​तीसरे दिन का प्लान

इस टूर के तीसरे दिन सैलानी सुबह का नाश्ता साउथ गोवा में करेंगे। जहां सैलानियों को बॉन जीसस चर्च, ओल्ड गोवा के बेसिलाका और असीसी के सेंट फ्रांसिस कौथोलिक चर्च में घूमाया जाएगा। फिर मीरामर बीच की सैर करवाई जाएगी। शाम के समय पर्यटक शॉपिंग के लिए भी जा सकते हैं।

​क्या है आगे का प्लान

चौथे दिन दिन पर्यटकों को अलग-अलग कई जगहों पर घूमाया जाएगा। और पांचवे दिन सैलानी नाश्ता करने बाद होटल से चेक आउट करेंगे। फिर गोवा एयरपोर्ट पहुंचकर पर्यटक चंडीगढ़ के लिए उड़ान भरेंगे।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story