Best Restaurant in Indore: इंदौर में ढूंढ रहे हैं वेजिटेरियन रेस्टोरेंट, यहां का स्वाद है लाजवाब

Best Food And Restaurant in Indore: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी के नाम से पहचाने जाने वाला इंदौर अपने अंदर असीमित खूबसूरती समेटे हुए। जितने खूबसूरत यहां के पर्यटक स्थल है उतना ही स्वादिष्ट यहां का भोजन भी है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 29 Jan 2024 5:30 AM GMT (Updated on: 29 Jan 2024 5:30 AM GMT)
THE GARDEN CAFE
X

THE GARDEN CAFE (Photos - Social Media)

Best Food And Restaurant in Indore : खाने के शौकीन अक्सर अलग-अलग रेस्टोरेंट पर जाते हैं ताकि उन्हें वहां बेहतरीन स्वाद का आनंद लेने के लिए मिल सके। अपने किसी खास दोस्त, बेस्ट फ्रेंड या परिवार के साथ समय गुजरने की बात आती है तो अक्सर लोग यह सोचते हैं कि उन्हें बाहर जाकर किसी रेस्टोरेंट या कैफे में खाना खा लेना चाहिए। ऐसे में हमें बेहतरीन से बात का आनंद लेने के लिए भी मिल जाता है और हम अपनों के साथ थोड़ा समय भी गुजार पाते हैं। अगर आप इंदौर में बेहतरीन स्वाद का आनंद चखना चाहते हैं तो आज हम आपके यहां के एक प्योर वेज रेस्टोरेंट के बारे में बताते हैं।

इन चीजों को करें टेस्ट

यहां आपको बिल्कुल ढाबे जैसा खाना मिल जाएगा और यह प्योर वेज रेस्टोरेंट है. यहां आप गुलाब खीर, पनीर रोगनजोश, पनीर लसूनी, गुलाबनट, हाथ से रोल किया हुआ पिज्जा, नींबू पनीर, चाप करी, लसूनी पालक, भरवां पनीर नान, परम पनीर खाने के लिए मिलेगा।

ऐसे पहुंचे

दरअसल, हम बात कर रहे हैं इंदौर में स्थित ही गार्डन कैफे की, जिसमें खुली हवा वाला माहौल, पर्याप्त बैठने की जगह और शाकाहारी व्यंजनों के साथ एक आनंददायक मेनू है। जहां आप जनवरी महीने में जा सकते हैं और इसके अलावा कभी भी यहां विजिट किया जा सकता है।ये शानदार जगह गार्डन कैफे एंड रेस्ट्रो, भारत गैस एजेंसी के पास, कोलंबिया कॉन्वेंट स्कूल के सामने, बिचौली हप्सी, इंदौर। यह आपके लिए बजट में सब कुछ मिल जाएगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story