×

Lucknow ADA Hazratganj: लखनऊ में खरदीना है अगर बेहतरीन शॉल, स्टोल और ऊनी सूट तो आएं हजरतगंज

Lucknow ADA Hazratganj: दुल्हन, आपकी सास या दादी के लिए एक अनोखा उपहार चुनना मुश्किल हो सकता है। हमारा सुझाव है कि आप इस स्टोर को देखें और उपहार देने की अपनी चिंताओं को दूर करें। Ada में शानदार ऊनी कपड़ों से बने सूट हैं जिनमें जटिल सुईक्राफ्ट के साथ-साथ साधारण हस्तकला भी शामिल है जो आपके दैनिक रूप या उत्सव की सैर में लालित्य का स्पर्श जोड़ने के लिए एकदम सही हैं।

Preeti Mishra
Written By Preeti Mishra
Published on: 7 Jan 2023 2:44 AM GMT
Best Shawl and Stole in Ada Hazratganj, Lucknow
X

Best Shawl and Stole in Ada Hazratganj, Lucknow (Image: Social Media)

Lucknow ADA Hazratganj: विंटर आउटफिट में महिलाओं के लिए शॉल या स्टोल सबसे जरुरी आइटम होता है। जब सर्दियों के परिधान की बात आती है, तो शॉल सबसे गर्म, आरामदायक और सबसे सुंदर विकल्पों में से एक है। अन्य विंटर वियर के विपरीत, आप शॉल को कई तरीकों से ड्रेप कर सकते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप गर्म रहने के साथ-साथ आकर्षक दिखें।

वैसे तो लखनऊ में हर जगह कपड़ों कहस कर ऊनी कपड़ों की शानदार मार्केट है। लेकिन बात जब केवल शॉल या स्टॉल की आती है तो हज़रतगंज से बेहतर कोई और जगह नहीं है। हजरतगंज में अदा का होम एंड फर्निशिंग स्टोर विंटर स्टाइल में आपकी मदद करने के लिए ऊनी शॉल, स्टोल और महिलाओं के सूट की उत्कृष्ट रेंज के साथ तैयार है।

कालातीत शिल्प का जश्न मनाएं

भारतीय शिल्प और वस्त्र विरासत को बढ़ावा देने के इरादे से, स्टोर काशीदा कढ़ाई, जो लोकप्रिय कश्मीरी सुई का काम है, कानी हाथ की बुनाई, तांगलिया जो गुजरात का एक स्वदेशी हस्तशिल्प है, जैसे कालातीत पारंपरिक हस्तशिल्प में शॉल और स्टोल का एक चुनिंदा चयन प्रदर्शित करता है। अदा आपको असाधारण मूल्य पर इन अनिवार्य शिल्पों को अपने वॉर्डरोब में शामिल करने का अवसर प्रदान करता है।

सुरुचिपूर्ण शीतकालीन अनिवार्यताएं: ऊनी शॉल, स्टोल, सूट

स्टोर पारंपरिक और समकालीन दोनों डिजाइनों में ऊनी शॉल और स्टोल की शानदार श्रृंखला पेश करता है। शादी में आपको गर्म रखने के लिए कुछ खोज रहे हैं? कश्मीर से क्लासिक कानी या आरी वर्क शॉल चुनें। कुछ और आकर्षक चाहिए? पत्थरों से जड़ित जमवार शाल के बारे में क्या ख्याल है?

और अगर आप सर्दियों के इस मौसम में स्मार्ट स्टोल में खुद को स्टाइल करना चाह रहे हैं, तो Ada आपके लिए बेहतर जगह है। कैजुअल चेक से लेकर क्रिस्टल एम्बेलिश्ड और लेस एज वाले स्टोल तक, कुछ ऐसा चुनें जो आपके वाइब से मेल खाता हो। ग्रे/ब्लैक विंटर आउटफिट में कलर का डैश जोड़ने के लिए सॉलिड कलर का शॉल या स्टोल चुनें।

दुल्हन, आपकी सास या दादी के लिए एक अनोखा उपहार चुनना मुश्किल हो सकता है। हमारा सुझाव है कि आप इस स्टोर को देखें और उपहार देने की अपनी चिंताओं को दूर करें। Ada में शानदार ऊनी कपड़ों से बने सूट हैं जिनमें जटिल सुईक्राफ्ट के साथ-साथ साधारण हस्तकला भी शामिल है जो आपके दैनिक रूप या उत्सव की सैर में लालित्य का स्पर्श जोड़ने के लिए एकदम सही हैं।

गुणवत्ता उत्कृष्टता के लिए प्रतिबद्ध

एक प्रामाणिक पश्मीना या जामवार को पहचानना एक चुनौती हो सकती है क्योंकि बाजार में ढेर सारे नकली उत्पाद हैं। अपने ग्राहकों के प्रति Ada की वफादारी के साथ, आप गुणवत्ता में सर्वश्रेष्ठ के लिए उन पर भरोसा कर सकते हैं और यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आप शॉल और स्टोल के सही संग्रह में निवेश कर रहे हैं।

पता: अदा होम फर्निशिंग, एडजसेंट सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, हजरतगंज, लखनऊ

समय: सुबह 10.30 से रात 9.00 बजे तक

Preeti Mishra

Preeti Mishra

Content Writer (Health and Tourism)

प्रीति मिश्रा, मीडिया इंडस्ट्री में 10 साल से ज्यादा का अनुभव है। डिजिटल के साथ-साथ प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में भी काम करने का तजुर्बा है। हेल्थ, लाइफस्टाइल, और टूरिज्म के साथ-साथ बिज़नेस पर भी कई वर्षों तक लिखा है। मेरा सफ़र दूरदर्शन से शुरू होकर DLA और हिंदुस्तान होते हुए न्यूजट्रैक तक पंहुचा है। मैं न्यूज़ट्रैक में ट्रेवल और टूरिज्म सेक्शन के साथ हेल्थ सेक्शन को लीड कर रही हैं।

Next Story