Pathology lab in Lucknow: लखनऊ की इन से करवा सकते हैं कोरोना की जांच, ICMR में प्राप्त है मान्यता

Pathology lab in Lucknow for COVID Test: कोई भी व्यक्ति इस बार कोरोना को लेकर जरा भी लापरवाही नहीं करना चाहता है। यही कारण है कि जरा भी लक्षण देखने पर लोग कोरोना की जांच करवा रहे हैं

Kajal Sharma
Published on: 6 April 2023 9:41 AM GMT
Pathology lab in Lucknow: लखनऊ की इन से करवा सकते हैं कोरोना की जांच, ICMR में प्राप्त है मान्यता
X
Pathology lab in Lucknow for COVID Test (Image- Social media)

Pathology lab in Lucknow for COVID Test: देश में कोरोना के मामले एक बार फिर बढ़ते नज़र आ रहे हैं, जिसके चलते एक बार फिर कोरोना को लेकर लोगों में डर का माहौल देखा जा रहा है। कोई भी व्यक्ति इस बार कोरोना को लेकर जरा भी लापरवाही नहीं करना चाहता है। यही कारण है कि जरा भी लक्षण देखने पर लोग कोरोना की जांच करवा रहे हैं, ताकि जरा भी लापरवाही के चलते किसी तरह का कोई रिस्क न लिया जा सके। तो वहीं हर शहर के पैथोलॉजी लैब भी अब सतर्क कर दिए गए हैं, जिससे की लोग आसानी से अपनी कोरोना की जांच करवा सके।

लखनऊ में पैथोलॉजी लैब

King George's Medical University, Lucknow

लखनऊ को शाह मिना रोड पर स्थित यह लैब ICMR द्वारा मान्यता प्राप्त है, जहां से आप अपना कोरोना टेस्ट करवा सकते हैं। इस लैब में टेस्ट करवाने के लिए आपको ज्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ता है, बल्कि बेहद कम कीमतों पर आप यहां पर टेस्ट करवा सकते हैं।

पता- Shah Mina Rd, Chowk, Lucknow, 226003, Uttar Pradesh

फोन न:- 9415023928

Sanjay Gandhi Post Graduate Institute, Lucknow

लखनऊ के रायबरेली रोड पर स्थित यह लैब काफी फेमस और भरोसेमंद है, जहां से आप आसानी से अपना कोविड टेस्ट करवा सकते हैं। यह लैब ICMR द्वारा मान्यता प्राप्त है, यही कारण है कि लोग यहां ज्यादा से ज्यादा आते हैं और यहां अपना टेस्ट करवाते हैं।

पता- New PMSSY Rd, Raibareli Rd, Lucknow, 226014, Uttar Pradesh

फोन न:- 5222668700

RML Mehrotra Pathology Pvt Ltd., Lucknow

लखनऊ के आरएमएल मल्होत्रा पैथोलॉजी लैब में आप अपना कोविड टेस्ट काफी आसानी से करवा सकते हैं। जहां आपको 24 घंटे के अंदर रिपोर्ट मिल जाती है। यह लैब लखनऊ के निराला नगर में स्थित है, जो ICMR द्वारा मान्यता प्राप्त है। इस लैब में आपको हर तरह की सुविधा भी मिल जाती है।

पता- A-21/A, Nirala Nagar, Lucknow, 226020, Uttar Pradesh

फोन न:- 05224077180

Dr. Ram Manohar Lohia Institute of Medical Sciences (DR.RMLIMS), Lucknow

राम मनोहर लुहिया इंस्टीट्यूट के काफी ब्रांच देश के अलग-अलग शहर में मौजूद हैं, यह सभी लैब ICMR द्वारा मान्यता प्राप्त है। यहां आप कोरोना की जांच आसानी से और मुफ्त में करवा सकते हैं।

पता- Vibhuti Khand, Gomtinagar, Lucknow

फोन न:- 5224918504

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story