×

IRCTC Tour Package: कम बजट में ले सकते हैं IRCTC से आप भी थाईलैंड घूमने का मजा, इस तरह करें टिकट बुक

IRCTC Valentines Day Package : आईआरसीटीसी की तरफ से थाईलैंड टूर पैकेज से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया गया है। यदि आप यहां जाना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी के इस शानदार पैकेज का लाभ उठाएं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 4 Feb 2024 3:42 AM GMT
IRCTC Valentines Day Package
X

IRCTC Valentines Day Package (Photos - Social Media)

IRCTC Valentines Day Package : हर कोई विदेश यात्रा करना चाहता है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि उन्हें टाइम नहीं मिल पाता। कई बार पैसों की तंगी हो जाती है जिस कारण वह नहीं जा पाते या किसी न किसी प्रॉब्लम बस वह विदेश यात्रा को कंप्लीट नहीं कर पाते हैं। लेकिन अब लोगों के लिए आईआरसीटीसी एक धमाकेदार टूर पैकेज लेकर आया है। जिसके लिए आपको लंबी छुट्टी भी नहीं लेनी होगी और आप बिल्कुल लो बजट में विदेश यात्रा का अपना यह सपना पूरा कर सकते हैं। दरअसल, आईआरसीटीसी की तरफ से थाईलैंड टूर पैकेज से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया गया है। यदि आप यहां जाना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी के इस शानदार पैकेज का लाभ उठाएं।

थाईलैंड की करें सैर

बता दें कि भारतीय रेलवे समय-समय पर अपने यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए देश भ्रमण के लिए रेलवे या फिर हवाई यात्रा निकालता है। इसी कड़ी में आईआरसीटीसी की तरफ से कपल के लिए वैलेनटाइन स्पेशल टूर पैकेज लॉन्च किया गया है जो पूरे 6 दिन का टूर पैकेज है।


मिलेगी ये सुविधा

इस टूर पैकेज का नाम- वैलेंटाइन स्पेशल-थाईलैंड है। बता दें कि यह टूर 1 फरवरी 2024 से 16 फरवरी 2024 तक चलने वाला है। यह 6 दिन और 5 रातों की यात्रा होगी। बता दें कि यह यात्रा बैंगलुरू से शुरू होगी। इस दौरान यात्रियों को पटाया, बैंकॉक ले जाया जाएगा। यात्रियों को फ्लाइट से इकोनॉमी क्लास में यात्रा करने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही सभी शहरों में यात्रियों के लिए 3 स्टार होटल की भी व्यवस्था की गई है। इस दौरान पैसेंजर्स को तीन टाइम का खाना दिया जाएगा, जिसमें ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर की सुविधा शामिल होगी। ट्रिप पर आपके साथ टूर गाइड भी मौजूद रहेगा।


कितना होगा खर्च

बता दें कि VALENTINE SPECIAL- THAILAND Ex Lucknow पैकेज का किराया अलग-अलग होगा। यदि आप ट्रिपल शेयरिंग कर रहे हैं, तो आपके प्रति व्यक्ति 59,200

रुपए खर्च करने होंगे। वहीं दो लोगों के लिए 59,500 रुपए जबकि एक व्यक्ति के लिए 69,100 रुपए का भुगतान करना होगा।


यहां करें संपर्क

IRCTC की वेबसाइट: www.irctctourism.com

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story