×

IRCTC Kerala Tour Package: आईआरसीटीसी कराएगा केरल की सैर, कम खर्च में घूमने रहने खाने की व्यवस्था

IRCTC Kerala Tour Package:आईआरसीटीसी के केरल टूर पैकेज में यात्रियों को दक्षिण भारत का दीदार करने का मौका मिलेगा। आईआरसीटीसी का ये पैकेज 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है।

Vidushi Mishra
Published on: 5 Oct 2022 1:13 PM GMT
kerala tour packages for couple with price
X

केरल टूर पैकेज (फोटो- सोशल मीडिया)

IRCTC Kerala Tour Package: भारतीय रेलवे अपने तीर्थयात्रियों के लिए स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है। जीं हां इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्‍म कॉरपोरेशन (IRCTC) अपने यात्रियों के लिए केरल घूमाने का शानदार ऑफर यात्रियों को दिया है। ऐसे में आईआरसीटीसी के इस जबरदस्त पैकेज में यात्री कम खर्चे में केरल की यात्रा कर पाएंगे। तीर्थयात्रियों को आईआरसीटीसी की तरफ से यात्रा के दौरान कई तरह की सुविधाएं दी जा रही हैं।

आईआरसीटीसी के केरल टूर पैकेज में यात्रियों को दक्षिण भारत का दीदार करने का मौका मिलेगा। ट्रेन से केरल का सफर करना वाकई में बहुत ही गजब का अनुभव होता है। आईआरसीटीसी का ये पैकेज 15 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। तो अगर आप केरल घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आइए आपको इस यात्रा के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

आईआरसीटीसी का केरल टूर पैकेज

भारतीय रेलवे के आईआरसीटीसी (IRCTC) का केरल टूर पैकेज आपको 6 रात और 7 दिन की यात्रा कराएगा। केरल जाने वाला ये टूर 15 अक्टूबर को लखनऊ से शुरू होगा। इस स्पेशल टूर में यात्रियों को लखनऊ से कोयम्बटूर तक हवाई यात्रा से ले जाया जाएगा।

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में यात्रियों के रूकने के लिए थ्री स्टार होटल की व्यवस्था भी है। साथ ही यात्रियों के लिए सुबह का नाश्ता, खाना और रात के खाने का इंतजाम भी आईआरसीटीसी द्वारा की गई है।

यात्रियों के लिए इस पैकेज में केरल की सैर में चियापारा वाटर फॉल, पुनरजानी सांस्कृतिक कार्यक्रम, इरावीकुलम नेशनल पार्क, कुंडला बांध झील, मट्टूपटटी डेम, इको प्वाइन्ट, थकेड्डी मे पेरियार वाइल्ड लाइफ सेन्चुरी, स्पाइस प्लांटेशन गार्डन, अल्लेप्पी में समुद्र तट और कोयम्बटूर में आदियोगी शिव प्रतिमा का दर्शन कराया जाएगा।

किराए की बात करें तो इस टूर के लिए एक यात्री को 64200 रुपए, दो यात्रियों को 49900 रुपए और तीन यात्रियों के लिए 47200 रुपए अदा करने होंगे। इसके लिए आप आईआरसीटीसी की बेवसाइट www.irctctourism.com से जा सकते हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story