×

Kanpur Cheapest Markets: कानपुर की इस शॉप में सिर्फ 12 रुपए में मिलते हैं बैग, मिलेगी एक से बढ़कर एक वैरायटी

Kanpur Cheapest Markets: कानपुर उत्तर प्रदेश का एक प्रसिद्ध शहर है। यहां घूमने के साथ शॉपिंग करने की जगह भी बहुत शानदार है। चलिए इस बारे में जानते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 3 April 2024 1:25 PM GMT
Kanpur Cheapest Market :
X

Kanpur Cheapest Market (Photos - Social Media)

Kanpur Cheapest Markets: कानपुर भारत के उत्तर प्रदेश राज्य के कानपुर नगर ज़िले में स्थित एक औद्योगिक महानगर है। यह नगर गंगा नदी के दक्षिण तट पर बसा हुआ है। प्रदेश की राजधानी लखनऊ से 80 किलोमीटर पश्चिम स्थित यहाँ नगर प्रदेश की औद्योगिक राजधानी के नाम से भी जाना जाता है। शहर कोई सा भी हो घूमने फिरने के शौकीन हर जगह मिल ही जाते हैं। शॉपिंग एक ऐसी चीज है जो भला किसे पसंद नहीं होती। अक्सर लोग ऐसी जगहों की तलाश करते हैं, जहां उन्हें बहुत कम दामों में एक से बढ़कर एक समानों की खरीदी करने को मिल जाए। अगर आप खुबसुरत से बैग्स की खरीदी करना चाहते हैं, तो हम आपको एक शानदार जगह के बारे में बताते हैं।

सिर्फ 12 रुपए से खरीदें बैग

महिलाओं को शॉपिंग करने में काफी ज्यादा इंटरेस्ट होता है वह किसी भी मार्केट में जाकर एक से बढ़कर एक चीज अपने लिए खरीदनी है उन्हें शॉपिंग क्वीन भी माना जाता है ऐसे में अगर आप कानपुर की रहने वाली हैं और आपको पर्स खरीदना है तो आज का आर्टिकल आपके लिए काफी ज्यादा फायदेमंद होने वाला है दरअसल आज हम आपको कानपुर में स्थित एक ऐसे शॉप के बारे में बताएंगे जहां आपको तरह-तरह के लग्जरी बैग्स मिलेंगे जो की मात्रा ₹12 से शुरू होती है यहां आप एक से बढ़कर एक डिजाइंदर पर्स अपने और अपनी फैमिली के लिए ले सकती हैं जो की काफी किफायती दामों में आपको मिल जाएगा

यहां मिलेगी एक से बढ़कर एक वैरायटी

दरअसल इस शॉप का नाम नवी बैग्स एंड पर्स है जो की मुगल गंज में स्टोन रोड चौक गया प्रसाद लेने में स्थित है यहां आपको हर तरह के ट्रेडिशनल और क्लासी लुक वाले पर्स काफी अफॉर्डेबल प्राइस में मिल जाएंगे यहां आपके बच्चे से लेकर बुजुर्ग महिलाओं तक के लिए एक से बढ़कर एक फैंसी पर्स देखने को मिलेंगे जो की ₹15 से शुरू होकर 5 से 7000 रुपए तक है कलरफुल डिजाइन दार बैग्स आपको काफी ज्यादा निभाएंगे इसलिए अगर आप भी शादी पार्टी मंदिर या फिर ट्रैवल के लिए बैग खरीदने का सोच रही है तो आप इस दुकान पर अवश्य जाएं

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story