×

Kanpur Wedding Markets: फैक्ट्री प्राइस में करनी है शादी की खरीदारी, बेस्ट है कानपुर की ये दुकान

Kanpur Wedding Dress Markets: शादियों का सीजन चल रहा है इसके साथ खरीदारी का दौर भी देखने को मिल रहा है। अगर आप भी शादी की शॉपिंग करना चाहते हैं तो चलिए कानपुर की एक शानदार जगह के बारे में जानते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 20 March 2024 1:14 PM GMT
Kanpur Wedding Dress Markets
X

Kanpur Wedding Dress Markets (Photos - Social Media)

Kanpur Wedding Dress Markets: शादी विवाह का सीजन शुरू हो चुका है और बाजारों में एक बार फिर रौनक देखने को मिल रही है। अब जब शादियां चल रही हैं तो एक बार फिर जनता ने जमकर खरीदारी शुरू कर दी है। जब भी खरीदारी की बात निकलती है तो लोग अच्छे लेकिन सस्ते मार्केट की तलाश करते हैं ताकि उन्हें कम बजट में बेहतर से बेहतर चीज आसानी से मिल सके। अगर आप भी शॉपिंग के शौकीन है और इस वेडिंग सीजन के लिए कुछ अच्छा खरीदना चाहते हैं तो हम आपको उत्तरप्रदेश के कानपुर की एक ऐसी जगह के बारे में बताते हैं। जहां आपको बहुत ही कम कीमतों में एक से बढ़कर एक वैरायटी की साड़ी खरीदने के लिए मिल जाएगी।

जब भी शादी की बात आती है तो हर लड़की यह चाहती है कि उसका लुक सबसे प्यारा और खूबसूरत होना चाहिए। लड़कियां अक्सर ऐसे कपड़े खरीदने के बारे में सोचती हैं जैसे उन्होंने अब तक किसी भी लड़की को पहनते हुए ना देखे हों। अगर आप भी सुंदर लुक चाहती हैं तो आज हम आपको कानपुर की एक ऐसी दुकान की जानकारी देते हैं जहां पर आपको बेस्ट और लेटेस्ट साड़ी आराम से मिल जाएगी।

खरीदें लेटेस्ट वैरायटी की साड़ी

अगर आप खरीदारी करने जा रहे हैं और अपनी शादी में कोई खूबसूरत सा आउटफिट पहनने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको कानपुर की एक ऐसी दुकान के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां पर एक से बढ़कर एक साड़ियों का कलेक्शन आपको मिल जाएगा। अगर आप भी एक से बढ़कर एक डिजाइन की साड़ियां खरीदना चाहते हैं तो आपको बड़े पापा पर जरूर आना चाहिए। यहां साड़ी की स्टार्टिंग रेंज ₹150 है और इसके बाद आपको अपनी पसंद के मुताबिक यहां पर लेटेस्ट वैरायटी मिल जाएगी। यहां पर कस्टमर के लिए ढेर सारी डिजाइन अवेलेबल है और वह भी सारे लेटेस्ट। यहां पर आपको कांजीवरम, पटोला सिल्क, जिमी चू, ऑर्गेंजा, वेलवेट, बनारसी, जयपुरी जैसी बेहतरीन साड़ियों का कलेक्शन देखने को मिलने वाला है। यहां आप ₹200 से लगाकर ₹3000 और उससे ऊपर तक की साड़ी की रेंज देख सकते हैं। आपके यहां पर साड़ी, डिजाइनर साड़ी, लहंगा, गिफ्टिंग साड़ी, साइड लहंगा और रेडीमेड आइटम्स भी मिलजाएंगे। साड़ियों की रेंज जहां डेढ़ सौ रुपए से शुरू होती है तो लहंगे की रेंज 800 से शुरू हो जाती है।

फैक्ट्री प्राइस पर खरीदी

इसके अलावा अगर आप हैवी वर्क वाली ब्राइडल लहंगा या साइड लहंगा खरीदना चाहते हैं तो वह भी यहां पर अवेलेबल है। सबसे खास बात यह है कि यहां पर आपको जो भी आइटम मिलेगा वह सब कुछ फैक्ट्री प्राइस में अवेलेबल है क्योंकि यहां पर सारी चीज खुद से ही तैयार की जाती है जो बहुत सुंदर है। अगर आपको शादी में गिफ्टिंग के हिसाब से साड़ी खरीदनी है तो आप आराम से इस दुकान पर आ सकते हैं और आपको एक सपोर्ट कर एक वैरायटी मिल जाएगी। इतना ही नहीं यहां पर पैकिंग का ऑप्शन भी उपलब्ध है और उसमें भी ढेर सारी वैरायटी बताई जाती है और आप अपनी पसंद के हिसाब से गिफ्ट के लिए चुनी गई साड़ियों को पैक करवा सकते हैं।

कहां है दुकान

ये दुकान उत्तर प्रदेश के कानपुर के बांस मंडी चौराहा, कूपरगंज में स्थित है। आप इस दुकान के बारे में 9511400504 पर संपर्क कर पता कर सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story