×

Lucknow Best Restaurants: लखनऊ में करिये क्रूज जैसा अनुभव, जहाँ का स्वादिष्ट खाना और एम्बियंस आएगा आपको बेहद पसंद

Lucknow Best Restaurants: अगर आप लखनऊ में हैं और कुछ अलग और अनोखे खाने का अनुभव लेना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ सबसे हटकर लाये हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Oct 2023 1:30 AM GMT (Updated on: 19 Oct 2023 1:31 AM GMT)
Lucknow Best Restaurants
X

Lucknow Best Restaurants (Image Credit-Social Media)

Lucknow Best Restaurants: अगर आप लखनऊ में हैं और कुछ अलग और अनोखे खाने का अनुभव लेना चाहते हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ सबसे हटकर लाये हैं। दरअसल लखनऊ में अब आप कुछ ऐसा अनुभव करने वाले हैं जो आपने पहले कभी नहीं किया होगा। आइये जानते ऐसा क्या खास है आपके शहर लखनऊ में।

एडमिरल बार में करिये क्रूज जैसा अनुभव

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आप समुद्र का अनुभव करेंगे। दरअसल एडमिरल बार एक समुद्री-थीम वाला फूड जॉइंट और पब है, जो आपको यहीं लखनऊ में क्रूज जैसा अनुभव करवाएगा।

अपने आप को एक लक्जरी क्रूज पर, एक सुंदर रेस्तरां में भोजन करते हुए और टाइटैनिक जैसी परिष्कृत पार्टियों में मस्ती करते हुए देखना, एक सपने जैसा लगता है, है ना? लेकिन ये सच हो सकता है। एडमिरल बार का इंटीरियर आपको कुछ ऐसा ही अनुभव देगा। जोकि समकालीन कला और विक्टोरियन शैली के डिजाइनों के मिश्रण के साथ बनाया गया है, यहाँ आकर आपको ऐसा लगेगा जैसे आप सच में किसी आलीशान क्रूज पर हैं और यहाँ पार्टी कर रहे हैं। यहाँ पहुंचकर आप एक ऐसे अनुभव के लिए तैयारी कर सकते हैं जो शायद आपने पहले कभी नहीं किया होगा। यहाँ सजी असाधारण कलाकृतियाँ, चमचमाते झूमर और एक खूबसूरत छत इस जगह की भव्यता को और भी ज़्यादा बढ़ा देतीं हैं।

लोहे और कांच की वास्तुकला के साथ मध्ययुगीन जहाज जैसी डिजाइन के मिश्रण के साथ, एडमिरल बार एक नए कांसेप्ट के साथ आपके सामने मौजूद है - एक पूरी तरह से विशिष्ट और सुपर-अजीब रेस्टो-बार।

लखनऊ वालों के लिए ये एक नई जगह है और यहाँ आपको सही मायनों में काफी मज़ा आने वाला है, जिसका पूरा नाम है द एडमिरल रेस्टोरेंट एंड बार जो कि गोमती नगर में स्थित है। यहां की खास बात है यहां का एम्बियंस और स्वादिष्ट खाना है। इस रेस्टोरेंट का इंटीरियर डिजाइन पानी के जहाज जैसा है। जब आप यहाँ जायेंगे तो आपको ये काफी पसंद आएगा ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story