×

Lakshadweep Tour Package: लक्षद्वीप घूमने का बना रहे हैं प्लान, सिर्फ 15 हजार में घूमें ड्रीम प्लेस

IRCTC Lakshadweep Tour Package: 15000 में घूमें लक्ष्यद्वीप लंच, ब्रेकफास्ट, डिनर के साथ

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 1 Feb 2024 8:45 AM GMT (Updated on: 1 Feb 2024 8:45 AM GMT)
IRCTC Lakshadweep Tour Package
X

IRCTC Lakshadweep Tour Package (Photos - Social Media)

IRCTC Lakshadweep Tour Package: हर कोई विदेश यात्रा करना चाहता है लेकिन कई बार ऐसा होता है कि उन्हें टाइम नहीं मिल पाता। कई बार पैसों की तंगी हो जाती है जिस कारण वह नहीं जा पाए किसी न किसी प्रॉब्लम बस वह विदेश यात्रा को कंप्लीट नहीं कर पाए लेकिन वैसे लोगों के लिए आज हम धमाकेदार टूर प्लान बताने वाले हैं। जिसके लिए आपको लंबी छुट्टी भी नहीं लेनी होगी और आप बिल्कुल लो बजट में विदेश यात्रा का अपना यह सपना पूरा कर सकते हैं। इसलिए आज हम आपको ऐसी जगह के बारे में बता रहे हैं जो आपके बजट ट्रिप में फिट हो जाएगा। यदि आप अपने फ्रेंड्स या फैमिली के साथ इंजॉय करना चाहते हैं तो आप ट्रिप को प्लान कर सकते हैं। जोशी टूर्स एंड ट्रेवल कपल्स के लिए मात्र 15000 में लक्ष्यद्वीप टूर लेकर आया है, इस दौरान आपको लंच डिनर और ब्रेकफास्ट दिया जाएगा. आइए जानते हैं यहां।

IRCTC Lakshadweep Tour Package


जोशी टूर्स एंड ट्रेवल

जोशी टूर्स एंड ट्रेवल कपल्स के लिए मात्र 15000 में लक्ष्यद्वीप टूर लेकर आया है. इस दौरान आपको लंच डिनर और ब्रेकफास्ट दिया जाएगा. यहां पर आपको फाइव स्टार होटल में स्टे कराया जाएगा, आपको अहमदाबाद के अलावा पूरे भारत में यह ट्रिप पैकेज नहीं मिलने वाला. लक्षद्वीप के अलावा आपको कई शहरों की भी सैर करवाई जाएगी। यह बहुत ही सस्ता और अफोर्डेबल टूर होगा. यदि आप भी हनीमून मनाने के लिए लक्षद्वीप जाना चाहते हैं तो यह बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

IRCTC Lakshadweep Tour Package


ऐसे करें संपर्क

इसकी बुकिंग आप ऑनलाइन भी कर सकते हैं या फिर व्हाट्सएप नंबर 9054347979 पर मैसेज करने पर अपना टूर बुक कर सकते हैं। यह दो दिन और तीन रात की होगी. इसमें आपको एक्स्ट्रा हजार रुपए का डिस्काउंट भी मिल रहा है तो जल्दी ही बुक कराएं और मौके का लाभ उठाएं।

IRCTC Lakshadweep Tour Package


Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story