IRCTC Tour Package: कन्याकुमारी, रामेश्वरम समेत कई शहरों में घूमने का मौका, सस्ते में होगी फ्लाइट से यात्रा

IRCTC Tour Package: आपकी यात्रा जयपुर से शुरू होगी। इसके बाद आपको मदुरै, रामेश्वरम्, कन्या कुमारी, त्रिवेंद्रम्, कुमाराकोम, मुन्नार, कोच्चि घुमाया जाएगा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 27 Aug 2021 12:27 PM GMT
IRCTC Tour Package
X

कांसेप्ट इमेज (फोटो - सोशल मीडिया)

Yatra: अगर आप घुमक्कड़ किस्म के इंसान हैं और काफी टाइम से साउथ इंडिया (South India) घूमना चाहते हैं तो आपके पास बेहद सुनहरा मौका है। आईआरसीटीसी (IRCTC) एक खास पैकेज लेकर आया है, जिसमें यात्रियों को करीब 8 शहरों में घुमाया जाएगा और फ्लाइट के जरिए आपकी यात्रा होगी।

आईआरसीटीसी के इस पैकेज के जरिये आप कम पैसों में साउथ इंडिया के कई शहर घूम पाएंगे। तो फिर बिना देर किये जल्दी से इस रिपोर्ट में जानिए खास पैकेज के बारे में। साथ ही ये भी जानिए कि आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज में क्या क्या शामिल है और कितने दिन के लिए आपको घूमने का मौका मिलेगा और आपको इसके लिए कितने रुपये खर्च करने होंगे…

किन शहरों में घुमायेगा ये पैकेज

बता दें कि ये टूर पैकेज जयपुर (Jaipur) से शुरू होगा यानी आपकी यात्रा जयपुर से शुरू होगी। इसके बाद आपको मदुरै, रामेश्वरम्, कन्या कुमारी, त्रिवेंद्रम्, कुमाराकोम, मुन्नार, कोच्चि घुमाया जाएगा। इसमें आपको जयपुर से मदुरै तक फ्लाइट में ही लेकर जाया जाएगा। इसके बाद आपको टेम्पो आदि के माध्यम से अलग अलग शहरों में लेकर जाएगा और फिर टूर खत्म होने पर आपको जयपुर फ्लाइट के जरिए लाया जाएगा।

कब होगी यात्रा शुरू?

यह यात्रा 19 सितंबर और 15 अक्टूबर 2021 से शुरू होगी। तो बिना देर किये आप इसके लिए जल्द से जल्द बुकिंग करवा लीजिये।

कितना होगा खर्चा?

अगर आप अकेले के लिए पैकेज बुक करते हैं तो आपको 50745 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं दो व्यक्ति के लिए बुकिंग करते हैं तो आपको 35790 रुपये और तीन जनों के लिए बुकिंग को 33725 रुपये खर्च करने होंगे।

पैकेज में क्या है शामिल?

इस पैकेज में एसी गाड़ियों से शहर में घुमाया जाएगा। इसमें गाड़ी में 12 सीटर टेम्पो ट्रैवलर के जरिए जगह जगह घुमाया जाएगा। साथ ही आईआरसीटीसी की ओर से होटल, रहने खाने की व्यवस्था की जाएगी। इसमें रहने के लिए डिलक्स होटल में एसी रूम की व्यवस्था की जाएगी। इसमें आपके लिए 7 ब्रेकफास्ट और 7 डिनर्स की व्यवस्था की जाएगी। साथ ही इन पैसों में सभी टैक्स भी शामिल है।

Ashiki

Ashiki

Next Story