Jaipur Famous Restaurant: ये है जयपुर का पहला वाटरफॉल थीम रेस्टोरेंट, यहां लें ढेर सारे ऑफर्स का आनंद

Jaipur Waterfall Theme Restaurant: जयपुर राजस्थान का प्रसिद्ध शहर है। यहां घूमने के लिए एक से बढ़कर एक स्थान हैं। चलिए आज यहां के एक खूबसूरत रेस्टोरेंट के बारे में जानते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 17 July 2024 10:07 AM GMT
Waterfall Theme Restaurant in Jaipur
X

Waterfall Theme Restaurant in Jaipur (Photos - Social Media)

Jaipur Waterfall Theme Restaurant: जयपुर जिसे गुलाबी नगर के नाम से भी जाना जाता है, भारत में राजस्थान राज्य की राजधानी है। आमेर के तौर पर यह जयपुर नाम से प्रसिद्ध प्राचीन रजवाड़े की भी राजधानी रहा है। इस शहर की स्थापना 1728 में आंबेर के महाराजा जयसिंह द्वितीय ने की थी। जयपुर में राजस्थानी बोली जाती है। इसके अलावा धुन्धरी, मारवाड़ी और हिन्दी बोली जाती है। अब यूनेस्को विश्व धरोहर स्थल, जयपुर स्थित जंतर मंतर को जयपुर के संस्थापक महाराजा सवाई जय सिंह द्वितीय द्वारा निर्मित पांच खगोलीय वेधशालाओं में सबसे बड़ी माना जाता है। जयपुर में कई सारे रेस्टोरेंट और कैफे हैं और आज हम आपको वाटरफॉल थीम रेस्टोरेंट के बारे में बताते है।

जयपुर का वाटरफॉल थीम रेस्टोरेंट (Waterfall Theme Restaurant in Jaipur)

अगर आप जबलपुर में किसी शानदार रेस्टोरेंट में जाने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको इस वॉटरफॉल थीम रेस्टोरेंट में जरूर जाना चाहिए। यहां पर आउटडोर सीटिंग और वाटर टेबल कॉन्सेप्ट मौजूद है, जो आपका दिल जीत लेगा। यहां इनडोर सिटिंग भी अवेलेबल है।


वाटरफॉल थीम रेस्टोरेंट में मिलेंगे ये फूड आइटम्स (These Food Items Will be Available in waterfall Theme Restaurant)

यहां आपको कई सारे फूड आइटम्स मिल जाएंगे। इसमें चाइनीज, कॉन्टिनेंटल और कई सारे फूड आइटम्स शामिल हैं।

वाटरफॉल थीम रेस्टोरेंट में मिलेंगे कई ऑफर्स (Many Offers Will Be Available in Waterfall Theme Restaurant)

इस रेस्टोरेंट में कोई ना कोई ऑफर भी चलता रहता है। सोमवार को यहां आने वाले हर कस्टमर को फ्री डेजर्ट दिया जाता है। मंगलवार को यहां बाय वन गेट वन फ्री का ऑप्शन रहता है। बुधवार को यहां लेडिस नाइट रखी जाती है। शॉर्ट्स और बीयर पर 25% डिस्काउंट दिया जाता है। गुरुवार को यहां लाइव बैंड का आयोजन किया जाता है। शुक्रवार को सोशल मीट अप रखा जाता है। शनिवार को सूफी नाइट का आयोजन किया जाता है। रविवार को यहां पर लाइव बैंड का आयोजन किया जाएगा।


कहां है रेस्टोरेंट (Where is The Restaurant)

ये रेस्टोरेंट सिटी पार्क 53/200 वीटी रोड, वार्ड 27, मानसरोवर सेक्टर 5 में मौजूद है।

अगर आपको कोई जानकारी चाहिए तो आप 07976023218 पर संपर्क कर सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story