The Much Box Lonavala: ये है लोनावाला का बेस्ट वेज रेस्टोरेंट, यहां मिलेगा व्यंजनों का जबरदस्त जायका

The Much Box Lonavala : खाने के शौकीन लोगों को खाने में रुचि होती है और उन्हें खाने का स्वाद और खाने की विविधता से बड़ा आनंद मिलता है। वे नए फ्लेवर्स, खाद्य संबंधित कला और विभिन्न कल्चरल डिशेस को एक्सप्लोर करने में रुचि रखते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 9 Jan 2024 4:15 AM GMT (Updated on: 9 Jan 2024 4:15 AM GMT)
The Much Box Lonavala
X

The Much Box Lonavala (Photos - Social Media)

The Much Box Lonavala : खाने के शौकीन अलग-अलग रेस्टोरेंट को एक्सप्लोर करते हैं ताकि वह अपने मनपसंद और विभिन्न प्रकार के व्यंजनों का स्वाद चक सके। इसके लिए लोग अपने लव वंश, फैमिली, पार्टनर के साथ रेस्टोरेंट जाते हैं, तो आपकी जेब में उतने रुपये होने चाहिए वरना एक बार को आपको यह सोचना भी पड़ता है। खाने के शौकीन लोगों को खाने में रुचि होती है और उन्हें खाने का स्वाद और खाने की विविधता से बड़ा आनंद मिलता है। वे नए फ्लेवर्स, खाद्य संबंधित कला और विभिन्न कल्चरल डिशेस को एक्सप्लोर करने में रुचि रखते हैं। खाने के अनुभव में उन्हें आनंद और संतुष्टि मिलती है। वे नए और अनोखे रेस्टोरेंट्स को ढूंढते रहते हैं ताकि वे नए और अनूठे खाने के अनुभव का आनंद ले सकें। इन लोगों का आनंद उन्हें खाने में असीमित स्वादों और अनोखी फ्लेवर्स का अनुभव कराने में होता है।

द मंचबॉक्स लोनावला

यदि आप अपने फैमिली फ्रेंड्स या फिर पार्टनर के साथ वेज खाना टेस्ट करना चाहते हैं, तो आप मुंबई से लोनावाला यहां पर स्थित द मंचबॉक्स लोनावला जाएं इस प्योर वेज रेस्टोरेंट जाए में आपको बेस्ट वेज खाने के साथ व्यंजनों का जबरदस्त जायका मिलेगा, जो आपके वीकेंड या फिर डेट को बेहतरीन बनाने में आपकी मदद करेगा। वे सर्वोत्तम मैक्सिकन फोंड्यू परोसते हैं। यहां बहुत सी चीज़ें आज़माईं जा सकती है। प्रत्येक व्यंजन की प्रस्तुति अनूठी थी और उसका स्वाद दुनिया से अलग था।

इन चीजों का करें टेस्ट

यहां आपको दाल मखनी, शॉट वाटर कोंबो और हंप्टी डंप्टी राइस एंड चीज कॉर्न बॉल्स मिलेगा, जिसे मिस कर दिया तो आपका यह ट्रिप बेकार है। यहां की हर्ब ड्राइव विद ब्रेड नाचोज प्राइस एंड वैग्गिस अलांग विद द बेस्ट मैक्सिकन सॉस ड्रिंक मस्त है। इसलिए यदि आप यहां जाते हैं तो यहां की स्पेशल डिश जरुर से जरुर खाएं।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story