Jubilee Hills Hyderabad Quality : जाने हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स की खासियत, इन सितारों के घर हैं यहां पर

टॉलीवुड के सितारे अपनी बेहतरीन ऐक्टिंग के अलावा आलीशान जिंदगी के लिए भी पहचाने जाते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि हैदराबाद के पॉश इलाके में किन सितारों के घर है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 3 Sep 2024 7:02 AM GMT (Updated on: 3 Sep 2024 7:35 AM GMT)
Jubilee Hills Hyderabad Quality
X

Jubilee Hills Hyderabad Quality (Photos - Social Media)

Jubilee Hills Hyderabad Quality : हैदराबाद एक बहुत ही खूबसूरत शहर है जो अपनी शानदार फिल्म सिटी और मीडिया इंडस्ट्री के लिए पहचाना जाता है। हैदराबाद शहर के सबसे महंगे इलाके की बात करें तो इसमें जुबली हिल्स का नाम सबसे पहले आता है। जुबली हिल्स शहर के ट्रैफिक से दूर शांति भरा इलाका है जहां पर कई सितारों ने अपना घर बना रखा है। यह लता इतना महंगा है कि यहां की जमीन की कीमत करोड़ों रुपए है। इतना ही नहीं यहां किराए का घर लेना भी बहुत मुश्किल है। यहां शॉपिंग मॉल से लेकर सभी सुविधाएं और अन्य शहरों से कनेक्टिविटी भी काफी अच्छी है। टॉलीवुड फिल्म सितारों को यह जगह काफी पसंद है और बहुत से सितारों का यहां पर घर है। चलिए जानते हैं कि कौन से सितारे यहां पर रहते हैं।

क्यों प्रसिद्ध है जुबली हिल्स (Why is Jubilee Hills Famous?)

जुबली हिल्स हैदराबाद, भारत में एक महानगरीय क्षेत्र है, जो अपने शानदार घरों, हिप भोजनालयों और ऊर्जावान नाइटलाइफ़ के लिए प्रसिद्ध है। यह शहर के सबसे समृद्ध हिस्सों में से एक है, जो आधुनिकता और प्राकृतिक सुंदरता का मिश्रण है।

Jubilee Hills Hyderabad Quality


जुबली हिल्स महंगा क्यों है? (Why is Jubilee Hills Expensive?)

जुबली हिल्स में कई मशहूर हस्तियों का घर है, जिनमें अभिनेता, राजनेता और व्यवसायी शामिल हैं। इसके अतिरिक्त, यह टीवी 9, एनटीवी, टी न्यूज़ और सीवीआर न्यूज़ सहित बड़े मीडिया प्रतिष्ठानों का घर है। यह हैदराबाद मेट्रो की ब्लू लाइन से अच्छी तरह जुड़ा हुआ है। यह बेहतरीन सुविधाएँ प्रदान करता हैI

इन सितारों के घर हैं जुबली हिस्से में (Houses of These Stars Are in Jubilee Hilss

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)

अल्लू अर्जुन जुबली हिल्स में अपने परिवार के साथ 100 करोड रुपए के बंगले में रहते हैं। ये घर किसी महल से काम नहीं है और उसकी भव्यता किसी को भी हैरान कर सकती है। यहां पर एक बड़ा गार्डन भी है और स्विमिंग पूल से लेकर पार्किंग सब कुछ शानदार है।

Jubilee Hills Hyderabad Quality


समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)

फेमस एक्ट्रेस समांथा का घर भी जुबली हिल्स में है। रोड नंबर 5 पर उनका आलीशान सफेद बंगला है। आधुनिक सुविधाओं से घर पूरी तरह से लैस है और हर कोई से देखकर हैरान हो जाता है।

प्रभास (Prabhas)

बॉलीवुड की सबसे चर्चित एक्टर प्रभास भी यहीं पर रहते हैं। वह जुबली हिल्स की सीबीआई कॉलोनी में रहते हैं और उनके घर की कीमत डेढ़ करोड़ से ज्यादा है।

Jubilee Hills Hyderabad Quality


महेश बाबू (Mahesh Babu)

महेश बाबू और उनका परिवार भी जुबली हिल्स में बने एक बहमंजिला बंगले में रहता है। इसमें आकर्षक जिम, बड़ा गार्डन, प्राइवेट स्विमिंग पूल, आरामदायक इन डोर स्पेस मौजूद है । इस बंगले की कीमत 15 करोड़ से ज्यादा बताई जाते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story