×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Lucknow Best Non-Veg Shops: 100 रूपए में स्वादिष्ट नॉन वेज खाना, लॉलीपॉप चिकन से लेकर बिरयानी तक सब मिलेगा यहाँ

Lucknow Best Non-Veg Shops: लखनऊ का स्वाद और ज़ायका पूरी दुनिया में काफी पॉपुलर है साथ ही यहाँ आपको एक से बढ़कर एक चीज़ें मिल जाएँगी जो आपको न सिर्फ उम्दा स्वाद देंगी बल्कि आपकी पॉकेट में भी फिट होंगीं।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Sep 2023 2:04 PM GMT
Lucknow Best Non-Veg Shops: 100 रूपए में स्वादिष्ट नॉन वेज खाना, लॉलीपॉप चिकन से लेकर बिरयानी तक सब मिलेगा यहाँ
X

Lucknow Best Non-Veg Shops: लखनऊ का स्वाद और ज़ायका पूरी दुनिया में काफी पॉपुलर है साथ ही यहाँ आपको एक से बढ़कर एक चीज़ें मिल जाएँगी जो आपको न सिर्फ उम्दा स्वाद देंगी बल्कि आपकी पॉकेट में भी फिट होंगीं। ऐसी ही एक जगह है लखनऊ में जो आपको एक से बढ़कर एक नॉन वेज डिशेस परोसने के साथ साथ पॉकेट फ्रेंडली भी हैं। आपको यहाँ का खाना एक बार ज़रूर ट्राय करना चाहिए क्योकि इसमें स्वाद और फ्लेवर का बेहतरीन कॉम्बिनेशन होने के साथ साथ ये ज़्यादा महंगा भी नहीं है।

लखनऊ में 100 रूपए में स्वादिष्ट नॉन वेज खाना

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आपको बेहद स्वादिष्ट और वाजिब दामों में बेस्ट नॉन वेज खाना मिलेगा। जहाँ महंगाई ने आम लोगों की कमर तोड़ राखी है वहां बाहर परिवार के साथ खाना मतलब 1000 रूपए तक का बिल लेकिन वहीँ लखनऊ के हुसैनाबाद में छोटा इमामबाड़ा के पास ज़म ज़म चिकन बिरयानी के नाम से मशहूर ये स्टाल मिल जाएगी। साथ ही यहाँ लोग जो डिश सबसे ज़्यादा खाते हैं वो है लॉलीपॉप चिकन। इसकी कीमत सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। जहाँ इस डिश का दाम नार्मल रेस्टोरेंट्स में पर प्लेट 500 से 600 है वहीँ यहाँ आपको 100 रूपए में इसके पांच पीस मिलेंगे।

ज़म ज़म चिकन बिरयानी पर आपको केएफसी चिकन जैसा क्रिस्पी और क्रंची चिकन भी मिलेगा। इसके अलावा यहाँ बिरयानी की भी कई सारी वैराइटी है जहाँ आपको चिकन बिरयानी, मटन बिरयानी और नल्ली बिरयानी भी मिल जाएगी। इसके साथ साथ यहाँ आपको लखनऊ का प्रसिद्ध गवालटी कबाब भी मिलेगा। साथ ही सीख कबाब, शमी कबाब और शीरमाल भी मिलेगा। इसके साथ डेजर्ट खाने के लिए आपको कहीं और जाने की ज़रूरत नहीं होगी क्योकि आपको यहाँ आपको स्वीट डिश के तौर पर पिस्ता खीर भी मिलेगी जो बेहद लाजवाब होती है।

अगर आप भी नॉन वेज के शौक़ीन हैं तो आपको यहाँ ज़रूर जाना चाहिए साथ ही यहाँ का लॉलीपॉप चिकन ज़रूर ट्राय करीये। ये आपको बड़े से बड़े रेस्टोरेंट के स्वाद को भुला देगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story